Anahita reached college but someone come to behind and try to scare her .
Anahita - Bander ke bacche yeh baccho wali harkatein band karo. I am not scared .
Veer - Kya yaar tumne to sara fun spoil kar diya. Whatever Manik bhai kab aa rhe hai.Veer outfit
Anahita - Pata nahi.
Veer - Matlab.
Anahita tell him everything.
Veer - Yaar yeh Manik ke bhai ke freinds ki problem kya hai .
Anahita - Ignore them I know Manik bhai zaroor aayenge.
Veer - How can you so sure .
Anahita - Kyunki unke sath Nandini di hai aur main janti hoon woh unhe zaroor lekar ayengi .After some time the function is start and principal call Anahita on stage. Anahita and veer only see the door and see manik and nandini come inside. Seeing them they are getting happy. Anahita received award and go to hug Manik.
Anahita - Bhai main janti thi ki nandini di apko le ayegi . Thank you Nandini di .
Saying that Anahita hug nandini .
Nandini - Woh toh lana hi tha . Aaj tumhare liye itna special day hai.
Manik - This is not fare sara pyar nandini ko mere liye kuch nhi .
Anahita - Nhi kyunki Nandini di sabse best hai.
Veer - Woh toh hogi na meri behen jo hai bilkul meri tarah smart hai.
Listen this Manik and nandini smile and Anahita rolled in his eyes .
Manik - I am sorry doll aaj subah ke liye and I am so proud of you.
Anahita - Thanks bhai.
Veer - Di ghar chale.
Manik - Veer tum chalo Nandini thodi der mein aa jayegi .
Veer - Kyu jiju Nandini di mere sath kyun nhi aa sakti .
Manik - Mujhe nandini ko lekar kahi jana hai.
Anahita - Kaha jana hai bhai .
Manik - Hai ek important kaam .
Listen this veer and Anahita smile .
Veer - Jiju humse kyun jhut bol rhe ho . Humein pata hai aap nandini di ko date par le ja rhe ho. Aap humein sach bata sakte ho.
Listen this Nandini blush and Manik is getting embarrassed.
Manik - Ho gya tum dono ka ab jao yaha se .
Anahita - Ha ha ja rhe hai . Bye nandini di .
Then veer and Anahita left for there.Nandini - Manik kya tum bhi veer aur Anahita kya sochenge.
Manik - Kya sochege main apni official girlfriend ko date par le ja rha hoon unhe koi problem nhi honi chahiye.
Nandini - Manik tumhara kuch nhi ho sakta .
Manik - I know so shall we.
Saying that Manik forward his hand and put his hand on his hand .then they left for there.After some time manik take her a beautiful beach.
Nandini - Wow Manik this is beautiful.
Manik - anything for you sweetheart.
Then they do there dinner . After dinner they sit in sand and talk to each other.
Manik - Kya soch rhi ho.
Nandini - Soch rhi hoon ki main itni lucky kaise ho gyi ki mujhe tum mil gye . Mumma papa ke jane ke baad sirf di aur Jiju the mere sath par ek din woh bhi chale gaye mujhe laga jaise meri puri duniya khatam ho gyi hai . Main sirf veer, kairav aur Arohi ke liye jee rhi thi. Phir meri life mein tum aaye aur tumne mujhe phir se khush hona sikhaya . Tum mere liye bahut special ho Manik.
Saying that tears come in Nandini eyes. Manik see this and clear his tears .
Manik - in tears ke liye jagah nhi hai tumhari life main. Aur agar Anahita ko pata chal gaya na ki mere rehte tumhari ankhon mein yeh tears aaye hai toh mera kya haal karegi tum janti ho na . Waise bhi woh mujhse jyada tumhe apna manti hai.
Nandini - Jaise veer ke liye mujhse jyada tum special ho .
Listen this Manik smile and hug her tightly.
Manik - You know what tum meri rooh ka Sukoon ho. Tum nhi hoti ho na toh main bechain ho jata hu. Maine kabhi nhi socha tha ki main kisi ka itne deewana ho jaunga. I love you so much nandini .
Nandini - I love you too Manik.
They hug each other tightly and feel each other.
YOU ARE READING
Rooh ka Sukoon
FanfictionThis is one more beautiful love story of Manik and nandini.