16. Returning Home...🏡🏡

2K 97 47
                                    

Hi Guys and Girls!!! So I am back with a new chapter as I promised... Hope u all will enjoy it...
So...

Let's begin.....

-----------------*******************----------------

Continuing....

Karan: Chalo yeh bhi thik hai... Jitni dawa mili... Utni thik hai... Kaash... Kaash thodi der aur mil jaati...

She sees him... And finally pushes him and runs out... Karan also runs behind her...

While running Preeta and Karan reach the main road... But there was no sight of any vehicle...

Preeta(frustrated): Ab kya karenge??? Yeh sab sirf tumhari vajeh se ho raha hai... Kya zaroorat thi aisi jagah laane ki... Ahnnn!!!

Karan brings Preeta closer to him and... Puts his hands around her waist and smirks...

Preeta (angrily): Ab has kyu rahe ho tum??? Mazak chal raha hai kya??

Saying this she pushes him... And turns to go... But he is no less... He holds Preeta's kurti's dori... Preeta widens her eyes and makes an o-shaped face... He then holds her elbow and pulls her closer...

Preeta: Arae...

Karan: Mazak ni... Mauka hai mauka... Aur yeh pata hai bhagwan ne diya hai...

Preeta: Hain... Kya??? Kaisa mauka???

Karan: Arae mauka hai mohobbat ka...
Dekho kya hai ki... Humari Shaadi toh ho ji gayi hai... Vo bhi ek ni... Do do baar... Haina... Par humne honeymoon toh manaya hi ni na ek bhi baar...

Preeta: Yahan meri jaan nikli jaa rahi hai aur (slapping him on his chest) tumhein mazak soojh raha hai... Apne dimaag mein jo kachra bhara hai na... Vo nikal ke... Raasta nikalo... Samjhe!!!

WHILE ON THE OTHER SIDE...
IN LUTHRA HOUSE...

Rakhi: Pata ni yeh dono kahan reh gaye... Itni raat ho gayi hai... Abhi tak koi khabar ni hai... Mausam bhi kitna kharab hai...
Rishabh puttar... Phone laga kya???

Rishabh: No mom... Kabse try kar raha hoon... Na toh Karan ka phone lag raha hai... Na Preeta Ji ka...

Kareena: Tum uss ladki ka phone kyu laga rahe ho??? Sare fasad ki jad toh vahi hai... Pata nhi kahan hai mera Karan...

Rishabh (ignoring her): Mom... Aap tension ni lijiye... Aa rahe honge... Mausam kharab hai toh kahin ruk gaye honge... Aur iss Mausam mein bahut baar network problem ho jaati hai... Aa jayenge...

ON PREERAN'S SIDE....

Preeta was trying to find signal in her phone... So that they can call someone for help... While Mr. Majnu Luthra was doing time pass by plucking leaves from a tree...

(PS:Guys tree ki heightt chhoti hai... )

Preeta: Yeh network bhi na... Tumhein pata bhi hai Karan... Rakhi aunty aur baaki sab iss wakt kitni pareshan ho rahe honge... Koi aur rasta ni hai kya???

Karan: Yar Preeta...(Pulling her close) Relax na yaar... Dekho vo log na samjhenge... Aur vaise bhi hum log na fase hue hain... Aur unn logon ne figure out kar liya hoga ki hum log saath hain... Safe hain...(In convincing tone) Vaise bhi dekho raat kitni ho gayi hai... Raasta bhi kharab hai... Aur iss wakt hum kahin jaa bhi no sakte...

Preeran - Naya Safar❤️❤️Where stories live. Discover now