Part 1

1.6K 86 8
                                    

Bhootiya Resort Part 1

In MPT,
SS is doing some work & CC is sleeping.

Outside MPT,
KS & PS have just reached MPT by bike.
(ab bike se PS aayi hai toh soch hi lo kya hua hoga😂)

PS - Dekh rahi ho hamare balo ki halat.
KS - Yahi suit karta hai aap par aise hi raha kijiye pura din. Vaise aapko konsa shampoo ka ad karna hai iss umar mai..
PS - Ab umar kya hi hai hamari. Dekho hamare baal ek bhi safed nahi milenge..
KS - Safed rehene hi kaha diye aapne vo kala dye laga lagake kaal kar diye baal..
PS - Aap na rehene dijiye.. Agar mann mai paise bachane ka laalaj nahi hota toh hum kabhi mudkar nahi dekhte aapki bike ko..
KS - Acha aisi baat hai ab kal se aana bus ke dhakke kha ke..
PS - Aap...

KS goes in MPT ignoring PS's talk.. Even PS goes behind her..

In MPT,
CC is still sleeping.. SS saw KS coming in..

SS - Cheete uth jaa Karishma Madam aa rahi hai..
CC - (no response still sleeping)

KS & PS enters MPT..

SS - Jai Hind Madam..
KS - Jai Hind..
SS - (in a very slow voice to CC) Cheete.. Cheeteee..
CC - (in dream) Areyy Santu Ji aap kya kar rahi hai hame gud gudi ho raha hai..

KS gives SS a ishara ki mat jagao usko..

KS - Cheete.. Oo Cheete Chaturvedi..
CC - (still in dream) Aee kon hai thoda time spend karne do humko Santu Ji ke sath..

KS throws the water from the glass on CC's face & CC wokes up..

CC - J....J...Jai Hind Madam..
KS - Ama tum na sambhal ke raho agar dobara humko tum thane mai sote hue dikhe toh tumhara vo haal karenge ki jab bhi tum sone ki koshish karoge tumhare muh se ekko hi baat niklegi "DAROGA JI DEKHE TOH BOHOT PAR TUMSA NA DEKHA".
CC - Sorry Madam Sorry (in his style).

PS is still in bike wali hairstyle..

PS - Chhodiye na rehene dijiye...
SS & CC - Aaaaaaa (scared by PS's hairstyle)
CC - Pushhh.....Pushpaa Jiii (he laughs).

Meanwhile HM enters..

All - Jai Hind Maddam Sir..
HM - Jai Hind, Jai Hind.... Aaaaaa (saw PS and got scared)
SS - Maddam Sir Pushpa Ji hai..
HM - Thank You batane ke liye..
SS - It's ok..

All gives a wierd reaction leaving CC kyunki he blushes.

HM - Santosh Sharma naya case??
SS - Maddam Sir mai kal gayi thi market mai naya phone case laane par dukaan mai mere phone ke model ka case nahi mila..
CC - Uff yeh masumiyat🙈.
KS - Amaa Bhakkk.. agar abki baar Masumiyat ka ratta mara na toh bahar phek denge tumko thane se.. tumhe masumiyat aur mental damage mai farak samajh nahi aata.. uff yeh masumiyat... uff yeh masumiyat..
HM - Santoshhh Sharmaaa..
SS - Maddam Sir aapko bhi chahiye phone case koi baat nahi aaj shaam mai jaane wali hu toh aap apne phone ka model bataiye mai le aaungi..
CC - (blushes kyunki usko pata hai abhi kuch bola toh KS kuch bolne ke layak nahi chhodegi😂)
HM - Santosh hum thane mai koi naya case aaya hai kya ye puch rahe the..
SS - Ohh Sorry Maddam Sir............. koi nahi aaya..
HM - Kamaal ki baat hai koi case nahi aaya... koi case nahi aaya iska matlab ye nahi ki thane mai koi kaam nahi hai aap log kaam kijiye hum cabin mai hai...
ALL - Ji Maddam Sir..

Few moments later AS enters..

All - Jai Hind Sir..
AS - Jai Hind.. Haseena Ji ko bulaiye..

HM enters.

HM - Ji Sir..
AS - Toh hum aap sabke liye ek kush khabar leke aaye hai..
PS - (to SS slowly) lagta hai purane DSP Sir ki tarah ye bhi shehar chhod ke jaa rahe hai.
SS - (laughs slightly)
AS - Pushpa Ji kuch keh rahi thi aap???
SS - Ha vo keh rahi thi ke...
PS - (interrupts in beetween) Kuch nhi kuch nhi..
KS - Anu Bhaiya aap
AS - Sirrr...
KS - Anu Sir aap
AS - Sirrr
KS - Sirr... Sir aap kush khabar bataiye na..
HM - Ji Sir bataiye na..
AS - (to KS) Sikhiye kuch Haseena Ji se..
SS - Impossible..

