Unjust part 1

3.7K 125 11
                                    

Sai : mein jhoot nahi bol rahi hoon mein sach bol rahi hoon ....

Vo tayi ki beti hi hein tayi uska nasm bhi mujhe bataya app yakeen kariye na ...

Kaku : Masta masth sab kuch bardash ki par yeh nahi .....

Ninad: yeh ladki apna mooh bandh rak kya bakwas bol rahi hi samajh mein aya kya ....

Sai : Baba mein jhoot kyu bolungi kya milega ......

Omi : humari kushiya .....

Par tumhne yeh kahani kissne sunayi Deviyani ne vo pagal hain aur tum uski batho pe agayi ....

Sai : Vo pagal nahi hain aap kuch bi math boliye .... yeh jo davai aap usse de rahe hain vo teekh karneki nahi hain ......

Virat sir yeh dawai hain na jo aap lathe the toh internet main check ki nahi par mein sach bol rahi hoon tho gussa kar rahe ho .....

Kaku : tho tum bol rahi ho ki humbe usse kuch kardiya tho uska reason kya tha ....
Ek aur jathi ke ladke se shadi ....

Pulkit aur Harini ..... pati aur beti ka nam .....

Kaku : Jungli mulgi abhi bata thi hoon ruk Karishma jake devi ko lavo vahi bathayegi ......

Devi denies saying anything....

Sai coerces but all family members go against her including Ashwini, Virat and even Shivani . ....

All blame her in fit of rage not understanding he throws her out of the house ...
For the night to teach her to not believe everything a outsider's say ...

Sai : yeh ghar mera tha bhi nahi mujhe tapad mara aur bahar dala yeh kabhi nahi bholungi Virat chauhan yeh Sai kamal Joshi ki vada hain .....soodh samet vapas dungi ......

...virat chauhan meri zindagi se dhoor honge ajse ...

She sits shivering outside she heard someone come out around one in night it was Mohit ....

He got her a shawl .....

Mohit : Vahini mujhe nahi pata ki kya sach hain par aapke sath acha nahi hua yeh mera shawl jo mere paise se karida hua hain please lelijiye aur odlijiye ....

Sai : Mohit dada aap mujhe Sai hi bulayi hain mujhe vahini math bolna kyunki uss sabdh ka matlab nahi raha aur kuch rishte bhoj lag rahi hain abh ....

Mohit : Sai Vahini ....
Sai .... .

Ho dada mujhe aap kuch paise udar de sakte ho kya ....

Mohit : Paise par Sai kyun .....

Sai : Dada pehle vada karo ki kisiko kuch nahi bologo tabhi mein bolungi .....

He promises ....

Mein Gadchiroli vapas jana chahti hoon
Abha ke kuch documenting karni hain vo hojaye toh mujhe vo jo bhi paise account aur LIC ka milega vo meri pori life kafi hogi ....

Usme meri poori padayi aur mere dekhbal hojayegi aur DIG ka phone tha ki unko department ki taraf se 1 crore ka inam bhi de rahe hain toh unhone kal bulaya mujhe vo direct account pe ayega aur unhone protection bhi de rahe hain unse bath hogayi meri ....

Mausi ke saath jaa rahi hoon dada mujhe yaha aur nahi rehna ....
She starts crying nahi rehna .....

Mohit : Doesn't know what to say he caresses her head.... ro math Sai .....
Yeh bhai humesha tera sath dega tumhe koyi bhi help chahiye toh bol do ....

Sai : nods ho dada.... she opens her phone shows him a house a beautiful house surrounded with garden and trees....

Yeh ghar hain dada har mahine 15 thousand hain kiraya aur college se 10 minutes hain security bhi hain row house's hain .... abhi unse bath hui kya aap dekh kar asakte ho tab tak Gadchiroli ho athi hoon .....

Sairat Stories  Collection Where stories live. Discover now