Again Blackmailed by Pranbir_loveria 😒.....
Baar baar Blackmail kr dete ho😩.....
Ab iska next update tab milega jab Yashu MY STALKER ya fir LOVE FIRES HATRED karegi..... And Samaila12345 Vishkanya karegi.....______
Aryan - Kya hua ja na , Waise toh abhi Bda bol raha tha ki Shahana main tumhare liye kuch bhi kr sakta hun?.... Now?
Jai - Ja raha hu na....
Shahana - ( In Dimaag ) Thank God!!! Jab tak yeh khana banayga..... Tab tak main yaha se nikal lungi.....Jai gya ,
Aryan - Tumne apne dost ko jane diya.... I mean itne dino baad aaya hai time spend nhi karna kya?
Shahana - Oh!!! Hello, Yeh mujhe apna dost manta hai but main nhi manti.... In short , I hate him....Aryan - Oh!!! That's Gr8..... I mean.... Mujhe lga hi tha ki yeh tumhara dost banne layak bhi nhi hai.....
Shahana - Exactly!!! Toh kya ab hum dost bn sakte hain.... Humari toh thinking bhi kitni milti hai.... Haina?
Aryan - Ofc..... So friends..... ( In dimaag ) mujhe toh lga yeh use pasand karti hai Thank God....
Shahana - Kya soch rahe ho?
Aryan - Ku....kuch nhi chalo project complete karte hain.....
Shahana - ok!!!______
Ranbir and Prachi's side.....
Ranbir and Prachi were in Ranbir's room.... AND Aditya was seeing them from behind....
Ranbir - Prachi!!! I think zyada nhi hai thoda sa hi hai..... Rehne dete hain..... Tum jakr rest kr lo.... It's okay....
Prachi - Bilkul bhi nhi.... Tumhare headache hai na toh woh jab tak sahi nhi ho jayega main yahi rahungi....
Ranbir - Prachi!!! It's okay....
Prachi - Nhi baitho idhar.... Mujhe seer dabane do....Both were moving towards the bed..... Then suddenly , Prachi lost the balance and was about to fall but Ranbir held her but he also lost the balance and they both fell on the bed.....
Prachi was beneath him..... Their noses were touching each other.....( Idhar koi grammatical mistake hui ho toh bta dena.... Mere khayal se toh mistake hi mistake hai 😎 )
BGM :-
Gori ae , tu kinni gori ae ,
Tu zameen pe chaand ki jodi hai ,
Buri ae , bdi buri ae ,
Duniya ki niyaat choriye ,
Nazar na lg jaaye jannu ,
Thought yeh ghabarye saanu.....
Nazar na lg jaaye jannu ,
Thought yeh ghabarye saanu.....Music......
Aditya - 🥺😤
Rohan and Rhea were also seeing them.....
And they were like - 😻😻😻.....Rhea - I think, yeh dono ek dusre se pyaar karte hain.... Haina?
Rohan - Yes!!! Even tumhe pta hai Bhai aur Prachi ke beech mein....
Rhea - Beech mein kya?
Rohan - Kaise btaun? Umm.... Matlab unn dono ke beech 🙈.... Liplock bhi hua hai 🙈....
Rhea - What?Aditya ne sun liya re....🤭....
Aditya - ( in dimaag ) What? No , aisa nhi ho sakta....Rhea - Lgta hai sabko btana padega....
Rohan - Aey!!! Pagal ho kya sabko yeh btaogi kya?
Rhea - Arey!!! Nhi , lekin sabko yeh toh gta sakti hun na ki Yeh dono ek dusre se pyaar karte hain....
Rohan - ryt!!! Chale....? Nhi nhi ek second bhai ne abhi btane ke kiye Mna kiya hai....
Rhea - Kyun?
Rohan - Kyunki.... Bhai Prachi ke muh se I LOVE YOU sunna chahte hain.... Isiliye....
Rhea - okk!!! Lekin ab hum dono hi ek hi cheez chahte hain toh hum friends bn sakte hain Ryt?
Rohan - Ofc... Yes... Friends?
Rhea - Bilkul friends...______
Ranbir - Are u okay?
( Position wahi hai , Bcoz maine rehne di akhir kaar Bechara Ranbir itna Jealous hua hai ab iski baari )
Prachi - Yes!!! Sorry , woh mera leg slip ho gya....
Ranbir - It's okay ❤️....
Prachi - Thanks....
Ranbir - No need.... ( Not in the sense ) U r so beautiful....
