''bondita ye sb kya hei vidylya pdhne ya fir ye...sb krne jati ho tum???''ani asked banging the copy on desk
bondita was fearful,''pati babu kyaglti hui hei nhni si bondita se..bina batie bar bar bat sunie,fyda hei kya...?''
ani melted at her chuckling talk,''ye ye jo prem ptr ye sb kya hei..hn abhi umr hi kya hei tumhre ek bchi ho tum..bs 13 ki ho...aur ye...ye ..kuch bologi bhi?''
suddenly batuk enters,''dada may i come in..wo som dada ke krn late hogya ajj..boudi se notes le lungaa..''
but the atmosphere was diff...nothing was drafted on chalkboard..ani looked furious..batuk went ans sat near boudi..''kya hua..dada kyu gusse mein hein.kuch hua hei kya?''
''wo...''
''bondita ye kya khusur fusur chl rhi hei sidhe sidhe jawab do ye sb kya hei..''
bondita was too innocent for such talks,she poured her heart,''pati babu kya glt hei issme batie toh?...'
ani himself was in dillemma,what is she saying ,...
''kese glt nhi hei ye...bataogi aur batuk tum jao sona mt mein tumse baat krunga...''
''ji dada..''
''pati babu kya glt hei koi kissko pyrrr kre toh glt hei kya,,jaise ma se pyrr krti hun mein waise sbb mughse pyrr krte hen ldke vidyly mein..kya ye glt hei...agr app kisse pyrr krenge toh kya yei glt hoga,,waise kaka sasurji ne kha ki app kisse py...''
YOU ARE READING
barrister babu...kranti and love!
FanfictionThe story of teen bondita and her pati babu ....it revolves around the various emotions of a girl's life she deals with...