Naira came from the washroom after changing her clothes only to see Kartik and Kairav engaged in a serious conversation.
Naira-Kartik-Kairav yeh kya aap dono ne kapde kyun nahi badle? Aur kairav baby aap itne der tak kyun jaag rahe ho kal school nahi jana? Chalo jaldi se change karke so jao
Kairav-Mumma mai aur papa serious baat kar rahe hai
Kartik-Haa Naira tum humai disturb mat karo. Bohot important baat chal rahi hai humari
Naira-Ohh important baat. Aisi kaunsi baat hai jo dono papa-bete kabse soch rahe hai
Kartik-Kairav(together)- Yahi ki baby girl hogi ki boy?
Kairav-Mujhe toh baby sister hi chahiye
Naira- (taking Kairav on her lap carefully) Kairav baby boy ho ya girl dono toh aapke hi chote bhai ya behen honge hai na? Aur yeh sab toh God decide karte hai and jo bhi ho humai usmai khush rehna chahiye.
Kartik-Haa Kairav jo bhi ho boy or girl aap toh unke cool bro hi banoge na jo humesha uske saath shararat karoge par use protect karoge and saath hi dher sara pyar. Haina?
Kairav-Yes Mumma-Papa mai chotu baby ko bohot pyar karunga.(softly kissing Naira’s baby bump)
Kartik kissed Kairav’s forehead
Naira-Aab aap dono jaldi si change kar lo aur Kairav aap bhi jaldi so jao.
Kairav-Okay Mumma
Kartik and Kairav went to change. Kartik came back to the room after making Kairav sleep. He saw Naira lost in thoughts.
Kartik-Naira tum soyi nahi abtak? Kya soch rahi ho?
Naira-Kartik humai careful hona hoga?
Kartik-Kis cheez ko lekar?
Naira- Kairav ko lekar. Abhi wo chota hai aur akela hai kal yeh baby aaneke baad humara attention dono mai but jayega. Shayad hum chote baby ko jyada samay denge. Isse agar Kairav ko aisa lage ki hum usse ignore kar rahe hai toh phir. Kahin usse bura lag gaya yaa……
Kartik- Shant Shant Naira apne thoughts ko kabu mai karo. Aur kya soch rahi ho. Kairav ko hum kabhi ignore kaise karenge. Aisa kuch nahi hoga samjhi tum. Yeh baat apne dimag se nikal do.
Naira-Mai yeh nahi keh rahi Kartik ki aisa hoga par humai humesha alert rehna hoga ki humare dono bacchon ko kabhi aisa na lage ki hum ek ko jyada pyar kar rahe hai aur ek ko kum.
Kartik- Aisa mai humare babies ko kabhi bhi feel nahi hone dunga. Promise. Maine toh soch bhi lia hai maina Kairav aur humare chotu baby ko na bohot sharart karna sikhaunga. Jaise mai bachpan mai kia karta tha. Jaise ki jab bachpan mai mujhe doodh nahi peena hota tha na toh mai chupke se doodh flower vase mai dalta tha.
Naira-Accha ji toh yeh training di hai aapne apne bete ko. Kal dekha tha maine usse yahi cheez karte hue
Kartik-Dekha mera beta kitna fast learner hai. Bilkul apne Papa par gaya hai
Naira- (sarcastically) Wow I am impressed. Aur kya kya shararat ki hai aapne Papa Mendhak?
Kartik- Ek baar humari Maths ki teacher kuch kam se class ke bahar chali gayi thi. Toh maine chupke se unki book mai toy chipkali rakh di thi. Aur jab unhone book koli toh wo itni jor se chillai ki poocho mat. Sab bacche has rahe they. Haa par uske baad teacher ko jab pata chala yeh meri sharart hai toh mujhe poore class ke samne murga banaya tha.
Naira-(laughing) Tit for Tat. Kartik tumhari baatein sunkar aisa lag raha hai ki mujhe na bohot strict parent banna hoga. Kyunki jab tum humare dono bacchon ko bigado ge toh sudharne wala bhi koi chahiye. Jo unke kan pakad kar daatein.
Kartik-Oh hello kya kaan pakad kar daatein? Khabardar agar tumne mere bete-beti ko chua bhi toh. Bacche hai shararat karenge hi. Par mere Prince-princess ko koi nahi daatega.
Naira-Excuse me abhi thodi der pehle maine Kairav se kya kahan tha. Agar yaad nahi hai toh mai tumhe bata deti hun humara second baby boy hai ya girl ye humai pata nahi aur tumne kya beti-beti laga rakha hai?
Kartik- Are koi nahi agar baby boy hoga toh Papa and Handsome Sons ki clan mai ek aur member shamil ho jayega aur janeman hum phir se baby girl ke liye try kar lenge.
Naira- Tum chup raho. Mujhse tum aur Kairav nahi sambhalte aur aab yeh naya add hoga. Aur tum kya keh rahe ho baby girl ke liye try karenge. Ek kam kyun nahi karte tum hi paida karna usse.
Kartik- Mai toh bas help kar sakta hun
Naira-Shut up. Besharam
Kartik- Meri besharmi ka nateeja dekh rahi ho tum( caressing her baby bump)
Naira slapped his hand
Kartik-Ouch
Both started laughing. Suddenly Naira winced in pain.
Kartik-Naira kya hua dard ho raha hai
Naira- Nahi mai thik hun apna haath do
She placed his hand on her belly. He felt the baby kick for the first time.. Kartik with tears in his eyes looked at Naira
Kartik- Mera baby. Mera baccha I love you so much. Thank you Naira mujhe iss khushi ko mehsoos karneka mauka deneke liye.
Naira- Kitni pyari feeling hai na yeh kartik. Apne baby ko mehsoos karna. Uski moments ko mehsoos karna.
Kartik- Haa Naira. Tum toh pehle se hi isse mehsoos kar sakti thi par aaj pehli baar maine isse mehsoos kia. Mai iss khushi ko shabdon mai baya nahi kar sakta.
He kissed Naira’s forehead and then kissed her belly. The baby again kicked.
Naira- Aaah baby kitni jor se kick karte ho. Haa pata hai aap bhi Papa se bohot bohot jyada pyar karte ho.
Kartik- Baby aab mumma ko trouble mat karo aur jaldi se so jao okay.
Naira- Kya baat hai Kartik tumhari baat kitni jaldi sun li isne. Kick nahi kia
Kartik- Dekha Kartik ka charm.
Naira- Ha ha theek hai charming mendhak papa aab so jaye?
Kartik- Haa gorgeous sherni mumma so jate hai.
Both slept with a smile on their face.
To be continued.......
Do Vote and Comment
YOU ARE READING
OUR LOVE
FanficNaira is back in Goenka villa and so are Luv-Kush. But Luv-Kush aren't same anymore. Will Kaira be able to keep the family together? Join in to know how they handle every difficulty TOGETHER.