Prachi - what???
Ranbir - Ku....kuch nhi kuch nhi....( They khade ho gye 🥴 )
Aditya chala gya rakh banne ke baad🥴....______
Ab Dinning table pr aa jate hain....
Ranbir ko jagah hi nhi mili re baba 🤭.... Toh Abhi ne kaha Prachi ke pass jakr baith jao.... Tab Aditya ko gussa aaying....😏.... Khair mujhe kya krna aaya toh aaya....
Aditya was dekhing Pranbir ( they were talking with each other nd smiling ) , Jai was dekhing Arhana.... ( Yeh bhi toh ache dost bn gye na ab ) and Palak was dekhing Rhehan ( yeh bhi dost bn gye😻 )
Aditya ka dhayan pura unn pr tabhi.... Usne galati se apna hi haath kaat liya....
Aditya - ( chilaing ) Aaaaaaa........
Ranbir - ( In mind ) Aur ghurr le idhar yeh toh hona hi tha.... Huh!!!😏.....
Abhi - kya hua beta....
Aditya - Kuch nhi uncle woh galti se mera haath mere dant se cut gya....
Ranbir - ( In mind ) Pura ka Pura janwar hai Apna haath tak nhi choda.... Huh!!! Rakshas kahi ka😒....
Prachi - Koi baat nhi thik ho jayega....
Aditya - Tum tension mt lo.... Main thik hun....
Prachi - Don't worry , Main nhi le rahi hun tension....
Ranbir - 🤭..... Karvali bejati.....
Aditya - 😧😦.....Aditya maharaz ne khana khana shuru kiya aur USKO MIRCHI LGI TOH MAIN KYA KARU 🤣🤣🤣.....
Aditya - ( again chilaing ) Aah.... aah... Kitni mirchi hai....
Prachi - What? Pr maine toh itni dali hi nhi di....
Aditya - Woh actually , main MIRCHI thodi km khata hun....
Ranbir - ( to himself ) Aur bakki ki ksar maine puri kar di....( Yes, Ranbir ne uski bowl mein mirchi daal di thi..... Don't ask how? Bcoz mujhe bhi nhi pta 😎.... Smart U know )
Prachi - tumne kuch Bola kya?
Ranbir - nhi , kuch nhi.... Mera khana ho gya main jaa raha hun....
Prachi - Okk!! But jyada der tak mt uthe rehna nhi toh kal dobara seer dard karega....
Ranbir - Ok!!! ☺️....
Shahana - Waah!!! Bdi care ho rahi hai Prachi.... Ranbir ki....hmm?
Prachi - Aisa kuch nhi hai tu chup karegi.... Bechare ke dard ho raha tha isiliye.... Sirf....
Rhea - Oh!!! Dii , Bechara..... Wah!!!
Prachi - tum dono na chup ho jao.... Nhi toh lgega ek....
Jai - Come on!!! Prachi , Shahana sahi toh bol rahi hai.... Kuch hai toh bta do.... ( Isko pta toh hai nhi ki baat kya hai🤦🏻♀️.... Bs Shahana ki Haan mein Yes mila raha hai )....
Aryan - tujhse kisine pucha.... Pta toh hai nhi ki chal kya raha hai.... Bs apni laat , nakk , taang sab beech mein gusana hai huh!!! Besharm )
Shahana - 🤣🤣🤣.....
Jai - 🥺🥺🥺.....
Rohan - Waise Prachi agr chaho toh mujhr bta sakti ho.... Agr tum dono ke beech mein kuch chal raha ho toh....🤭....
Palak - Come on! Rohan , Aisa innn dono ke beech kuch nhi hai....
Rhea - Tum ho kon jo humein bta rahi ho.... Apna focus khane pe Karo....
Palak - Rohan, Isse keh do Mujhse ause baat na kare.....
Rohan - Woh sahi hi bol rahi hai... Aur tum kyun beech mein aa rahi ho... Aise kisi ki baaton mein nhi gussna chahiye.....💐💐💐💐💐💐💐💐💐💐💐💐💐💐
1050 + WORDS.....
HOPE U ALL WILL LIKE IT ❤️.....
DO VOTES AND COMMENTS ON IT....LOVE U ALL
TAKE CARE
BBYE!!!~PRASHIKA.....
YOU ARE READING
Pranbir - Tripping To Find Love 😘
Fiksi PenggemarStory on our PRANBIR...... peep in to know more 🧐🧐🧐