PART-- 9

1.5K 101 10
                                    

So guys today is my Birthday to maine socha update hi de du apne pyaare readers ko so enjoy reading...
                      
-----------------------------------------------------------
                             

                              PART -- 9
                          ----------------------

      Nyo -- ye sach manik aliya shadi chodker tujhe chodker chali gai hai but jo reason diya hai vo galat hai

Manik- reason matlab mom aap kehna kya chahte ho sidhe sidhe bolo mom

Nyo -- ye video dekh manik

Manik -- video and he take nyo's phone and play the video which was in paused mode in that video aliya is saying ..

Video -

Hii manik i know jab tumhe mera ye video milega tumhe ye news mil chuki hogi ki main tumhari zindagi se ja chuki hu aur kabhi tumhari zindagi me wapas nahi aungi but iska reason hamari takdeer nahi hai maine tumse sacha pyaar kiya hai manik hamesha kerti rahungi per tumhari best friend ye kabhi hone nahi degi balki vo har ladki jo tumhari life me hogi usse tumse dur ker degi kyuki vo tumse pyaar kerti hai tumhe pana chahti hai aur uske liye vo kisi bhi had tak ja sakti hai usne mujhe dhamki di hai ki ager meri shadi tumse ho bhi jaigi tab bhi vo tumhe pa ke hi manegi chahe shadi mere sath ho per suhagraat uske sath hi manoege tum  vo shuru se sirf tumhe apna banana chahti thi manik isliye tumhari life me kisi aur ko bardhasst nahi ker sakti aur main aise har pal dar ke sath nahi jee sakti ki kab tumhari best friend mera huq tumse le le isliye behtar yahi hai ki main yaha se tumhari life se chali jau aur ho sake to tumhari dost ko apni life se jitni jaldi ho sake nikal do verna vo tumhe pake tumhe barbaad ker degi  bye manik love you froever...

After lisenting this tears vanished from manik eyes and rage took over him but before he could do soha spoke...

Soha -- main to pehle se hi janti thi vo tumhare piche hai per maine kuch bola nahi shayad tabhi maine kal aliya ke sath nandini ko dekha ho sakta hai usko dhamka rahi ho.

Nyo - Sohaaa pagal ho gai tum kya bol rahi ho aur ye aliya bhi jo bol rahi hai sab jhoot hai main apni bachi ko ache se janti hu are pala hai maine use jaise main manik ko janti hu vaise hi apni bachi ko bhi janti hu vo aisa kuch nahi ker sakti manik please inpe bharosa mat ker apni dosti per bharosa kar shanti se aram se baat ker nandini se vo bachi hai manik in sab cheezo se bahut dur hai planning ploting to use ati hi nahi hai tu sun raha hai na manik

Raj -- nyo sahi keh rahi hai manik princess aisa kuch nahi ker sakti aur aliya ko hum jante hi kitna hai  aur princess ko humne pala hai parvarish di hai aur hamari parvarish me khot nahi ho sakti kisi teesre ke kehne per main apni bachi per shuq nahi ker sakta aliya jhut bol rahi hai manik.

After listening nyo raj  manik went to his room with full rage and locked his room with thud and went to have shower after getting ready he see himself in miror and have a devilish smirk on his face and said " Tumhe jo kerna tha tum ker chuki nandini ab bari meri hai aur iska badla main tumse aisa lunga jo tumne socha bhi nahi hoga tumhare dimag me mujhe lekar itni gandagi thi ye to tumne mujhe kabhi pata hi nahi chalne diya matlab kitni badhiya acter ho tum lakin ab tumhari yahi acting tumhe dikhani hogi tumhari life me aise hell banaunga ki tum na chain se ji paogi na mar paogi wait n watch miss best friend cum pshyco lover main tumhare sath kya kerta hu ab tak sirf mera pyaar dular dekha hai ab naftrat dekhogi  saying he take his car keys and went from malholtra mantion ...

------------------------------------------------------------------------

Hmmmmm so what do you guys think manik will do to nandini i am tensed for nandu....

Thankyou
676 words

16/02/21

A Beautiful Game Of Destiny Where stories live. Discover now