PART - 7
---------------------After park encounter both manik and nandini went to there house .
Malhotra mantion
--------------------------------Manik enter in the hall screaming mom dad and then raj n nyo come to the hall asked manik what happend why are you screaming like that
Manik-- maine aj ek faisla apse puche bina kiya hai but mujhe pata hai ap dono bhi apne bete ki khushi me khush honge isliye maine jo faisla liya usse apko koi problem nahi hogi aur mera faisla ye hai ki mera aur aliya ka roka aj hi hoga aur shadi isi week hogi ap panditji se baat kerke date final kr dijiye aur ha meri shadi ke kisi bhi funtion me nandini nahi ayegi saying this he narated what happend in the park and said acha yahi hoga ki nandini meri shadi hone tak meri shadi aur usse jude funtion se dur rahe kyuki use choti choti baato per dought hota hai phir vo choti si baat ko bada bana degi manfi bhi nahi mangegi jisse aliya ko hurt hoga aur vo main nahi chahta isliye vo shadi hone tak yaha nahi ayegi aur shadi se dur rahegi..
Nyo-- wah kya baat hai matlab meri bachi hurt ho uska kuch nahi bachpan se sath ho tum dono ek dusre ka sath nibhaya har waqt aur aj kisi tisre ke liye use is gher me ane ke liye mana ker rahe ho are raj jara puchiye isse ki ye hume bhi is shadi me bulana chahta hai ya nahi nahi to hum bhi nandu ki tarah dur ho jate hai are pata bhi hai kya bol raha hai are is ghar ki bachi hai vo uske hi ghar me ane se mana kare are jara soch shanno aur venkatesh bhai ko kaisa lagega tu aisa karega manik mujhe andaza nahi tha aur meri ek baat tum bhi sun lo jaha meri bachi nahi waha main bhi nahi aungi saying she went from there.
Raj - dekho manik jo tum ker rahe ho sahi to nahi hai lakin ager tum yahi chahte ho to main tumhe rokunga nahi jo kerna hai karo aj tumne roke ka ailaan kiya hai to roka aj hi hoga bus thoda time do abhi taiyaariya ho jaigi.
And there nandini entetd in murthy house and straitly went to the her room and closed the door with the thud and cryingly said ' kaise aaru kaise hum itne dur ho gaye ki tumhe apni khargosh pe bharosa nahi raha balki us jhuthi aliya pe bharosa hai tumne mujhse mafi mangne ko kaha vo bhi usse ager main galat hoti to hajar baar mafi mangti aur uska mujhe koi dukh nahi hota but yaha main galat nahi hoke bhi mujhe us aliya se mafi mangni padi tere liye aaru tum apni life barbaad ker rahe ho aaru aur vo hote hue main nahi dekh sakti lakin she wiped her tears ager tum yahi chahte ho to ab yahi sahi tum raho apni aliya ke sath ab aur ye khargosh ab tumhari shadi me nahi ayegi aur tumse mere aaru hone ka huq main aaj cheenti hu Mr Manik Malhotra aaj se tum sirf mere liye mere papa ke partner ke bete ho aur kuch nahi tum mere best friend nahi ho nahi ho tum mere best friend suna tumne screming nandini and behind the closed door shanno litesning her daughter pain and just wish ki ye sab jald se jald theek ho jai.
At shanno room
----------------------------
Shanno dialled nyo number and after ringing nyo accept the callShanno - nyo ye sab kya ho raha hai tujhe pata hai kya hua hai nandu room band kerke ro rahi hai tujhe pata hai usne kya kaha hai.
Nyo - shanno sun ha mujhe pata hai kya hua hai manik nandini ke beech sun she narated everything to shanno
Shanno-- per tujhe pata hai maine kya suna hai nandini ne kaha vo manik se uske aaru hone ka huq cheen rahi hai ab se vo sirf uske papa ke relative hai ye sab sahi nahi ho raha hai nyo hamare bache dur ho rahe hai hume kuch kerna padega
Nyo-- kya meri bachi bahut takleef me hai ager usne aisa kaha hai uska dhyaan rakhna shanno aur sun manik ne nandini ko shadi tak yaha ane aur shadi ke kisi bhi funtion me ane se mana kiya hai pata nahi bhagwan kya chahte hai ek dusre pe jaan chidkne wale ye dono aise kaise behave ker rahe hai aur main apni bachi ko janti hu vo kabhi apne aaru ka bura nahi chahegi aur ager usne kuch kaha hai to us baat me kuch to sachai hogi.
Shanno -- pata nahi nyo kya ho raha hai hume kuch to kerna chahiye
Nyo - nahi shanno ab sab bhagwaan pe chodo ager inki destiny me milna likha hai to ye milker hi rahenge verna nahi .
Shanno -- sahi keh rahi ho tum nyo chalo phir tum manik ke roke ki taiyari karo
Nyo - Tum nahi aogi shanno apne sone munde ke roke pe cryingly asked nyo
Shanno-- jis funtion me meri beti ko ane ki manahi hai us funtion me main kaise aau nyo tum meri taraf se mere manik ko dua de dena rakhti hu bye.
At roka funtion
--------------------------Manik is already there in hall ready in kurta pajama for his roka ceremany
and aliya was getting ready in room guest are coming and raj is reciving guest and nyo just sitting at the corner after some time panditji announce roka ka muhurat ho raha hai dulhe aur dulhun ko bulaiye and then manik come and sit in the maharaja sofa and aliya was beang called after some minute aliya decent down from the staires and sit beside manik and panditji said pehle dulhe ke gharwale dulhun ko chunni chadhaye tika kare aur jo uphar dene hai unki jholi me dale phir ladki ke mata pita dulhe ko tika kare nariyal aur uphaar chadhaye and then raj went to nyo and said nyo pls main janta hu tum khush nahi ho but mrhmano ke samne aisa achaa nahi lagta please chalo then nyo went and put the chunar on aliya's head and then did her tika and give her gifts
After that she went did tika of manik manik said Mom but nyo said dekh raha hai aj tere roke ki wajah se na yaha shanno hai jo tujhe mujhse bhi jyada pyaar kerti hai jab se tu paida hua hai aur tu bhi use ma manta hai aur na hi meri bachi jiske liye tu sabse lad jata tha jisme jaan basti thi teri aj vo tere itne bade din me tere sath nahi hai soch kuch to kahi galat hai tujhe jara sa bhi dukh nahi ho raha saying nyo went and Manik wiped his tear with his hand befor its falls down from the corner of his eyes...------------------------------------------------------------------------
So roka ho gaya what do you guys think what happend next tell me in comment section..Thankyou
12/02/21
1169 words
YOU ARE READING
A Beautiful Game Of Destiny
FanfictionManan ff A beautiful game of destiny So this is my first story hope you guys like it This story is about two people who are best friends and did not have feelings for each other just a pure friendship thay have but fate turned out and they both ti...