One days in mpt santosh sitting on her desk sitting suddenly her phone beeps santosh see her best friend sneha is kidnapped. The kidnapper asked for 10 lakh rupee( Story began)
Ss - ( Said in angrily,and keep begging him plz leave my friend tumhe kya chahiye
Kidnapper - Mujhe 10 lakh rupey chahiye . Ek hath se lo dusre hath se lo
Ss - ok Tumhe main 10 lakh nahi usska dugna dungi lekin please leave my best friend .
Kidnapper - Thik hai agar haan agar tune Karishma ya hasina ko kuch bhi bataya toh mai usko mar dunga.
Ss - ok mai kisi ko nahi bataungi, batao kaha aana hai.
Kidnapper - Thik hai meena road pe khali building hai usme aa jana kal raat 2 baje. Aana hai tujhe
Ss - ok
( Hm and ks enter in santu room seeing her weeping she asked her)
Hm - Santosh sharma aap roh kyoon rahi hai?
Ks - Santu tum roh kyun rahi hoon batao humko kisi ne kuch kaha?
( Santosh lie to kareena)
Ss - kuch nahi madam woh mujhe maa papa ki yaad aa rahi thi isliye.
Ks - Amma bachi ho yaad aa rahi hai.
Hm - Santu rone ki baat nahi hai hai tumko unke paas jana mai tumhe 5 din ki chutti dete hai apko accha lagega thik hai app apna leave application jama kar dijiyega thik abb ansu pohchiye. Aur jane ki taiyari kijiye .
( Ss Hug Hm and crying brutalily and hm understand she was hiding something ans asked her. )
Hm - App humshe kuch chupa rahi hai . Kyunki apko wahan jane ke liye kush hona chahiye hume gale lagakar roh rahi hai bataiye.
Ss - No, maddam sir mai apse kya chupa ungi ye toh khushi ke anshu hai ki mai kitni kismat wali hoon app jaisa senior mili hai mujhe. ( Again weeping).
Hm - Pucca .
Ss- Pucca. Maddam sir .
( karishma smiling gently and coming close to santu genty clean santu tear slightly touch santu hair and hug her)
Ks - Humne tumhe hamesha apni choti behan se badkar pyar karte hai tumse tumhe jadbudhi kehte hai iska matlab ye nahi hum tumse pyar nahi karte aare bhai kon apni behan pe gussa nahi hota .Waise hum bhi hote hai agar hum aur maddam sir yahan ki saan hai toh tum hamare ankho ka tara jo hamesha chamakna chahiye aur hum karishma singh tumse wada karte hai tumhare iss tare ki chamak ko kabhi kam nahi hone denge aur yeh toh pura seher janta hai karishma singh wade ki kitne pakki hai.
Ss - Mujhe app dono me pe bhrosa hai. App dono ke hote mujhe koi chu bhi nahi sakta.
( With big hug both haseena and karishma and weeping inside her heart) The last santu moment with kareena santu start her journey which is worst sequence of her life and also bad dream like a hell. Santu ready to free her best friend sneha and packing her dress for leaving
Cc- Santu ji hume apki bahut yaad aayegi.
Ps - Aare santu sanyas lene nahi ja rahi hai jo tum itne udash ho woh toh sirf panch din ke liye ja rahi hai wapas ajaayegi lekin hai santu chali jayegi toh pura thana suna lagega. Lekin khushi toh iss baat ki hai woh apne ghar walo se milne ja rahi hai.
Ks - Aap santu ko arshiwad dijiye woh apne ghar pahoonchjaye aur kya chahiye.
( Cc, ps and ks emotionally hug santu santu hug them tightly and thinking in mind pata nahi mai wapas aurungi ki nahi lekin mpt ko sahi salamat rakhiyega plz god .Then Hm coming out of her cabin hug santu and kiss her on forehead aap sahi se jaiyega pata nahi aisa kyun lag raha hai kuch galat hone wala hai and put her hand on santu head and said aap apna dhyan rakhiyega kabhi bhi apko lage ki app akele hai toh humari ye baat yaad rakhiyega ki haseena malik apke sath hamesha hai aur har mat mainiyega kabhi ok. Hug her tightly and they both are crying brutaly and santu say final good bye to whole mpt with heavy heart and leave for to save her friends sneha.
YOU ARE READING
Maddam sir ( Rape and Revenge of Constable santosh sharma)
Mistério / SuspenseThe whole story of kareena support santosh santosh were rape more than 3000 times molested many time, from teenage and in the basement for 9 month she was also Torture Or rape by cyco in 3 days. she was pregnant by rape 2 time but she gave birth in...