so guys ..aap sab ne bola isiliye maine ye os start kiya hai...this is the first chapter...hope u all will like it....
karan ignoring teja after vip games track
So.....all non vips were hell angry on vips ..for not taking a fair decision...
Karan told everyone to stop doing their house work..
Umar was with karan only
Shamita ,nishant agreed with him as they thought this is a good time to make a friendship with karan...so that they can get safe..when karan is with them..
On the other hand..pratik wanted to be in good books of vips so he denied
It...and teja had duty to cook..and she knew ki vo khana nahi banayegi to sab mudda banayenge....vo negative dikhegi..aur wkw par salman sir ko bhi mauka mil hi jayega bolne ka...
So..she also denied..which irked karan a lot..as he thought she wants to be in good books of all..and she is now..more close to pratik..
Teja tried to explain karan but he did not listen to her once..even umar tunated teja a lot..teja was even fasting
Karan saw sitting on the chair..when teja sat opposite to him
teja=uth ke ja yaha se bhi..
kar=mai kyu jau?
teja=jaha jaha mai aati hu vaha se toh tu uth ke chala jata hai na..toh ja
kar=mai kab gaya?
teju=abhi bathroom area mai..phir luggage area mai..mai aayi thi na..tu gaya..
kar=aaisa kuch nahi hai..
teja=aaisa hi hai..mai kabse wait kar rahi thi tera..ki tu aayega mujse baat karne par nahi aaya tu....tu umar aur shamita ke sath tha..
kar=toh..tu bhi pratik ke sath kitchen area mai thi..
teja=aab pratik beech mai kaise aaya..??
kar=jaise shamita aayi..teja=aare..mera matlab vo nahi tha...mai..
kar=tuje pata hai teja..tuje khud ko nahi pata tu kar kya rahi hai..par muje pata hai..tu kya kar rahi hai..
teja=acha..bata kya kar rahi hu mai??
kar=tu sabke good books mai rehena chahti hai ..bas..teja=aaisa nahi hai ..
kar=oh pls..ye tactics mere sath mat use kar...jab humne decide kiya duties ka..4 din pehele.... .tab tera ha tha..aur aab na..same like pratik..
teja=peheli baat..pratik ka isse koi lena dena nahi hai..aur dusri baat..tab meri duty khana banane ki nahi thi..bedroom ki thi...toh mai mana kar sakti thi vo duty karne se..
kar=toh aab kyu nahi?
teja=mai unka khana kaise bandh karu karan....insaniyat bhi kuch hota hai na..kar=ha..jaise vo kalse bade insaniyat dikha rahe hai na..
teju=karan..tum sab se zyada task maine kiye hai..mehenat maine ki hai..zyada hurt muje hua hai....meri mehenat paani mai gayi hai....
kar=toh duty bandh kar na aapni..
teja=nahi kar sakti as..
kar=as tuje sabke good books mai rehena hai..jo tune pratik se seekha hai..i know..
teja=nahiii...khana bandh karungi toh ..
She was about to say something when shamita came and took karan from there
teja=iska alag hi chalta hai yaar...baat bhi nahi kar payi..
Then at kitchen area..
Uamr was fighting with teja..and taunting her...