Scene 1..Sherlyn : boht jald tumhari asli jagah dikha dungi (seeing Preeta who was standing with a swag) yeh joh attitude ke sath khadi hona woh phir kabhi nhi rehga (smirking ) baas ek baar Karan ki shaadi Mahira se hojaye phir Mahesh Luthra ka kam tamam kardungi
Suddenly Preeta eyes fell on Sherlyn.. And she also started smirking..
Preeta : Tumhe joh plan karna hain karlo.. Phir bhi tum kabhi bhi iss family ki kuch bigardh nhi sakti Sherlyn..
Scene 2..
Pandit : Var aur Badhu phero keliye khade ho jayiye..
Suddenly lights got off!!!! A screen was shown where Sherlyn pushed Mahesh from stair.. All luthra family got a shock and went to sadma 😌✌🏻
Scene 3..
Karan : Kyu meri Zindegi me aaye hue khushiyon ko tabhah karna chahti ho..!? Bolo (held her shoulder tightly) (shout) bolo!!!!!!!!!!
Preeta : Tum uss video ko dekhte hi samjh gaye ki woh MORPHED hain phir unn photo par kyu viswaas kiya haan!! Tabhi bhi toh tum samjh sakte the nah ki woh photos bhi morphed tha ...
Karan : Kyu halla macha rhi ho itna haan !!!!! (Pulled her closer) Kyu Preeta.. kya tum mere sath koi dusri ladki ko nhi dekh sakti (moist eyes)
Preeta : (with tears) jab tum samjh hi rhe ho phir kyu kar rhe ho Mahira se shaadi..
Karan bit her earlobe..
Karan : (huskily) agar tum nhi chahti toh nhi karunga main Mahira se shaadi.. Agar tum mujhe kiss karo toh..
Immediately Preeta placed her lips on his lips..
Scene 4 ..
Mahira : Iss ladki ne mere Karan ko mujhse dur marne ki koshish ki hain Inspector plzz main aapke aage hath jodti hoon arrest her..
Preeran : Itna drama kyu karti ho tum khud jaona jail me, main bhi mukt ho jaunga/ jaungi ✌🏻😌
Scene 5 ..
Preeta : But
Karan : (cutely) kyu yaar aapne Bajarbattu se hi toh shaadi kar rhi ho kar lo na plzzzzzz 🥺...
Preeta : Olee le le mere Bajarbattu ko shaadi karni hain (more cutely)
Karan : (more more cutely) Haan
Preeta : (glared him) Khud se karlo mujhe nhi karni tumse shaadi main chali bye...
Karan :...........................
Stay Tuned 😎🖐🏻
YOU ARE READING
◦•●◉✿Because Of You✿◉●•◦
FanfictionBased on Kundali Bhagya track This track starts from Holi 2020... Cover by me Work : 15 July 2021 - Ongoing 😇