ZDMN talks

2.9K 48 9
                                    

Guys aaj ka ye naya promo kaafi saare mixed feelings daal rahe hain yaar man mein.....

But aaj ka episode was epic
Jaise Koel ne baazi palti My God mujhe toh khud kudne aur nachne ka man kar raha tha par family ke saath Baith kar dekh rahi thi toh control karna pada!!!
Baaki saare recruits ka karan ke taraf bolna, Sid ki sudden entry, Monami ka statement badalna. Aaj sachme fully packed episode tha
Upar se Monami ka poori tarah se latoo ho jana was a treat...
Soft corner kya mujhe toh lagta hai madam ko puri tarah se love hona shuru hogaya hai. And if I'm wrong then like toh hoga hi kyunki yeh sirf ek soft corner se zyaada hi hain. And of course hamare love guru - Faizi ke love advice sunne ki aadat dalni hogi....
Waise Mujhe kahi na kahi lag raha hai ki Rawat naam ki problems abhi tak gaye nahin hain. Wo kuch na kuch toh karega hi usne jaise Koel ko confront kiya mujhe nahin lagta ki woh balla i.e.. problem abhi tak khatam hua hain. Aur agar hogayi hai toh well and good warna hame aur kuch twists expect karne honge. Waise iss baare mein aap log batao aapke kya rai hai...
Comment karke bolna zaroor.........

Precap aur bhi zyaada mazedaar hain. Finally Sid ki proper entry hogi. Aur hamare MoRan official hona shuru honge.....

Promo dekh kar khushi aur dukh dono ho rahe hai but let's see kya hota hai.......
Naya montage bhi kaafi cool hai....

Story update : bohot jald post karungi I'm working on something, actually 2 things......

Hint : SidSa aur MoRan ke upar hain!
For all KoeZi fans : aapko aur thoda wait karna hoga...... Please 🥺🥺🥺🙏

Tab tak keliye,
Lots of love 💗💗💗💗
Serialfreek_14

Ziddi Dil Maane Na UpdatesWhere stories live. Discover now