In this SS it has been 7 months passed to Shaurya and Anokhi's marriage... nd they were living such a beautiful life... nd slowly slowly all Sebharwals accepted their marriage...
Let's start....
Anokhi ka ajj Last monthly test hota.... Nd anokhi ik bahu hone ki zimedari ko achy se nibhaty hue ghr k sare kam karke College jati aur raat aur subha ko parhti... Aur shaurya usse hr qadam pe support karta hai...
Morning scene:Subha 5 bje Alarm bajne lagta hai...nd Anokhi sleep peacefully in Shaurya's embrace....kafi time se alarm bj rha hota hai to Shaurya alarm off karta hai...woh dekhta hai k anokhi abhi tk sorhi hai...
Shaurya kissed her hairs
Shaurya: Ajeeb Baat hai.... Anokhi pehli bar asa hua hai k anokhi alarm sunkr nhi uthi...yeh thk to hai ?
He caressed her cheeks
ase masoomiyat se so rhi hai k uthane ko bhi Dil nhi karha... Pr agr nhi uthaya to ulta mujhe hi sunaegi...
Then he kissed on her cheeks
Anokhi.... Anokhi.... Meri jaan 5 bj rhy hain... Test revision nhi karni kia... Anokhi..
Anokhi halki si ankhen kholti hai.... Shaurya ko dekhti hai, shaurya ko aur tightly hug karke ankhen band karleti
Shaurya ko anokhi pe bara pyaar ata hai aur woh anokhi k baalon pe hath pherne lagta hai...
Shaurya: Ary bhae ajj itna pyaar kiun arha hai.... Chlo utha jao abb..
anokhi burried her face on his chest... N she said : umm no (like a child)
Shaurya thora pareshan hojata hai
Shaurya: Anokhi are you ok?..... Itna weak n tired sound kiun kar rhi ho...
Anokhi : (halki aur weak awaz mai kehti hai) hmmm shaurya.....thora tired feel horha hai...I don't know why... Shyd monthly tests ki wajah se....ajj to uthne ka bhi dil nhi karha...off bhi nhi le skti last test hai ajj
Shaurya: ( kissed her hairs)....hn ye bhi hai....tum studies aur ghr dono manage kar rhi ho...obviously thak gae hogi.... Asa karna ajj test 10 bje haina...tum half day karlena hmmm...chlo utho freshen up hojao mai tumhe revision karwadete hon ajj....
Shaurya uthta hai aur washroom jakr freshen up hokr bahar ata hai... Anokhi bed pr hi laiti hoti hai... Woh Anokhi ko uthne ka bolta hai...
Anokhi uth kr khari hoti hai pr 2/3 qadam chlne pe hi usko chakar aane lagty hain aur vision blur hone lagta hai... Is se phele k woh zameen pe giry, Shaurya usko ik dum sambhalta hai...aur anokhi ik dum shaurya k seene pe sar rkhti hai
Shaurya: Anokhi...Dehyaan se...Kia hua hai... Tum thk to ho ?
Anokhi: Pata nhi shaurya ik dum se chakar agae....
Shaurya: Acha tum aao betho yahan....
Shaurya anokhi ko aram se bed pe bethata hai...
Shaurya : tum yehi betho mai juice lekr ata hon tumhare lie... Shyd tumhara BP low hogya h...
Anokhi: man nhi Karaha shaurya....bus laity rehne ka dil kar rha hai...
Shaurya thora Tensed hojata hai
Shaurya: meri jaan ase zid mat karo... Acha bus ik do sip le lena..
Anokhi: ok
Shaurya: mai lekr ata hon...
Anokhi lete lete apni ankhen band karleti hai...
Shaurya kitchen mai juice lene jata hai...
Shaurya: (in mind) pata nhi achanak Kia hua hai isko... Raat khana bhi thora sa khaya tha...i hope juice pe kr better feel kary