K : Toh child birth ke time tere bachne ke sirf 3% chances hain.
Mishti was numb for a moment. She did not understand what exactly was happening around her. Was this real? Did kuhu really say those words. She felt the world around her stop for a moment. Like the sky was coming down and she would be crushed under it. he felt her skin burning and her head spinning. Without even realizing tears started flowing from her eyes and she started breathing heavily.
M : Tu...Tu mazaak kar rahi hai na kuhu.
Dekh aisi baaton pe mazaak nahi karte...please bata de ki yeh jhooth hai.
Tu...tu sirf mazaak kar rahi hai !
(She was shivering)Kuhu : Mishti ! Mai mazaak kyu karungi ? Please apne aap ko sambhal.
M : Tu pagal ho gayi hai kuhu. (Said Mishti angrily)
Kunal apni biwi ko samjhao ! Woh kuch bhi bole ja rhi hai. Kuhu mai teri nonsense baatein nahi sunne wali.
Tune aaj tak mujhe bohot bhara bura kaha hai lekin mai apne baby ke baare me koi ulti seedhe baat nahi sunungi.Kunal : Mishti ! Please sambhalo apneaap ko. Tum bhi jaanti ho ki hum bhi is baby se utna hi pyaar karte hain. Please.
M : Nahi kunal !
Kanhaji mere saath aisa nahi kar sakte...
Nahi kar sakte ! Woh jaantey mai apne bacche se kitna pyaar karti hu woh.. woh jaantey !And while speaking all this she just collapsed on her knees and started crying loudly.
M : Humesha mere saath hi yeh kyu hotay ? Kyu !!! (She shouted)
Jinse bhi mai pyaar karti hu sab mujhe chodke chale jaatey. Sab !
Aap mujhe khush kyu nahi dekh saktey bhagwan ji ? Humesha meri har khushi mujse cheen li jaati hai. Mujhe baar baar yeh ehsaas dilaya jaata hai ki mai kitni unlucky hu ! Ki mai kisika pyaar deserve nahi karti ! Aap bohot unfair hai bhagwan ji bohot u fair hain!She was sobbing like a child who had lost everything in her life. And why would'nt she ? She was the same Mishti who had lost her parents back then and was about to lose her parenthood now.
Kunal and kuhu held her in order to pacify her.
Kuhu : Shant ho ja Mishti. Tu jaanti hai na ki baby apni mumma ko aise rota dekhega toh usse bilkul accha nahi lagega.
Suddenly Mishti stopped crying and wiped her tears.
M : yes ! You are right kuhu.
(She placed her hand on her own belly)
Aap jaante ho na baby ki aapki mumma kitni strong hai. She loves you.
Maine aapse promise kiya tha na ki aapko humesha protect karungi.
Toh mumma apna promise zarur nibhaygi. Mai aapko kuch nahi hone dungi. Kuch bhi nahi.Kunal : Kya keh rahi ho Mishti ?
M : sahi keh rahi hu kunal ! Mai...Mai isse kuch nahi hone dungi.kuch nahi.
Kunal : Shutup Mishti. Doctor ne kaha hai ki tum isse carry nahi kar sakti tumhari jaan ko khatra hai.
Tumhe....tumhe baby abort karna hoga.M : No ! No kunal ! No....! (She shouted)
Mai baby abort nahi karungi.
Chahe jo ho jaye !Mishti was firm in her decision. She knew she could'nt even think of her baby getting hurt. Abortion was something impossible for her to do
She had decided no matter what ever the situation it would be ; she will never harm her baby neither will let anyone do it.M : Mujhe toh isse chot lagne ke khayaal se bhi dar lagtay (she was shivering) toh mai...mai iski jaan...! No ! Never !
Kabhi nahi ! Mai aapko kuch nahi hone dungi baby kuch nahi chahe uske liye mujhe apni jaan hi kyu na gawani pade.
YOU ARE READING
WOMAN 💛
FanficMishti Rajvansh, a successful businesswoman has everything that she wants in her life. A successful career, a dutiful husband, loving in laws. There was nothing more she could ask for, except a child of her own. Fond of babies since childhood, she w...