PART-- 3

1.5K 118 0
                                    

                            PART-- 3
                       ----------------------

At Malholtra mantion ---
--------------------------------------

At hall raj, nyo and manik was present and having evening snacks with tea and manik was tensed to how to start the convo finally gathering some courage he said ' mom dad i want to talk to you both and its very importent.

Raj-- Ha bolo

Manik-- Dad khargosh ko a jane dijiye phir batata hu

Raj- okk princess ko ane do vaise bhi mili nahi mujse usko dekh bhi lunga..

After sometime nandini enter in the hall and setteld between nyo and raj .

Nandini -- hii handsome and maa kaise ho ap dono mujhe jyada miss to nahi kiya na.

Raj-- mera bacha miss kaise na kare tumhe ager ek minute bhi na dekhe to tumhari ma aur mera haal bura ho jata hai vaise ye miss kerne ka system khatm ho sakta hai ager tum dono shadi ke liye ready ho jao aur meri princess hamesha ke liye mere pass a jai .

Nyo -- ha ye hamari aur tumhare mammy papa ki bhi eklauti wish hai jo tum dono jald se jald puri ker do to hum charo sukun ki jindagi jiye bina apne bacho ki tention kyuki hume pata hai tum dono ek dusre ko sambhal loge vo bhi humse behter..

Manik-- mom dad please kitni baar bola hai main aur khargosh sirf dost hai ache dost shadi aur khargosh se aisa maine kabhi socha bhi nahi hai ..

Nandini-- ha handsome maa main aur aaru sirf dost hai maine us type se aaru ko kabhi bhi nahi dekha na socha hai..

Manik-- aur vaise bhi mujhe apse yahi baat kerni thi ki main kisi aur se pyaar kerta hu aur usse shadi kerna chahta hu.

Raj and nyo was shoked to hear this thay always thougt that manik and nandini will be married anyhow but thair dream got breked but gaining there sense back they asked manik who is the girl  but before manik could say something there enter soha and she litsen half convo n she thinks manik loves her so she said excitedly.

Soha -- ohhh manik finally u said ki tum mujhse pyaar kerte ho n mujhse shadi kerna chahte ho.

Raj ,nyo,nandini--- Whatttttttttt

Raj -- manik tu janta bhi hai ye kya bol rahi hai tu isse pyaar kerta hai relation dekha hai kya hai ye bua lagti hai teri ristey me aur tu .

Soha -- bro chill why are you scolding him he just want to marry me because he loves me.

Manik-- Enoughhhh  soha main tumse pyaar nahi kerta aur na hi main tumse shadi kerne wala hu kyuki main kisi aur se pyaar kerta hu aur vo aliya hai aliya vedant .

Nyo - kaun hai ye kab se jante ho use aur tum nandu se pyaar nahi kerte.

Manik- mom main aur aliya teen saal se relationship me hai main usse pyaar kerta hu usse shadi kerna chahta hu aur khargosh meri best friend hai bus maine aur khargosh ne kabhi bhi ek dusre ke bare main aisa nahi socha khargosh bol na.

Nandini - maa handsome aaru sach keh raha hai main aur aaru sirf dost hai aaru aliya se pyaar kerta hai par aliya ka main nahi keh sakti kyuki main use nahi janti aur mujhe vo aaru ke liye SAHI  NAHI LAGTI .

Manik-- kya bol rahi hai khargosh janti hai na tujhe kya bolna hai aur tu kya bol rahi hai.

Nandini -- tu mujhe galat mat samajh aaru main janti hu tu usse pyaar kerta hai per pata nahi kyu vo mujhe tere aur is gher ke liye sahi nahi lagti..

Manik -- sahi nahi lagti tujhe samajh a raha hai tu kya bol rahi hai  maine tujhe yaha isliye bulaya tha ki tu mom dad ko convince ker le ki main aur aliya shadi ker le aur tu sab bigad rahi hai aur dought daal rahi hai unke man me hamari shadi ko leke.

Nandini -- aaru jaldbazi me rishtey nahi bante itni jaldi kerne ki jarurat nahi hai thoda aur jano parkho.

Manik -- 3  saal se sath me hai hum aur bahut ache se janta hu main aliya ko aur kya bola parkhna main koi saman nahi kharid raha hu jo use parkhu pyaar hai mera vo
NANDINIIII  said manik angerily.

At this raj nyo and nandini herself shocked because this is the first time manik called her nandini not khargosh .

Nandini - kya bola tune aaru nandini wahhh to ab iske liye hamare itne purane rishtey aur  rule tode jainge.

Manik - Tod main nahi tod tu rahi hai tu mujhse mera pyaar cheenne ki koshish ker rahi hai.

Nandini -- kya bola main tera pyaar chenne ki koshish ker rahi hu wow maine to ye sapne me bhi nahi socha tha uffffff okkkkk so ma handsome ager ye aliya se itna pyaar kerte to ap MANIKKKK ki shadi aliya se ker de.

At this manik turned his face shockingly  toward nandini to see her looking at him because nandini to first time called him by his name not aaru .
Okk ma and handsome main chalti hu mujhe colleage ke ek project pe kaam bhi kerna hai and all the best for your marriage manik saying this nandini hugged nyo n raj and they kissed her forhead n nandini  went from there.

Raj-- okk manik ab tum aliya se pyaar kerte ho aur tumhari khushi usi me hai to bulao aliya ko hum bhi mil le..

Nyo - lakin aj jo tune meri princess ka dil dukhaya hai vo galat tha iske liye main tujhe maaf nahi karungi saying this nyo went to her room raj also went behind her standing there foe sometime manik also went from there to his room and angerily closed the door with the thudd ....

------------------------------------------------------------------------
So what do you guys think about the chapter tell me in comments and if you like story pls vote and give your feedbacks..

Thankyou
979 words

8/02/21

A Beautiful Game Of Destiny Where stories live. Discover now