Adhi raat mai anokhi neend mai shaurya ka hath pakrti hai...
Shaurya ik dum se ghabra kr uth jata hai....
Shaurya : Anokhi....
Anokhi neend mai hoti hai
Anokhi :( rote hue kehti hai) Shau... Shaurya...
Shaurya caress her hand...
Shaurya : mai yehi hon meri jaan....
Anokhi : please mat... Please mat jaen...Shaurya...
Anokhi ki band ankhon se anso girne lagta hai...shaurya anokhi k anso saaf karta hai...and anokhi k hath apne hathon mai leta hai...
Shaurya : mai kahi nhi jarha anokhi.... Mai yehi hon....
Tabhi Anokhi apni ankhen kholti hai aur shaurya ko dekhne lagti hai...
Shaurya caress her face...
Shaurya : See mai yehi hon.... Mai kahi nhi jarha....
Anokhi shaurya ko dekh kr rona band karti hai aur shaurya usko pani pilla kr wapas laita deta hai...
Anokhi neend mai hoti hain...aur woh shaurya ko hug karke wapas so jati hai.....
Shaurya kissed her head and and caressing her back....and anokhi sleep peacefully in Shaurya's embrace....
Next Morning...
Morning alarm bjne se Shaurya ki ankh khul jati hai....
Shaurya alarm off karke anokhi ki taraf dekhta hai to woh uske seene pe behad sukun se so rhi hoti hai...
Shaurya smiled and kissed her hair...
Shaurya aram se uthta hai aur anokhi ko pillow pe laita kr shower lene chala jata hai...
After 5/10 minutes..
Shaurya bahar ata hai....aur mirror k smane jakr apne baal dry karne lagta hai..aur wall clock ko dekhta hai..
Shaurya : 8 bj rhy hain, anokhi ko jaga deta hon....breakfast bhi to karwana hai isko...
phr jakr anokhi k pass jata hai aur uske baalon pe hath pherta hai...
Shaurya : Anokhi....utho
Anokhi neend shaurya ka pakrti hai aur na mai sar hilati hai...
Shaurya muskurata hai
Shaurya : Anokhi.... Uth jao na dekho kitni haseen subha horhi hai... Tumhe cloudy morning pasand hai na utho....
Anokhi apni ankhen ahista se kholti hai aur samne window ki taraf dekhti hai... Aur smile karne lagti hai...
Shaurya kissed her forehead..
Shaurya : Perfect Morning hogae meri Wifey ki Smile k sath...
Ye sunkr Anokhi uthti hai aur shaurya ko hug karti hai...
Anokhi : Good Morning...
Shaurya Wrapped his arms around her...
Shaurya : Good Morning meri jaan....abb kesa feel kr rhi ho...
Anokhi snuggled closed to him...
Shaurya caress her hairs
Shaurya : Tired feel kr rhi ho abhi bhi ?
Anokhi : hmm
Shaurya : koi baat nhi....abhi chlo utho aur freshen up hojao phr hum breakfast Karen gen...