Chapter-15

2.1K 155 6
                                    

Nh3 come behind the stage . Harshad is thinking that how the video is changed .
Nandini - Kya soch rahe ho Harshad yahi ki vedio kaise change ho gaya.
Listen this Harshad is shocked.
Harshad - Kaun sa video nandini what are you saying.
Navya - Ha nandini kaun se video ki baat kar rhi ho tum .
Nandini - Wahi video jo Harshad ne banaya tha fab 5 ko harane ke liye.
Harshad - Nandini
Nandini - Enough Harshad main sab kuch janti hoon. Tum jeetna chahte ho yeh to mujhe pata tha lekin tum jeetne ke liye itna gir jaoge maine kabhi nhi socha tha.
Woh toh acha hua maine tumhe video change karte hue dekh liya warna aaj to tumne sabke samne fab 5 aur cabir ko embarrassed kar diya hota .
Harshad -woh isi layak hai aur tumne yeh acha nhi kiya nandini.
Nandini - Oh please tumhe lagta hai main tumse darti hoon . Yeh dhamki jakar kisi aur ko dena . Navya let's go.

Harshad - Wait a second nandini Navya Tumhare sath nhi jayegi because Navya mujh par trust karti hai right Navya .
Navya - Harshad ji sahi keh rhe hai nandini . Tumhe zaroor koi galati hui hai Harshad ji kuch galat nhi kar sakte .
Nandini - Fine mat aao lekin jab tumhara yeh bharosha tutega toh rote hue mere paas mat aana .
Listen this Nandini leave for there.

Manik tell mukti , alya and Dhruv about cabir and they except this. 
Cabir - So guys today we won . So then let's party .
Manik - Ofcourse tum log chalo main mom ko inform kar ke aata hoon .
Then fab 4 leave for there and Manik search Nandini .

Manik see Nandini is sitting alone in a chair . Manik go to her and sit beside her.
Manik - Kya hua Nandini tum aise akele kyun baithi ho.
Nandini said everything to Manik and Manik is getting so much angry to listen this.
Manik - Us Harshad ko toh main chodunga nhi .
Nandini - Manik calm down aaj tumhare liye bahut bada din hai aaj tumhe apne friends ke sath hona chahiye. Harshad ko toh hum baad main bhi dekh sakte hai.
Manik - Tum thik ho.
Nandini nodded his head and smile .
Nandini - Main thik hoon tum jao .
Manik - Chala jaunga but you don't think that you forget something.
Nandini - What
Manik - Are today i won so you give me some reward .
Nandini - Acha aur kya chahiye tumhe .
Manik - Tumhara thoda sa time . Ms. Nandini Murthy you will come with me a date tomorrow.
Nandini smile and Nodded his head.
Manik hug nandini and think .
Manik - Cabir is right mujhe nandini ki khushi ke bare mein bhi sochna hai aur main nandini ki smile ko humesha safe rakhunga .

Pyar ki ek kahaniWhere stories live. Discover now