Hellloooooo kya haaaaal chalo aaaj ek baat poochti hu.. shock laga zyada jaldi update kiya na 😋😋😋
Jaise ki sabko pata hai winters aagye hai to kya tumhe bhi meri tarah taane padhte hai ki din bhar blanket mai padhi rehti hai?..mera to roz ka hai 🙃🙃🙃....huh sad life...
.................................................................
Let's continue....
So you all were eagerly waiting to know karan ki life ka sabse khubsoorat pal..
Lets start
Sameer- kya bol rha hai karan kya behki behki baatey ker rha hai..tu in sab cheezo mai kabse believe kerne laga ?
Karan-are yr karna padha jab vo aayi meri life mai😍..( thinking about someone)..
Sameer-aisa kon aagya🤨...
Karan (while smiling )-Preeta...
Sameer-ek sec ye preeta kon hai..ye naam to tere mooh se pehli baar sun rha hu 🤨...
Karan-are pagle vahi to hai meri life ka ek sabse khubsurat panna...meri preeta...ek dam jhalli si,ek dam innocent si,bilkul saaf dil ki,kisi se chilaker baat nhi kerti thi,meri babydoll..laakho mai ek thi meri preeta🥺..meri sabkuch...
Sameer- ab kaha hai vo🧐...i mean kaha rehti hai tu usse kaise mila .kya hua sab bata tooo...
Karan-Preeta uske baare mai kya hi bolu...biwi thi vo meri...mrs preeta karan luthra thi vooo..
Listening this sameer got shocked 😳😳😳😳😳😳😳uski aankhen bahar aagyi....
Sameer-e...e..ek second teri.b..i.wi tune shaadi kab ki aur kaha hai bhabhi😟..
Karan-sun too 3.saal pehle family ke pressure mai aaker maine usse shaadi ki thi....mujhe vo bilkul bhi nhi psnd thi jab maine usse shaadi ki thi...per dheere dheere uski vo muskurahat uska masoom chehra uss sabne mujhe uske liye pagal bana diya.🥺..... paglo ki tarah pyaar krrne laga tha usse...
Per kehte hai na har love story itni asaaan nhi hoti kuch lobe stories adhoori bhi reh jaati hai same meri aur preeta ki kahani adhuri hai.mmaur ab vo kabhi poori nhi ho sakti(tears started coming from karan s eyes)...
Sameer-itna hi pyaar kerta tha to kaha hai ab vo kyu tum dono ki kahani adhuri reh gyi😲...
Karan-bhut kuch hai vo kehte hai na jaise dikhta hai vaisa hota nhi bas vahi samjh le abhi ke liye tu itna hi jaan le...vakt aane per tujhe sab bataunga...chal ab jaa mujhe ready hona hai office bhi jaana hai bhut imp meeting hai...
Sameer-shit baaton baaton mai to main bhool hi gya tha meri bhi aaj PA industries ki owners ke saath online meeting hai🤦🏻♀️....
Karan(widened his eyes listening PA industries name)-PA industries ekkk min ye vahi industry hai na jiski boss badi khadoos hai and asia ki top 1 country vahi na?...
Sameer-haaaan vahi ...ye to sab jaante hai ki bos badi khadoos hai per aaj tak uska naam ya uski shakal kisi ne nahi dekhi...
Karan-haaan chal tu ja tu bhi late ho rha hai aur mai bhi....
Sameer goes out of the room...
Karan -2 saal pehle tum chali gyi..mujhe chod ker .per tum abhi bhi meri dil mai basti ho...aur ye dil humesha tunhare liye dhadkta rahega ...karan ka dil sirf preeta ka tha preeta ka hai aur preeta ka rahega...koi aur usme kabhi bhi nhi. Aa skta...
YOU ARE READING
Was My Love Incomplete?
Romance. my first fanfiction ever .. damn excited 🙈 she loves him,he is cheating on her . where preeran destiny will take them.. peep inside to know more