It start from the Navaratri track in which veer came to known that Bani is adi naagin and kalyugSab dekh kya Rahe ho Maro is aadi naagin Ko," Balwant
All cheel of family was about to attack Bani ..
Ruko ..veer said angrily
Balwant. Veer ye kya kare rha hai... Tu aadi naagin Ko bacha Raha hai
Veer. Nhi dad mein aadi naagin Ko bacha nhi rha hu....let me handle it..
All stay silent
Veer go to Bani...
Veer .kyu Bani..sorry naageshwari....kyu Kiya aise..tumne mujhe Dhoka diya....kalyug ho ya satyug ..tum mujhse bas nafrat Karti rhi ...tumne mera pyar kabhi nhi samjha....kalyug mein tumne mujhe mara vo bhi uske liye jo tum se nhi Balki tumhari shaktiyon se pyar karta hai...par afsos tumhe mujhpar bilkul Barosa nhi honga..... Aur satyug mein ISS do takke ke dhabewale ke liye mujhse badala Lena chaha....kyu kyuki tumhe Laga maine usse maara nafrat ho rhi hai mujhe khud se ki main tumse pyar karta hu....aadi naagin jo sahi galat main pehchan nhi kar pa rhi......plzz tum yaha se chali jaao .....varna main nhi Janta main kya kare Dunga.....
Jay. Chalo Bani ..vaise bhi tumhe ISS shadi se chut Kara chahiye tha ....so let's go
Jay hold Bani ' s hand which can't able to see by veer so he turned his face
Jay take Bani outside the mansion
Bani released her hand from Jay and fall on her knees
Parallely veer also fall on his knees and tears came from his eyes
Here, Bani is silent and
Jay. Ab hum apna badala kaise lenge....tum ab us ghar mein vaapis nhi Jaa sakte ....sab barbad ho Gaya...
Sab barbad ho Gaya...veeranshu mujhse nafrat karta hai ....,Bani cried
Jay. Kya...tum is vajah se dukhi ho ..ki veer tumse nafrat karta hai... seriously Bani...shayad tum bhul rhi ho tum yaha apna badala Lene aai ho...jo tumhe 1% bhi nhi Liya...par tumhe uski koi parwah nhi ..tumhe toh us cheel....veer ki chinta hai ...
Bani . Just shut up.,...
In mansion
Veer was crying suddenly he see ring...which he is wearing in his hand...
Veer pov.
Ye ring...tumhari hai.. Jabardasti maine li thi..isli koi jarurat nhi mujhe iski
Veer stand up and going
Balwant..kaha ja rha hai veer
Veer. Kisi ki chiz reh gayi hai ..vapis dene ka rha hu dad...
Without listening anything he went
Here ,outside the mansion
Bani . Just shut up Jay....sab tumhari vajah se ho rha hai....kya jarurat thi tumhe..mera roop leke veeranshu par hamla karne ki....
Jay. Bani relax..maine tumhara kaam aasan karne ke liye Kiya...Badal Lene ke liye ki....
Bani. Konsa badala...cheelon ne Jo Kiya vo satyug mein Kiya ...is Janam mein kyu unhe saza mile...aur rhi baat ladkiyon ki taskari ki ....vo log mujhe aadi nahin Ko dhund paye is liye ki...toh isme galti meri hai ....vo bas veeranshu Ko mujhse bachana chahte the....
Jay. Really Bani...achanak se tum cheelon ki itni taraf dari kyu kar rhi ho....tum unhe nhi janti......
Bani. Main unhe janti hu is liye keh raho hu....par tum pe mujhe doubt aa rha hai...tumne veeranshu par hamla badala Lene ke liye hi nhi Kiya hai.. right....
Jay. Tumhe mujhpar Barosa nhi hai Bani...main tumhara saathi hu...
Bani. Tum mere saathi nhi ho...agar mere saathi hote to mere baat mante...tumhe maine kaha tha...veeranshu se dur Rehna ...vo bekasor hai...usne kuch bhi nhi Kiya..ulta usne tumhe aur mujhe plane crash me marne se bachaya...agar vo nhi hota to hum bhi nhi hote...
Jay. Okay...main sab manta hu..ab na hum badala lenge na hi kuch aur .humne is Yug main saath rehne ke liye Janam Liya tha...toh sab bul ke...nayi starting karte hai....isiliye toh humne hazaro Divya Varsh intezar Kiya tha....saath rehne ke liye...
Ab na hi veer hai humare bich...
Bani. Veer nhi hai humare bich....tum aa rhe ho hum dono ke bich....
Jay. Bani tumhari baato se lagta hai..tumhe us cheel se pyar ho Gaya hai..par kya fayda vo tumse nafrat karta hai...
Bani. Jay Jaban Shambhala ke.... Meri personal life mein interfere karne ki jarurat nhi....jaha se chale jaao Varna mujhe tumhe marne mein ek second nhi lagenga...just get lost...
Jay. Bani...
Bani .Jay jao yaha se....
Jay went from there without saying anything
Bani. Mera dimag ....main kya Karu...Filhal mujhe Shanti chahiye...
Bani also went from there but one pair of eye see all this haapen in while
Veer. Kya jo maine dekha sach tha....mere sweetheart mujhe karna nhi chahti thi..use mujhpe barosa tha...
Chalo mere pyar ka nhi toh ghusse ka toh asar hua hai...bas dekhna yahi hai ki aage sweetheart kya karengi...aur ye ring thankyou..agar tumhe nhi lautane aata toh....sab sun kaise paata....end
This will end in next update
So stay tuned till