{PLEASE IGNORE THE SPELLING AND THE GRAMMAR MISTAKES}
**********************************
Continuation of last part,KR introduced PJ as his mother to everyone. KS and PJ looked at each other and were highly shocked. Their eyes were got widened after seeing each other. KS gulped her saliva in fear. She was frightened. PJ was also hardly controlling her anger.
Flashback:-
It was noontime. A middle-aged lady came to market for some grocery shopping. Sorry sorry, she was a very young girl, not a middle-aged lady. She was so cute and lovely. Yes, she was our lovely, bubbly and cute PJ. She was done with her shopping and was about to give the rupees to the shopkeeper when a thief come and snatches her purse and was running from there. She started screaming,
PJ: Chor, Chor, Chor. Koi usse pakdo woh humara purse lekar bhaga hain. Koi pakdo usse. Chor, Chor, Chor......
Hearing her screams, a young, beautiful and brave girl started running behind the thief. In a few seconds, she caught the thief. She slapped him and punched him. Well, you guys guessed it right. She was none other than our KS. She held his collar and dragged him in front of PJ. A crowd of people gathered there. Everyone was clapping for her. Somebody was saying that every girl, every person need to be brave like this.
KS: (to the thief) Chalo, yeh purse inhe lauta do aur maafi maango inse.
The thief gave her the purse and said,
THIEF: Hume maaf kar dijiye hum aage se aisa kabhi nahi karenge.
KS: Tumko karna bhi nahi chahiye aisa. Hatte-Katte hokar chori karte ho. Koi kaam nahi kar sakte ka?
THIEF: Baby ji, humre paas koi kaam naahi hain. Yakeen kijiye hum chori wori naahi karat he. Humri maai ki tabiyat bahut hai kharab hain aur doctor babu ne jo dawaaiyan likh kar di hain woh bahut mehangi hain jisse kharidne ke paise humre paas naahi hain. Iss liye hume yeh chori karni padi. Humri maai ko kuch ho gaya toh hum naahi jee paayenge. Ek toh unki beemari humse dekhi nahi jaa rahi hain. Aur upar se yeh dukh ho raha hain ko hum apne maai ke liye kuch bhi nahi kar paa rahe hain. Kaam karne ke liye hum dar dar bhatke hain par kahi par bhi humka kaam naahi mila.
KS: Sach keh rahe ho tum?
THIEF: Bhagwan kasam baby ji hum sach kehat hain. Ee dekhiye, (showing her a prescription letter) ee woh doctor babu ka parcha hain. Iss par unka numberwa bhi likha hain. Aap chahe toh unse puchh sakat hain.
She took the prescription letter and asked him,
KS: Naam kya hain tumhara?
THIEF: Ji Vishnu, Vishnu naam hain humar.
She called the doctor and collect the information. After the call, she said to Vishnu (VN),
KS: Yeh toh pata chal gaya ki tum sach keh rahe ho. Par tum agar aisa harkate karoge naa toh tum par hi bhari pad sakta hain. Yeh toh hum the jinhone tumhe sirf kantap aur ghusand maara warna aisi paristhitiyon mein log aksar peet-peet kar maar hi daalte hain. Ek baat batao, Tum kya kaam kar lete ho?
VN: Baby ji, hum sab kuch kar sakat hain. Hum khana paka sakat hain, gaadi chala sakat hain, hum maali bhi hain aur hum puncture bhi thik kar sakat hain.
KS thought something and said,
KS: Ek kaam karo, hum tumhe ek pata data hain. Kal subah wanha par chale jaana. Dar asal who ek garage ka pata hain. Humare saheli ke bade bhai ka garage hain woh. Abhi tumne kaha na ki tum puncture wagaira theek kar dete ho, toh wanha jaake apna naam bata dena aur kehna ki KS ne tumhe bheja hain. Aur shayad woh tumhe apne bagiche ka maali bhi bana de kyun ki unhe ped, paudho aur phoolon ki dekhbhal karna achchha lagta (she gave the address and some rupees to him) Abhi yeh kuch paise lekar apni maa ke liye dawaaiyan lekar jaao aur aaj raat unhi ke saath raho. Kal subah kaam par chale jaana. (dangerously) Aur ek baat, agar hume zara si bhi bhanak hui naa ki tumne halka sa bhi gadbad, ghapla kiya hain toh maiyya kasam humse bura koi nahi hoga. Tum chahe patal mein bhi chhup jaao, hum wanha se tumhe ghasit kar laayenge aur saza denge. (little loudly) Samajh rahe ho?
आप पढ़ रहे हैं
YOU ARE MY STRENGTH MY LOVE
FanficHi, This is my another story of our beloved ANUSEENA. But this is completely different from the show. Here no one is police officer. But, one has a dream to become a police officer. Just peep into this to know more 😊.