PART -- 4

1.5K 109 0
                                    

                           PART  -- 4
                        ------------------------

Manik pov
--------------------

How could you say that khargosh manta hu shayad tujhe insecure feel ho raha hoga ki meri shadi ke bad kahi main tujhe pehle jaisa treet na karu per kya tu apne aaru ko itna hi janti hai tujhe maine apni her cheez batai her cheez  share ki tujpe sabse jyada bharosa kerta hu iska matlab ye thodi na hai ki tu mere pyaar per ungli uthaye tujhe kuch bhi problem thi tu mujhe bolti main tujhe leke aya ye sochker ki tu mom dad  ko meri shadi ke liye mana legi main aliya se kahunga khargosh ki wajah se hamari shadi ho rahi hai aur tum dono ke beech ki jo duri hai use kam kerna chahta tha main chahta tha meri best friend aur meri hone wali biwi ek dusre ki dost bun jai but yaha hamari hi duriya badh gai kaise khargosh kaise kaise bola tune mujhe manik manta hu maine pehle tujhe tere naam se bulaya maine apni friendship ka rule break kiya but tu to janti hai na mera gussa main gusse me galti kerta hu har baar sambhalti hai na mujhe tu ajtak kabhi tujhe nandini nahi bulaya but meri juban se gusse me nikla khargosh per tune to janbujhker mujhe mere naam se bulaya rule break kiya kaise bol diya tune khargosh kya sach me hum dur ho rahe hai khargosh pls ager aisa hai tu pls aisa na ker tera aaru tere bagair nahi reh sakta jaldi sab solve ker de khargosh tera aaru khush nahi reh payega tere bina mom dad ne ha ker di shadi ke liye lakin ye khushi tere bina adhuri hai jab tak tu mujhe aliya ka naam leke chede na shadi ke funtion me meri taang na kheeche mujhe taiyaar na kare sab adhura hai pls sab sahi ker de pls meri purani wali khargosh lauta de.

Nandini pov
---------------------

Aj tune mujhe bahut dukh pahuchaya hai aaru aise kaise tere jubaan se mera naam nikal gaya itne salo me tune hamari friendship ka rule nahi toda aj kaise tod diya pata nahi mujhe aisa kyu lag raha hai aaru hum badal rahe hai tu badal raha hai jaise kuch bura hone wala hai tujhe meri baat abhi samajh nahi ayegi aaru kyuki teri ankho me aliya ne apne pyaar ki patti daal rakhi hai i hope tu jald se jald se samaj jaye sab aaru verna sab tabah ho jaiga.

Next Morning--
---------------------------

Malholtra mantion

At breakfast table raj nyo and manik having there breakfast in utter silence after some time raj said ' manik i hope tumne aliya ko hamara faisla bata diya ho aur use gher bulaiye milne ke liye shadi ki baat kerni hai jitni jaldi ho sake ye sab nipta de mujhe venkatesh ke sath kuch kaam hai main nikalta hu nyo and kissed nyo forhead after that raj went from there .

Manik - mom aliya ko abhi nahi bataya hai ja ke batata hu

Nyo- tumhe jo kerna hai karo manik vaise bhi apne dicisions ab tum khud lete ho to jaisa sahi samjho karo tumhe kya fark padta hai kisi ka dil dukhe na dukhe itne saalo me aj pehli baar meri bachi subh subh yaha nahi ayi na hi tujhe ake uthaya samajh a raha hai kya ho raha hai ab bhi sambhal ja kahi aisa na ho bahut der ho jaye aur tere pass pachtaane ke alawa kuch na bache saying this nyo also went from there.

Manik sadly sitting there thinking i know mom aj itne salo me pehli baar khargosh ne mujhe nahi uthaya aur mujhe bhi uthna hi bura lag raha mom apko kya lagta hain mom main bahut khush hu is sab se are meri kiddo mujhse naraz hai uski bakbak se meri subh ki suruwat nahi hui aj pehli baar usne classes chodne ki zid nahi ki mujhe aj usne pareshaan nahi kiya jis cheez se meri zindagi chalti hai vo mere pass nahi hai naraz hai mujhse apko kya lagta hai mom main khush hu is sab se nahi nahi hu main khush jo ladki mere se baat kiye bina ek pal nahi reh sakti jisse baat kiye bina main ek pal nahi reh sakta jiski bakbak se mera din katta hai aj vo bakbak kerne nahi ayi aur apko lag raha hai mujhe achaa lag raha hai nahi lag raha hai acha mujhe per kya karu kya karu main is baar vo galat hai meri khargosh galat hai saying this to himself he went to meet aliya and inform about marriage thing.

At cafe---
---------------

Manik - aliya mom dad tumse milna chahte hai aj shaam ko maine unse baat ker li hai vo hamari shadi ke liye taiyaar hai .

Aliya -- really manik oh my god manik i am so happy finally hamari shadi hogi i am so happy today baby.

Manik - sadly me to aliya.

Aliya -- okk to ek kaam karo mujhe shoping pe le chalo sham ko tumhare mom dad se milna hai mere pass ek bhi dhang ki dress nahi hai chalo baby dekhna main tumhare parents ko kaise impress kerti hu.

Manik- okk after that both went to the shoping  mall and aliya shoped anything n everthing and manik pay all the bills of hers .

And after droping aliya at her home manik went to malholtra mantion.

------------------------------------------------------------------------
So what do you guys think about manan friendship tell me  and pls give your feedbacks..

Thankyou
9/02/21

911 words

A Beautiful Game Of Destiny Where stories live. Discover now