Part 38:-
Rk and madhu stepping in the temple they come here to pray for Arjun,in two three days.
Arjun's operation will starts.
They sitting outside of Temple having tea.
Rk: Madhu,i don't think we are doing good.mera ghar suddenly hotel sa lag Raha hai.
Madhu:i know jo kuch ho raha hai.
Rk: madhu,do you think jo maine Arjun ke kushi ke liye kiya woh sahi tha,usse woh sab jooth bolna,ke tum uske maa ho,jab usse sab kuch pata chale gya tab,kahi woh galat nah samjhe.
Madhu hold his Hand.
Madhu:kabhi nahi ,jitna main Arjun ko jaane hai,woh aapne dad ko samjhta hai,aur woh samjhe gya ke uske dad ne woh sab kyu kiya.
Rk:tumhe yesa lagta hai.
Madhu:mujhe viwas hain.
Rk: madhu, tumhe kya lagta hai,jab usse pata chale gya le tum uske asli ma nahi piya hai uske maa.woh kaisa react karega,kya phir bhi woh tumhe accept karega.
Madhu: Rk,tum khud bhi darr rahe ho aur mujhe bhi darra rahe ho.
Rk:arre darra kaha raha hoon.jo thoughts aayte hai mind pe wahe toh bol raha hoo.
Pehli tumhe khete ho ke aapne dil ke harr baat bataya karo aur ab tumhe mere saath.
Madhu:baate share karne ko bole the,naki darra ne ke.
They look at each other and laugh.Saari raat aahein bharta
Pal pal yaadon me marta
Maane na meri mann mera
Thode thode hosh madhoshi si hai
Neend behoshi si hai
Jaane kuch bhi na man mera
Kabhi mera tha par ab begana hai ye
Deewana deewana samjhe na ho…Kabhi chup chup rahe
Kabhi gaaya yeh kare
Bin poochhe teri taarife sunaya yeh kare
Hai koi Haqiqat tu ya koi fasana hai
Kuch jaane agar to itna ke
Yeh tera deewana hai re
Mann mera,
maane na mann meraThey laughing whole hardly there are behaving like teenage couple.
Leela come to padmini who is in her room settling the clothes.
Leela:didi,aapne Madhu ko dekha.
Padmini:nahi pata nahi subha se nahi dekha.
Kyu kya hua.
Leela:subhe se rk saab aur madhu dunno gayab hai.dunno saath Mein gaye hui hai ka kahe.
Padmini:sayad jaa sakte hai.
Leela:aap usse rakte kyu nahi.
Padmini:rukte matlab kuch samjhe nahi mein.
Leela:abhi woh piya aaye hui hain,ka soche gye aapne madhu ke baremein.
Padmini:maine piya ko jaana hai jitna woh yese nahi hai,barosa karte hai rk pe.
Leela: mast sa joke mara didi aapne,woh piya kaha gaye the uske woh barosa jab ghar chor ke aapne sapno ke peche bagye the,arre pati choro bache le baremein he soch lete..
Sakal surat se toh ek dum tip top lagte hai,ek number ke heroine jaise lagte hai woh jaise ashwareya rai..
Woh usse film jaise konse film naam bhul gaya kal he trishna ne dekhai te.
Padmini:aye dil hai mushkil.
Leela: Haan wahe wahe,lekin hume use pechan ne mein koi mushkil nahi hui hain.itne he toh sundar hai,suna hai ms.india mein jane wale the.Padmini:tum kya jal rahe ho uske beauty se.
Leela:main kyu jalounge.main toh keh Rahe ho,rang roop hai Bohat kand aur gul kila hai sayad.
Padmini:leela,yese kisi ke baremein nahi kehte.
Leela:kyu nah bole.kya halat hai Ghar ke uske wajah se..abhi ek he Ghar mein uske 2..
Padmini see piya standing at the door with some bags.leela too see her.
Piya:aunty woh uss din mere wajah se aapke dress karab ho Gaye the toh mein aapke liye naye saree le aaye.
I hope you like it.
Piya give the bag to padmini and went out of the room.
Padmini turn to leela.
Padmini:bina soche kuch bhi bolte hai.
Leela:hum ka pata woh yun darwaje pe aay damke gye.
Padmini come to the balcony where piya standing and crying silently.
Padmini: piya beta, look .. don't get upset with padmini's words.
Woh toh kuch bhi bolte hai.
Piya: jooth toh Nahi keh rahe hai.
Woh toh woh sab keh Rahe hai na jo sab soch te hai,aur jo ke sach hain,maine aapne selfish reasons ke liye aapna ghar sab chora pehli Rishabh ke liye aapna family chora ,phir aapne career ke liye aapna sab.
