NIGHT TALKS!!

423 22 0
                                    


(Night)

(Ahaan was going through that room and heard their talks)

Tanuja: ishki, Tu Manage kar pa rahi hai na?

Ishki: hmm.

Tanuja: kya soch rahi hai?

Ishki: ishi ke bare mai soch rahi hu. Ussye aur AVM milana hoga.

Tanuja: par vo ahaan ne tu kitne duk diye han. Aur ha uski vajah se tumne 2 baar Suicide bhi kiya tha. Yaad hai.

(ahaan shocked)

Ahaan (in mind) : kya? Ishki ne meri vhaga se suicide kiya?

(Ahaan was in guilt)

Ishki: tab mere pass koi nahi tha. Mai apne parivaar se jagda karke rehe thi. Aut mere pass joi nahi tha. Ap to meri puri family hai. Ishi hai aur to bhi to hai na..

Tanuja: vho to hai par...

Ishki: par var kuch nahi. Aur ha shaadi ke baad yo hamere sab ke sath Hong Kong chali gi. Aur ha the day after the marriage I need to go to award function. Mai soch rahi thi ki sab ko leke jao.

Ishi: sab Matlab?

Ishki: Tu abhi tak soi nahi? Nautanki kayiki...

Ishi: batao na sab matalb?

Ishki: sab matlab apki dono families and maasi.

Ishi: matlab papa bhi? Mujhe nahi jana

Ishki: princess ap mujhe ek bat btao ki ap jab chote the to apke ek friend ko uske papa drop kiya to kinta bura laga tha apko. Ab yo apke papa hai na to ap unse bat kyu nahi karna chate?

Ishi: hame fir se London jana hai na iss liye. Mujhe abhi se practice karni padegi.

Ishki: no princess. Abhi hum London phir se nahi jange. Hong Kong jayege aur phir india mai renge.

Ahaan(in mind) : meri ishki kitni badal gayi hai.

Ishi: saachi?!

Ishki: muchi!! Chalo ap abhi so jao. Kal apke papa se bath ker lena.. Ok..

Ishi: good night mumma maasi..

Tanuja & ishki (together) : good night bacha!

Precap: chode ki rasam

stay tuned
********************************

SEPRATION TRACK: ISHQAANWhere stories live. Discover now