Morning at Mahila police Thana
Pushpa Ji: Hey Shiv Shambhu Hamari bahu h na Karishma singh unko thodi samjhdari dijiye taki wo Maddam Sir ki tarah Jazbaat se kaam krna sikhe..
Karishma Singh:Kya baketi kr rahi h ap pushpa ji shiv sambhu se.
PS: Ha to galat kya keh rahe h hum thoda jazbaat se kaam le lijiyega to ka bigar jayega apka..Jb dekho tb Mukka laat..Hamare lalla k to bhag hi fut gaye h..
SS: Pushpa ji apke lalla k bhag to shadi wale din hi fut gaye the...
CC: Santu ji santu ji...
HM: Kya chal raha h yaha
All: Jai Hind Maddam Sir..
HM: Jai Hind..Kya baatein ho rahi h
SS: Kuch nh MS wo pushpa ji Karishma maddam ko kos rahi thi.
CC: Uff ye masumiyat..
KS: Amma Bhakk..Dubara agr phir se Uff ye masumiyat bola na to tumhari line hajir kr denge...
CC: Sorry maddam sorry
HM: Acha thk h shant ho jaiye sb aur hamare cabin chaliye..
KS: Ji MS kuch khas baat h ka ap is tarah se hum sb ki bulai h
HM:Ji KS abhi abhi HQ se news aai h ki DSP sir ka transfer ho gaya h aur unke jagah koi Naye DSP sir aaye h aur wo Hum sb se milna Chahte h...
KS:Ka achanak se DSP sir ka transfer aur ye Naye DSP kon h
HM: Ye to hum bhi nh jante hai par suna h kafi strict hai to hum chahte h ki ap sb unke samne ache se bartav kre koi bewakufi nh honi chahiye..Thk hai SS..
SS : Ji MS ap befikr rahiye ye log koi bewakufi nh karege m dhayan rakhugi inka..
CC:Uff ye (KS see him) Garmi maddam bahut h...
HM:Ji SS hum jante h ap dhayan rakhegi.. jaiye sb apna apna kaam kijiye..
All: Ji MS..
All were busy on doing there work then suddenly one car stops on MPT and a handsome police officer came out..
AS: JAI HIND
ALL were look at him and KS and PS were in shock..
AS: Hum yaha k naye DSP h Anubhav singh
All(except HM):Jai hind Sir
AS: Ap logo ki SHO kaha hSS: Sir wo abhi patrolling p gayi hui h aati hi hogi
AS: Acha jb tk wo aati h tb tk ap sb Hume apna parichay de dijiye..Everyone give there proper introduction to DSP..
AS: Abhi tk apki SHO nh aai h hume bilamb ho raha h jb wo aa jaye to unhe itela kr dijiyega ki hum aaye the..
All:Ji sir
AS:Hum Chalte hai Jai hind
All:Jai hind Sir
AS leave the MPT..
SS: Pushpa ji ye Naye DSP sir to kitne Handsome h
PS: Kahe ka handsome yaha aa raha tha bataya bhi nh ab isse bhi khelna padega hume..SS: Pushpa ji ap to aise keh rahi h jaise ap inhe bahut ache se janti h.
PS:Ache se nh kafi ache se jante h inhe
SS: Kaise
PS:Ye hamari bahu rani k cahchere bhai h Anu..
SS:Kya
HM: Are SS ap hume itne call kyu kr rahi thi ..
SS: MS wo DSP sir aaye the
HM:Kya
SS: Ha aur isliye hum apko call kr rahe the..
HM: Kaha h DSP sir..
SS: Kaha h nh MS kaise h ye pucho itna handsome DSP mene dekha nh abhi tk matlab ap agar yaha hoti to ap bhi unpe fida ho jati..HM:SS
SS: Sorry MS wo chalege unhone kaha wo apse baad m mil lenge..HM:Okk acha mujhe kuch kaam se jana h to koi case aata h to dekh lijiyega ap sab..
All: Ji MS
(Haseena Malik And Anubhav singh is in the same shop to purchase gift for there mother. They are looking for the same gift )
HM to AS: Maafi chahte h
AS: Ji maaf kiya
HM: Ji khair ye gift mene liya h
AS:Ji nh mohtarma ye hamara uphaar h
HM :Bare ajeeb h ap humne apse kaha na ye humne kahrida h..
AS:Dekhiye ap samajhiye ye humne kharida h..
HM: Are bade kanjarfh kism k insaan h ap humne ye liya h ispe pheli nazar hamari padi thi..
AS: Agar nazar ki hi baat h to ap p pheli nazar hamari padi to kya ap hamari ho gayi.
HM: Kya dekhiye MR. Ap mujhe jante nh h ye toffa to m hi lungi..
AS: Janti to ap nh h mujhe ye uphaar to hum hi leke jayege...Shopkeeper: Are ap dono aise Miya biwi ki tarah kyu lad rahe ho.
Both(HM&AS): Hum miyya biwi nh h.
Shopkeeper:Acha to girlfriend boyfriend ho..
Both(HM&AS): Ji nh
Shopkeeper: Dekhiye ap dono le lijiye ye model hamare pass aur h stock m..
Both looked at each other..
AS: Ji ap de dijiye isse..
HM: Ya Allah dubara is aadmi se mulakaat na ho..
AS: Hey bhagwan Bacha liya apne aj is pagal ladki se bs jeevan m dubara na mile ye..
(Both leave the shop and back to there home and HM phone rang)
HM:Hello
AS: Hello hum DSP aAnubhav singh bol rahe h..
HM:Jai hind Sir
AS:Jai hind. MS.Malik hum apse kl milna Chahte h ap kl subh sabse phele hume report kijiyega..
HM: Ji sir
AS: Thk h kl milte h Jai hind..
HM: Jai Hind sir..
Next Morning in MPT..
SS:Pushpa hi ye DSP sir ne MS ko kyu bulaya hoga apko kuch pata h.
PS:Santu hame kaise pata hoga..
KS: Pushpa ji MS kaha h abhi tk aai nh wo
PS: Kaha se aayegi apke pyar bhai ne unhe HQ bulaya h wahi gayi h wo..
At Police HQ HM reaches to meet DSP..
HM to Constable: DSP sir se kahiye hum aaye h..
Constable :Ji MS..
Constable: MS unhone apko wait krne ko kaha h..
HM :Okk..
After few minutes later
Constable: MS DSP sir ne apko cabin m bulaya h...
HM ENTERS THE DSP CABIN..DSP SIT ON HIS CHAIR AND HIS FACE IS TOWARDS THE WALL..
HM:Jai Hind Sir..
To be continued.......
YOU ARE READING
Hum Aapke Hi Hai
FanfictionThe story revolves around Handsome Hunk Police officer DSP Anubhav Singh And A Beautiful Lady Singham SHO Haseena Malik... They both work for Lucknow Police..Dsp Anubhav who doesn't believe in the love he think love is just a waste of time it's a fo...