So here's the first part of my story. Before starting with story plzz read the description.
Let's start
In Jankipuram Thana:
As usual all were busy doing their timepass.Champak Chaudhary (CH)
CH: Dekho dekho Karishma madam ne hume ek taang par khada kar diya tha jab hum thoda der se aaye the, lekin abhi 9 bajne aaye lekin madam ka kuch ata pata nhi hai.Computer (CP)
CP: Ae ae bss bss koi kaam mein phas gyi hongi. Aur waise bhi woh humari senior hai.CH: Ha wohi toh senior hui toh kya hua. Aur unhe ek taang pe khada krne wala koi nhi hai na, isiliye apni manmani chalati hai.
Karishma Singh enters in her hatke andaaz and heard their previous conversation, bcz she was already standing out. All saluted her.
All: Jai Hind!! Madam.
Karishma Singh (KS)
KS: Jai Hind! Jai Hind! Toh bataiye ka bakheti chal rhi thi aaplogo ki khaas kar aapki (pointing towards champak)CH: Madam hum... kuch nhi...
KS: Accha scchi kuch nhi...
CH: Ha... ha... madam
CP: Ae chal jhoote...madam ye keh rha tha ki aap late aati hai toh chalta hai aur hum late aaye toh ek taang par khada kr deti hai.
KS: Accha. Toh aap (pointing towards Champak) kaan khol kar suniye...hum na ek aurat hai jisse duty ke saath ghar ke bhi kaam hote hai. Aap mardo ki tarah uthke aane ka nhi. Humari duty subah 05:30 - 06:00 bje se he shuru hoti hai... Saaf safai, tiffin banana, kapde istri, pushpaji ko humare haath ki chay, aur phir ye sab krke jab humari malaika aayegi tb hum duty ke liye nikalte hai. Samjhe.....
CH: Ji madam...samjhe...
Chalo let's see MPT mein kya ho rha hai..
As usual all were doing their bakheti. Maddam sir was already in her cabin busy with some files.
Pushpa Singh (PS)
PS: Hum na humara tiffin check kr aate hai. Kya hai na ab do din se hum na non-veg he kha rhe hai, woh bhi aapki ladli karishma madam ke wajah se..Santosh Sharma (SS)
SS: Ha woh bhi ekdum ungliya chat chat kr aap non-veg khati hai. Maine apni khud ki aankhon se dekha hai.Cheetah Chaturvedi (CC)
CC: Uff!! Ye masumiyat. Jara ek baar aapki aankhon se humari bhi aankhon mein dekh lijiye.SS:kyu tere aankhon mein kuch gya hai kya ??
SS: Santuji...santuji...aap kitni maasum hai....☺️
Haseena Mallik (HM)
HM is finished with her file work and came out of her cabin.HM: Accha hum ye files zara Commissioner Sir ko submit kar aate hai. Shayad der ho sakti hai.
Pta nhi ye dsp sir duty kab join krenge. (in low voice) which was heard by our maasum santu...SS: kitna miss krti hai na dsp sir ko...aajayenge...(in low voice)
As per me dsp sir apni chutti par hai aur apni mataji ke saath time spend kr rhe hai.
HM passed a deadly glare towards SS and smiled later...
HM: Constable Santosh Sharma kya aap zara humare saath bahar aayengi....😊
SS: Yes Maddam sir...why not...chaliye...
Outside the thana
HM: Santosh Sharma aap ye dharnaye banana band kijiye...hum unhe zara bhi miss nhi krte...SS: Oh scchi ??
HM: Ha scchi...🙂 toh aapki dharnaye ko dimag se nikal dijiye nhi toh woh neeche pet mein aakar kahi bahar na aajaye....chalte hai...Jai Hind!!
SS: Ji Maddam sir. Jai Hind!!
HM in commissioner Office
Commissioner Officer (CO)CO: Ms.Mallik as I am expressed with your work. I am glad to have a Officer like you who is dedicated, punctual....
HM: Thank you sir. It's my duty..
CO: Ms.Mallik hume aap aur aapki Team par pura bharosa hai. Aur agla jo bhi case aayega usse aap apni Team ke saath solve karengi. Kyunki 99% uss case baad aapko aur aapki Team ko ek mission ke liye appoint kiya jayega...Is that clear...
HM: Yes Sir. Waise toh sir hum aane wale har case ko ek saath he solve krte hai...lekin abhi hum aur dedication ke saath kaam krenge...😊
CO: Good. Toh aap jaa skti hai. Jai Hind!!
HM: Jai Hind!!
HM drove towards Thana.
Here in Jankipuram.
Karishma Singh was busy in some work. Suddenly a msg popped on her screen......
Ho gya ye part ab agle part mein....and stay tuned to know what is msg popped on screen aur kiska hoga msg....
Vote kro aur comment bhi...😊
YOU ARE READING
Anukariseena (Will They Trust Her)
FanfictionSo everyone has watched the promo in which Haseena says "Karishma Singh ka mere bina koi wajud nhi hai". So basically my story is based on this promo. So plzz co- operate, Vote, Comment, that the story to be continued or not...🙂🙂