Chapter-1

6.2K 117 4
                                    

This storyline is after holi sequence and anuseena are only junior- senior and nothing more. Qayamat sequence is done and everything is normal in mpt.

MPT
Ss and cc are on one table attending 10 people who have come to write FIRs and pushpaji is on one table attending more people and writing FIRs .. ks and hm have gone to headquarters and are on their way back to mpt together.

Hm and ks enter and are shocked to see so many people in the thana..
Hm- ye sab kya chal raha hain thane mein.. pushpaji, ss aur cc sabke complains likh kar hamare cabin mein aayiye.

Later all go to hm cabin
Hm- itne saare logo ko kya complaint hain? M
Ss- sabka pet kharab hain ms
Hm- kya?
Cc- ufff ye masumiyat santuji...
Everyone gives ss a look and pushpaji says
Ps- ms uske kehene ka matlab hain ki milawat ki vajah se bohot logo ke pet kharab ho rahe hain aur kuch toh hospital mein bhi bharti hain .. doctors ka kehena hain ki jyada khaane se jaan bhi jaa sakti hain.
Ks- ye topa log bina dhoye khaane paka rahe honge
Cc- no no Maddam maine apni research ki aur kuch logo ke khaane ko lab bheja checking ke liye.. pata chala hain ki gehu aur chawal mein milavat ki jaa rahi hain
Hm- ye sab kaunse dukan se apna raashan kharid rahe hain?
Cc- ms alag alag dukaanon se le rahe hain.. par supplier ek hi hain
Hm- toh ye saaf hain ki supplier hi kuch gadbad kar raha hain
Ks- uski Maiya ki saasu Maiya.. ms aap hame permission dijiye.. ek kantaap marenge na ki vo milavat ka "m" bhi bhool jayega!
Hm- nahi ks.. hamare paas filhal koi saboot nahi hain ki supplier hi gunehgar hain... iseliye aap apne gusse ko shaant rakhiye.
Ks- ji( disappointed)
Hm- ss tum is supplier ki saari details nikalo aur hame jald se jald laake do
Ss - ji ms
All leave the cabin but ks has something else on mind... she decided not to wait for hm and left to meet the supplier whose name was "ram ramesh (rr)
Ks reaches rr office and barges into his cabin n starts shouting...
ks- hame pata hain tum masoom logo ki jaan ko khatre mein dalakar khud paise kamate ho... ye milavat ka dhandha tumhe band karna hoga varna vo maar lagayenge ki muh se ek hi baat niklegi .. daroga ji dekhe toh bohot par tumsa na dekha!
Rr was a smart man.. he knew that ks had no evidence and had come there just out of anger .. he decided to act innocently and pretend victim while everything was being recorded on the cctv.
Rr- ye aap kya keh rahi hain Maddam.. aap hamare factory mein bhi dekh sakti hain.. vaha aapko kuch nahi milega.. maine kuch nahi kiya hain aur sapne mein bhi milavat ke baare mein nahi soch sakta.. Aap kis adhar par hame aise dhamka rahi hain ?
Ks- jyada smart banne ki koshish mat karo.. ham sab jaante hain .. tumhe andar karke rahenge!!
Ks leaves in anger but she didn't hit rr because he was right.. she had no proof it was just an accusation

Mpt
Everyone in hm cabin
Ss- ms maine rr ke baare mein sab search kar liya.. uska naam har jagah se saaf hain aur toh aur uske factory ke samples bhi lab bhejvaye the aur vo bhi normal hain..
hm- achaaa.. par ye kaise ho sakta hain... lagta hain daal mein kuch toh kaala hain.. kuch hain jo hum nahi dekh paa rahe
Ps- sahi kaha ms .. Hume bhi yahi lagta hain .. rr kuch toh chupa raha hain..
....................

Precap:
Ks- tumhari toh
Ks slaps rr in anger, rr shouts,
And then slaps him one more time
Rr- tumhe ye bohot bhaari padega karishma Singh!!!

Kareenavजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें