Iya- mmmmm. Oh haan! Ishaan Arrange Marriage karne wala hai!
Siblings and Soham- What!!!
Soham- Ishaan, tu arrange marriage karega?!!!
Ishaan nodded!
Kunj- Tu! Matlab "The Ishaan Malhotra"! Jiske peeche ladkiyaan marti hai, woh, Arrange Marriage karega!
Ishaan- kyun kahin shastron mai ya gita mai likha hai ki "The Ishaan Malhotra" Arrange Marriage nahi kar sakta!!?
Atul- nahi yaar but fir bhi thoda ajeeb hai na!
Sourabh- Yeh kyun karna chahte hain aap Ishaan sir zara explain us!
Soham- Aur nahi toh kya! Arrange Marriage! Are you serious Ishaan!
Ishaan- Dekho guys, its true that I am willing for an arrange marriage but mai reason nahi batana chahta and you all have swear on me ki tumlog mujhse reason bhi nahi poochoge! Fine! Raat bahut ho gayi hai! I have appointments tomorrow! Good Night!
Sourabh- Sunn...........Ishaan!
Atul- Yeh toh chala gaya par Iya tu toh bata! Iske Arrange marriage ka reason!
Iya- Guys actually raat bahut ho gayi hai! Good Night!
And she also lefts!
Neha- Ishki aunty! Aapko toh pata hoga!
Ishki- Mujhe bhi nahi pata!
Soham- Aunty but Ishaan believes in love!
Ishki- Pata nahi but..............
Atul- Sabko maaro goli aur btao, Bua ladki kab dhoond rahi ho?
Ishki- Hmmmm! Mere ek dost hai, Rudra! Uski beti ka rishta aaya toh hai! Kal jana hai uske ghar! Lets see!
Tanmay- Bina Ishaan ke?
Ishki- Hmm! Chodo lets go sleep!
Ahaan was left unsaid there!
Soham- Ahaan uncle! Kal Mr. Awasthi ke saath meeting ke liye aapko bhi chalna padega!
Ahaan- Ya sure! Mai Aarav ko bata dunga!
Everybody left from there!
Next Morning-
Ishki- Mummy mai na mandir ja rahi hoon uske baad rudra ke ghar bhi jana hai uski beti ko dekhne! Uska rishta aaya hai ! Aapko baad mai milti hoon !
Poorvi- Bye beta!
Ishki went temple. She worshiped God and while coming back her wallet got misplaced and she wasn't able to find it. Suddenly a voice came from behind!
Someone- Aunty, May I Help You?
Ishki- Haan beta actuaaly my wallet got misplaced here somwhere! Help kar sakti ho meri dhoondne mai?
Someone- Ofc aunty!
Someone- Yeh ljiye! Uss shop ke saamne pada tha!
Ishki- Thanks a lot beta! What is your name?
Someone- Shreya!
Ishki- Bahut pyara naam hai! Again thank you!
Shreya- usme Thank you kya aunty! Meri maa humesha kehti thi ki dusro ki help karna humara farz hota hai! Maine bas apna farz nibhaya!
Ishki- Bahut pyaari ho!
Shreya- Aunty actually aaj mere would be in laws aane wale hain mujhse milne toh I have to go!
She touches Ishki's feet!
Ishki- God Bless you! Tumhaare in laws are very lucky ki tum jaisi ladki unke ghar ki bahu ban rahi hai!
Shreya- Thanks Aunty!
She left and Ishki also left for Rudra's home!
Ishki- Rudra! Dekh mai aa gayi!
Rudra- Meri bestie is back!
They hugged and it was a friendly one!
Rudra- Come, sit Ishki!
Ishki sat.
Rudra- Mai abhi apni beti ko bulata hoon! Arre Shreyu aajao beta!
Shreya entered!
ishki- Oh tum!
Shreya- Aunty aap!
Rudra- tum dono jaante ho ek dusre ko?
.
.
.
Precap- Suspense from my side!!!!!! Thoda tadpo!
Do comment and vote if you liked it! Will update soon! Till then Stay tuned!
Thank you
- Arundhati Roy
YOU ARE READING
ISHQAAN's SEPARATION
FanfictionThis is ISHQAAN SEPARATION, after dadi created misunderstandings between them. Peep in to know the story and please give a lots of love..........