ANOKHI: Kya bol rhi thi Kanchan Mam??
SHAURYA: Yhi ki mainn kahann hu..aur tum pdhaii kro ye lo tumhara phn...
•[6:30PM]•
GIRLS HOSTELBhagooo bhagoo...earthquake aaya...sbb niklo room se apne jldi se...
REEMA: Anokhi...Bahr nikl yrr jldi sbb bhaag rhe h..Anokhii kya kr rhi hai yrr...jldi bahr aa mainn wait kr rhi...
ANOKHI: Mainn kya krun avi bta v nhi skti PS k baare m??.. Reema tu ja mainn aa rhi hu...
REEMA: Pagl mtt bn tu Anokhi..jldi se bahr aa..tu nhi jayegi toh mainn v nhi jane wali..tu aa rhi hai..
ANOKHI: Tu jaa Reema...Dekh mainn aa rhi hu bss yhodi der m...Tu agr apni jaann bcha payegi tbhi na doosron ki v jaan bcha payegi..tu jaa..
REEMA: Thik hai..jldi aa...
SHAURYA: Ye line toh meri thi...
ANOKHI: Ye time discuss krne ka nhi h kaun kiski line thi...chliye jldi bahr earthquake...
SHAURYA: Tum jao..mainn yhin thik hu...aur mainn bahr kaise ja skta hu...wahan sare students honge...aur agr unhone tumhe mere saath dekh liya toh fir tum janti ho kya hoga...
ANOKHI: Dekhiye PS..Agr aap nhi jayenge toh mainn v nhi jaungi..aur jb mujhe prblm nhi hai..mujhe drr nhi h ki kya sochnge toh aap q drr rhe ho..mainn aapko akela chor kr khin nhi jaungi...aap chliye sbb ja rhe hain..
SHAURYA: Anokhi..tum smjh nhi rhi ho..ek ya do k pta chlne se kuchh nhi hoga lekin agr ek do ki wjh se sbko pta chl gya toh meri nhi tumhari hi bdnaami hogi..log tumhe hi kuchh se kuchh boleneg..aur ye baat mujhse bardast nhi hogi..agr maine sunn liya tumhare bare m ek v glt word toh na hi mainn janta hu aur na hi woh insaan jann payega ki uske saath kya hoga...
ANOKHI: Mujhe avi aapki ek v baat nhi sunn ni aap chliye yahann se...
SHAURYA: Aise v kbb manti ho baat..??
ANOKHI: Aap aise nhi manege na...aapko meri ksm aap mere saath bahr ja rhe ho..aur abb mainn ek word v nhi sunugi...
SHAURYA: Prr..
ANOKHI: Prr..wrr kuchh nhi..
SHAURYA: Chlo..
ANOKHI: Chlo nhi bhagoo...
SVI STUDENTS GROUND M AA JATE HAINN...
REEMA: Yeh Anokhi q nhi aayi abb tkk??
SHAURYA: Anokhi tum aage jao mainn peeche se aata hu...
ANOKHI: Firr se zid krr rhe h..koi aage koi peeche nhi chlega..dono saath m chlenge...
REEMA: Anokhi...idhr dekh..sbb yhin pr hain..aaja tu v..
ANOKHI: Aa rhi hu...
REEMA: (Ye Anokhi kiske saath aa rhi hai..saare log toh yahan hai..Arey ye toh Shaurya Sir hainn..agr inko kisi ne dekh liya toh tamasha ho jayega..mujhe kuchh krna pdega..Anokhi k pass jati hu..)
REEMA: Shaurya Sir aap yahan kya krr rhe hainn..
ANOKHI: Mainn btati hu baad mein phle yahan se niklo...