All gives a weird reaction..

KS - Sir Maddam Sir se kuch sikhiye matlab??
AS - Matlab ye ki Haseena Ji hame duty par Sir bulati hai aur aap nhi bula pati..
KS - Aap.. aap kush khabar bataiye na..
AS - Toh kush khabar ye hai ki ye Mahila Police Thana bandh hone jaa raha hai..

All are shocked..

HM - Sorry Sir par ye kush khabar nahi ho sakti..
AS - Haseena Ji thana bandh hone jaa raha hai matlab thana renovation ke liye jaa raha hai aur sirf 3-4 hafte ke liye bandh rahega..
SS - Oo toh aap aise aa rahe rhe...
CC - Uff yeh maa (saw KS) maasum harkat bilkul bhi nahi hai madam.
AS - Aur aap sabko 3-4 ki chhuti mil rahi hai aap sab kahi ghum kar aa jaiye aur ha humne bhi department se 3-4 hafte ki chhuti li hai toh hum bhi chalenge aapke sath..
SS - Yayy bohot dino baad chhuti ab hum sab maza karenge🥳🤩.
CC - (in mind) Iss chhuti mai hum Santu Ji ko propose karke rhenge🙈.
AS - Aur ha Anurag Ji bhi sath chalenge toh hum Anurag Ji ko abhi durbash karte hai..
HM - Arey Sir aap kyu karenge unko phone (HM ka matlab hai KS ko karna chahiye😛)
SS - Ha Sir Maddam Sir karengi..
HM - Hum bhi nahi karenge..
SS - Acha toh phir mai karu??
CC - Santu Ji Santu Ji Maddam Sir ka matlab hai koi aur yaani ki aap samajh hi gayi hongi na....
SS - Nahi mai nahi samjhi..
HM - Jadbuddhi...
SS - Maddam Sir😳..
HM - Arey ye Karishma Ji ke sath rehkar hamari bhasha😑. (Taunting Karishma😂)
KS - Bhabhh..... mera matlab Maddam Sir aap bhi na😅.
HM - Ha ab samjh gaye na jaakar karo call😝.

KS goes in other room..

AS - Santosh Sharma aap 7 logon ke liye kisi resort mai room book kijiye...
SS - Ji Sir..

SS opens laptop..
Meanwhile in other room KS calls LS. Ring jaa rahi hai... par he didn't pick up phone..

KS - Arey ye Patidev Ji phone kahe nahi utha rahe.... ek kaam karte hai unke office ke phone pe call karte hai..

Phone Rings and he picks up..

LS - Hello Anurag Singh speaking..
KS - Hello hum bol rahe hai...
LS - Ha yaha se bhi hum bol rahe hai, hum matlab Anurag Singh aap vaha se kon bol rahe hai..
KS - Hum Sub-Inspector Karishma Singh bol rahe hai..
LS - Acha Sub-Inspector Karishma Singh bol rahi hai Anurag Singh ki biwi Karishma Singh nahi...
KS - Patidev Ji aap bhi na..
LS - Bataiye kyu phone kiya hume...
KS - Anubhav Bhaiya ne kaha hai ki hum sab picnic jaa rahe hai 1-2 hafto ke liye toh aap apni office se chhuti le lijiye..
LS - Aapka hukum sar aakhon par patni ji☺️.
KS - Hayeee🙈♥️.

And their talks go on..
Meanwhile Santu ka resort book karke ho gaya..

SS - Sir maine Royal Garden Resort mai hum sabke room book kar diye hai..
AS - Hmm thik hai..

KS enters..

HM - Ho gayi baat😛.
KS - Ha ho gayi🙈.
AS - Acha toh packing kar jiye hum kal raat thik 10:00 baje hanumaan mandir ke bahar milenge..
All - Ji Sir..
AS - Acha toh hum prasthan karte hai.
HM - Sir hum kehena kuch chahate hai..
AS - Ji kahiye..
HM - Kya hai na aaj raat hum packing karke Ammi ke paas jaa sakte hai...vo kya hai na bohot din ho gaya Ammi se nhi mile hum...
AS - Ha ha aaj raat packing karke aap aur hum Ammi ke paas jayenge aur phir kal wahi se Hanumaan Mandir pe aa jayenge..
SS - Ha ha Maddam Sir aap jaiye varna pata nahi aapki ammi aapko konsi saza dengi😂...
KS - Santuuuu....
SS - Sorry Madam..
AS - Chaliye phir hum prasthan karte hai..
All - Jai Hind Sir
AS - Jai Hind..

Upcoming :-

Yaar ye horror fanfiction hai toh thoda suspense rehene do😝.

Bhootiya Resortजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें