Papa – bhaiya bas kijiye … ab ye jyada ho raha hai apka …
Shirish – ab to tum bhi batameezi karne lag pade ….
Sidharth – aap ab papa ke khilaf ek aur shabd bhi mat bolna …. Warna main bhul jaunga aap inke bare Bhai ho …
Shirish – Ashok dekh le ye jab mujse aise baat Kar raha hai to ane wale time main Tere sath bhi aisa he karega … sautela hai apne Rang dikhayga dekhna ….
Papa – bas bhaiya bas … ab aap bahut kuch bol rahe ho … ye wahi Kar raha hai Jo agar iski jagah main hota to main bhi wahi karta …. Ye apne baap ke khilaf nai sunn Raha … aur ye baar baar apna khoon apna khoon Kya bole ja rahe Jo … apne se jyada he hai ye … bale he Janam se na sahi Dil se to rishta hai … par Kahan samjenge … agar apko yahan rukna hai to ruk sakte ho par mere bachon ya biwi ke liye ek galat shabd nai sunnuga … warna aap ja sakte ho …
Shirish – muj yahan rukna he nai hai … iss sautele rishte ke liye tu apne saghe Bhai ke sath aise baat Kar raha … to rah inke sath he … aaj se tera Mera koi rishta nai hai … na mere Marne pe Meri ass pass ana …
Saying so he left to room and after packing his stuff he went out … Ashok fell on couch and his eyes started shedding drops of water … Sidharth knelt down in front of him ….
Sidharth – papa please aap aise roiye mat … main unse maafi mang lunga .. agar unko saza Deni hai wo bhi sahe lunga par apko aise nai dekh sakta please …
Papa – nai bache … tuj kuch bhi karne ki jarurat nai hai … wo waise bhi nai apnaynge …. Abi bhi wo koi mere liye yahn nai aye the …
Sidharth – to …
Papa – pushtaini haveli bechni hai unko … jispe mere bhi sign lagenge … isliye aye the … par main nai dunga … wo papa ne bahut mehnat se banayi thi …
Sidharth – to aap ro Kun rahe ho …
Papa – isliye ki itne saal hogye par abi bhi unke Mann main ye he baat hai .. Maine apna bacha nai kiya … shadi ke liye bhi unhone manjuri nai di thi … Maine unke khilaf Jake ki hai ….
Sidharth – to aap unse baat kar lete .. unko samjate …
Papa – Kiya tha par koi fayda nai …
Till now papa have stopped crying .. but Sidharth have multiple thoughts which were threatening him … like … what if papa think what shirish said …
Sidharth in mind – Kya papa ko bhi aisa lagega ki main property ke wajh se … nai nai... par jaise Maine pahle unse behave Kiya tha…. Agar unhone muj chhod diya to… nai ye main afford nai kar sakta… main bade papa ke kisi baat ko Sach nai hone dunga… Maine galtiyan ki hai but ab nai karunga… Maine apne papa ko to kabi nai dekha but ab inse wahi Pyaar muj mil raha hai main wo nai kho sakta… unhone humare liye itna sab face Kiya tha but ab nai…. Ab inhe wo sari khushiyan main dunga…
His chain of thoughts broke when papa said …
Papa – Kya soch raha hai Bache .. agar bhaiya ki baten soch raha hai to mat sochna …
Sidharth – par papa Sachi main apki kasam main apse baat agar Kar raha hun to muj galti realize Hui hai uski wajh se… koi property ke liye nai ya koi power ke liye nai…. Main apki kabi future main disrespect bhi nai karunga… nahi apka nam kharab hone dunga… but wo jab apse aise baat Kar rahe the tab muj bilkul acha nai laga… Maine bahut try kiya but control nai hua …
Papa – Bache muj pata hai… tu muj Dil se apna Raha hai… aur bhaiya ki baton ko bhul ja… unko sirf bolna ata hai… aur tune kuch galat nai kiya … tune wahi kiya Jo beta apne baap ke liye karta… ab ja Aram Kar thori der…. Rita aur Sana ko bhi batana hai aynge to…
Sidharth – thik hai papa par agar aap bolo to main abi bhi bade papa se maafi mangne ke liye ready hun… aur apse rishte na tode…
Papa – nai Sidharth…. iss baar nai… Maine bahut baar unki baat ka maan rakhne ke liye unki har baat Mani hai… but iss baar unhone hadh paar kar di hai… unko rishta todna hai tod de….
Sidharth – par papa…
Papa – bas aur koi bahes nai…. aur jao room main…
Sidharth – thik hai papa… par aap bhi Aram Kar lo…. Aur ispe mat sochna….
After that both went to there room … while having dinner papa told everything which took place in afternoon and how he asked shirish to leave… after dinner they went for sleep....
Maa – apne bhaiya ko aise Jane ke liye nai bolna chahiye tha … akhir bade hai wo…
Papa – bade hai thik hai… par baar baar tane marna ye Kahan ki baat hui… aur baar baar apna khoon apna khoon…. ab please ispe aur bahes mat karo… aur so jate hai….
Maa – thik hai… nai bol rahi…
Other side in sidnaaz room
YOU ARE READING
Waada Raha
RomanceThis is love story..... further I'm not going to tell... you yourself peep inside the story and read... I don't know how much you will like... but I'm sure you all will enjoy this... 🥳🥳🥳🥳🥳🥳🍻🍻🍻🍻🍻🍻