Subah utha usko sote hue dekha kitni khubsurat lg rahi thi uske ankhen uske gaal uske honth me hamesha usko dekh kar pagal ho jata tha bhale koi bhi time ho bas kho jata tha usko dekh kar bas.
Dheeere dheere pyaar sa jagne laga vo gehri neend me so rahi thi uske sanse mehsus ho rhi thi me uske chehre ke pass gya aur uske chehre ko dekha uske forehead par halki se kiss ki fir dheere se uski ankhon par.
Fir uske mulayam honto ko mene halki se kiss ki uske honth ko mene jeebh se touch kiya aur uske honto ko lick karne lga jissy dheere dheere fir mene apne honto ke bich honth fasaa kar dheere dheere kiss karne lgaa uske leta hua hi..
Fir me uske uper aagya uske galo ko chuma aur uske galo ko chumte chumte mene uske balo ko hata kar uske gale ko chumaa halke see kitne soft lg rha tha jesa badam koi rue(cotton) ka bana hoo me dheere dheere feeel kr rha tha sab shayad vo bhi kar rahii thi.
Dheere uske neck ke niche aaya usne nigty phni thi mene dheere se nighty uper kardi jissy me uski kamar ke navel ke uper tha mene kamar ko halke se meri hlki unglio se sehlaya ufff fir dheere se mene meri ungli poore kamar pr shalaai fir mene dheere meri jeebh se uski body ko touch kiya dheere dheere lick karna chalu kardiya shareer mano jalta hua angara ban chuka tha.
Mene dheere uske halke danto se kata uske mooh se sssssssssss ki awaj aai mano keh rhi ho pyaar karoo aur mene uski kamar ko ache se lick kiya...
Fir me uski nabi (navel) ke uper aaya usne kuch phna nhi tha uske pyaare boobs ko halke se chuma uske soft nipples hard ho gye the mene meri finger se uske nipples ko halke hatho se maslaa aur sehlaya fir mene ek boobies ko mere mooh me dalkar halke halkke se nipples ko chus rha tha aur ek hath se boobs ko sehlaya rha tha jissy meri babes ki sanse badh si gye uski dhadkne badh gye thi aur me mehsus kar paa rha tha.fir thoda mene jorse suck kiya uski mooh se aaaaaah ki awaj niklii.. jissy mujhe bhi acha lag rha tha..
Dheere dheere me niche aaya mene dekha ki uski panty geeli ho gye thi halki se mene panty ke uper se mene uske pyari si vegina ko mere honto se sehlaaya garm ho chuki thi aur mujhe mere man ko chatne par mehsus krwa ri thi mene fir dheere se uski panty ko utaara aur mene ek jeebh point pr ghumaai usne kamar ko utha liya fir mene dheere se uske vegina ke lips ko khola mere 2 unglio se fir mene dheere se uskoo poora lick kiyaa voo pagal ho gye aur ssssssssssssss uffff ki awaj nikali..
Fir mene dheere se uske legs ache se kholdiye fir mene mera honto ko uske vegina ke lips koo mere hontoh me daaldiye aur jorse suck karne laga tha uski pyaari vegina bohut hi geeli ho chuki thi aur mujhe suck karte time bohut acha taste lag rha tha thodi der tak ese chusta gya toh uska discharge hoo gye aur usne mujhe jorse gale lgaa liya..