Rakshit called drishti in his cabin... drishti came...
Rakshit:- ms sharma lo ghevar khao..
Drishti shocked...
Drishti:- no sir me nai khati...
Rakshit:- khao na... mujhe to dal baati churma bahut pasand he...
Drishti silent...
Rakshit:- me our meri dost bachpan me bahut sweet khate the..
Drishti:- sir koi kaam nai ho me jau...
Rakshit:- kya meri baaton se bore ho rahi ho tum.... khair chodo..
Ye imli to khao... ye to meethi nai he na...Drishti in mind:- rakku ko ke ho gaya he... sab mari pasand ki chizen kyo laya he... kya chaal raha he uske dimag me...
Drishti:- no thanks sir...
Rakshit:- okkkk... to ise to na nai bol sakti.... ye laal rang ki chudiyan... ye pasand he na tumhe...
Drishti:- sir aap kya baat kar rahe he mujhe kuch samaj nai aa raha he.. me ja rahi hu....
Drishti about to go but rakshit pulled her to him and drishti land on his hard chest... she shocked completely...
Rakshit:- sona... tune kyo nai bola... ki tu sona he....
Drishti Shocked again....
Rakshit:- kya tune mare se dosti bhi tod di... kya itna bura hu me... kya bahut dard diya mene tujhe...
Drishti try to come out from his grip but he tighten more....
Drishti:- dost k saath behave karne ka ye koi tarika na he... chod mara haath..
Rakshit:- maaf kar de mane .. jaanu hu.. tere dil me mare liye ab sirf nafrat se... but me abhi apni jagah galat to na hu na... bachpan k byaah ko sach kaise maan sakte the hum... kuch ghanto ka khel...
Now drishti angry on rakshit....
Drishti:- kuch ghanto ka nai.... 15 years.. 3 month.... 12 din.... our 6 hours ka rishta tha hamara jo tune pal bhar me tod diya... mari ummidon par paani fer diya...
Rakshit shocked...
Drishti:- me to apne dost.... apne pati ka intezaar kar rahi thi... but ek call ne sab khatam kar diya... kyo bolti me tujhe.. ki me sona hu... kyoki sona to usi din mar gayi thi.... jab tune usse sare rishte tod diye the... ab to yaha sirf drishti he...jo rakshit shergill ko nai janti our na janna chahti he...
Rakshit:- aaj me tara dard samaj pa raha hu.... aaj apni galti ka ehsaas ho raha he mujhe.... mene ek koshish bhi nai ki tujhe janne ki.... ki kya hum ek saath khush reh sakte he ya nai... bas faisla suna diya.... Bahut galat kiya... tu jo chahe mujhe saza de sakti he.... mujhe saza milni hi chahiye.. but pl mujhse mari dost ko alag na kar... ek baar maaf kar de apne rakku ko....
Drishti:- ye sab itna easy nai he... sir... jab ghaav gehre hote he to bharne me time lagta he.... me tare par blame nai kar rahi hu... jo tare ko thik laga tune kiya... but ab mujhse ye jhotthi dosti ka drama na hoga... mara dil bahut buri tarah se tuta he... ab koi umeed mat rakh mujhse...
Rakshit:- k tare ko sach me lagta he ki baal vivah ka virodh karke mene galat kiya tha...
Drishti:- tari baat galat na thi... but tere baat karne ka tarika galat tha... me bhi samjhu hu.... ki baal vivaah ek galat pratha he.. iska virodh hona hi chahiye.. lekin kya hum ek saath baith kar baat naa kar sakte the....our mare dil to tuta he na rakshit.. abhi me kuch na kar saku tare liye....
Rakshit:- thik se... tu jitna chahe utna time le le.... me wait karunga... apni dost ka....
Drishti:- ab to chod dijiye mera haath sir....
Rakshit smile...
Rakshit:- dil to na kar raha he.. par chod deta hu.... ab ghever to kha le...
Drishti:- naa.. mare ko..
Rakshit feed her forcefully... and laugh....
Drishti:- ke kare he tu....
Rakshit:- tari aadat gayi na... pyar se na manne ki... jabardasti se samjhe he tu.....
Drishti:- aap kaam kijiye apna me ja rahi hu....
Drishti went from there.....
Rakshit in mind:- mene bina soche samjhe kitna galat decision le liya... sona jaise pyari dost our koi na ho sake he.... our bindani bhi.... agar me byaah karunga to sirf sona se... our wo bhi uski khushi se.... ab use apni life se kabhi na jane dunga... but ye utna easy na hone wala... pehle uski dosti jeetni hogi.. fir uska dil.... but i am ready for do anything to get my bride back in my life.....
Rakshit smile and busy in his work...
Precap:- rakshit's tricks.