Padmini:yeh tumhare aur rk ke bech ke baat hain,iss mein mera kehna sahi nahi hoga,bas tum iss waqt rk ka saath maat chorna woh dekhte nahi hai darr rahe andar se.tum abhi uska saath mat chore chahe jo bhi ho,yehe waqt Hoga tumhara.
Piya:aunty,aapko pata nahi hoga sayad magar mujhe humesha se mere ma ke kami mesoh hote the,mere ma aapne socialist life enjoy karne mein busy hote the,yesa nahi ke unhone hume kam pyaar diya ya kami the.
Magar aapse mujhe ek maa ka pyaar mila puri tarah se.
Kya main aapko maa keh sakte hoon.
Padmini:haan bilkul.
Piya:maa,main Rishabh se bohat pyaar karte hoon,usse khoona nahi chate ho.
Piya almost cry and hug padmini.Main laakh sambhal ke jaani
Tu nadiya aur main paani
Ikk tujhme hi behne ka raastaSau baar samajh ke maani
Mera qissa teri kahaani
Jo jud jaaye toh mukammal vaasta.. haye!Phir se mujhe ikk dafaa
Hai bas tujhe dekhna…Sohna sohna itna bhi kaise tu sohna
Tere ishq mein jogi hona
Mainu jogi honaMainu jogi hona.
Rk and madhu are in the car.
Rk:arjun ka t-shirt yeh chah raha tha na iss print wale,maine especially order karke mangwa.
Madhu:rk,darrna band Karo..
Rk:mein mein nahi dare raha ho.
Madhu:haan bol doge toh tumhare machoness kam nahi hoge.
Rk:baat macho ness ke nahi hai..baat mere beta ki hai..
Madhu smiles at him.and give him a side hug.madhu close her eyes.Rk and madhu entering to the building when Watchman approach them.
Watchman:sir,this parcel come for you.
Rk:for me.
Rk open the envelope and read it,he get anger.
Madhu:rk kya hua,kya lekha hai iss Mein.
Rk:today I'm not going to leave them and Today you too won't stop me.
Madhu:par Rk hua ka hai.All are sitting at sofa when the rough bells played on the door.
Leela:yese kon bell baja raha hai.
Pure building ke electricity kate gya ka,yese konse aag lage hai.
Leela went to open the door.
She see Rk and madhu at the door.
Leela:arre rk saab..
Rk:ghar ghar pe hain.
Leela:nahi woh toh Trishna ke saath bahar gaya hui haan.Rk enter the hall, madhu follow him with leela.
Rk throw the envelope on table and look at pia with Anger.
Rk: how dare you?dare you that you thought about this.
Pia: Rishabh what happened.
Aur yese maine ka kar diya.
Rk:tum costody lena chate ho Arjun ke.
Pia:what..
Rk:how dare you?socha kaise tumne mere beta ko mujhse door karo gye."Pia ne nahi maine kiya hai yeh, Rishabh"
Arnab speck out with,he is there with abhimanyu,two days earlier they come to the house when rk scold pia for Arjun's health.when madhu open the door ,she saw abhimanyu and arnab first,she didn't recognize but as soon pia come from terrace she saw them.
Arjun was there.
Arnab played well and staying at the house with them.
Arnab:yeh sab maine kiya tha.
Rk:you..you won't change.
I give you permission to stay here.
Arnab:you didn't do any favours to me.. it's me that give my daughter to you.
Rk: arre aap ka aapne beti doge, woh toh larke aaye the aapke yahan se mere liye.
Arnab: tumhare yahan se bhi larke aaye the mere beti wapas mere pas.
Rk: oh hello sach na sab ko pata hai,kis ne kiya tha.
Aur aapko na mujhse humesha se problem the,arre apne zamane mein toh hero ke tarah line marte the pia ke ma pe aur mera time villain ban jate ho,arre Maine bhi kam koshish nahi ki the ddlj wala shahrukh banne ka magar aap se kuch nahi hoga.
They quarrels with each other.
Rk:aur abhi..abhi kya larka le aaye hai aapne beti ke liye.
Pia: Rishabh..
Rk:kyu tumhe Pasand hai..
Pia:nahi nahi..yese baat nahi hai.
Rk:arre pia Pata hai kaise pasand aaye gya.tumhare baap ke pasand hai yesa.zindegi mein in hone ek hi kam acha kiya tumhe paida karke.
Aur ka ladka chuna hai iss ke liye.
Usse dekho aur aapne beti Dekho.
No match.
Aur mere burai karte rehte ho.All suddenly theirs quarrel turn into comdy joze.
Madhu see all this and her head spin.Precap:leela suspect madhu.
YOU ARE READING
rishbala ff jee le zara / Dilemma Of Life
Romanceits a story of a father who is trying to make his own happy, for which he planned fake family for his son bring a fake mother named madhubala to him.