Guruji went near river but his leg slip and fell on ground... and bottle broken...
Mahi came out from bottle... guruji scared little...
Mahi angry very much....she roar like a lioness..
Mahi:- kya socha tha tune... tu mujhe khatam kar sakta he.. nai.. us ghar me... me tera kuch nai kar payi kyoki abhi bhi waha maa k matron ki shakti he.... but yaha tujhe mujhse koi nai bacha sakta...
Chiranjeev:- me tujhe khatam karke rahunga...
Mahi:- abhi tera time nai aaya he.. so jee le kuch time..
Mahi disappeared from there...
Chiranjeev:- ye kya ho gaya.. mahi bahut gusse he.. mujhe drishti our rakshit k pas vapas jana chahiye..
Guruji came in home.. where drikshit wait for him..
Rakshit:- guruji kaam ho gaya na..
Chiranjeev:- nai sab galat ho gaya..
Drishti:- matlab..
Chiranjeev said everything... drikshit scared...
Chiranjeev:- tum daro mat baccho.. me hu abhi.. hume kal kaal vinashak yagya karna hoga... me use usi yagya me bhasma kar dunga...
Rakshit:- ji thik he...
Drishti:- jaisa aap bole...
Chiranjeev:- bas aaj ki raat nikal jaye.. kal subah hi hum yagya karenge..
All went to their rooms..
In chiranjeev room..
Chiranjeev closed his eyes and start mantra for more power...
In drikshit room...
Drikshit sit on bed..
Drishti:- i am sorry mr shergill... meri wajah se aapko ye sab tolerate karna pad raha he.. but.. sach me... me nai janti thi ki aisa kuch ho sakta he.. warna me aapse shadi nai..
Rakshit kept his finger on her lips..
Rakshit:- tum khud ko mujhse alag kyo samajti ho mrs shergill... hum dono ek he our hamesha saath rakhenge.. kyoki me tumse bahut pyar karta hu..
Drishti:- me bhi aapse bahut pyar karti hu...
Drikshit hug each other.... and wait for morning...
In morning...
Drishti:- mr shergill.. aap ready ho jaiye... me guruji ko dekh kar aati hu..
Rakshit:- thik he..
Drishti went in their room and shocked to see guruji died..... she shout...
Rakshit ran to their room and he also shocked... he hug drishti... and drishti crying...
Drishti:- guruji ko bhi maar diya mahi ne.... ab hum kya kare mr shergill..
Rakshit: mrs shergill.. ye time us mahi se fight karne ka nai he.. hume yaha se bhagna hoga... chalo yaha se.. time nai he hamare pas..
Drishti:- chaliye..
Drikshit came out and sit in car.... rakshit drive car....
But some time later...
Rakshit:- car k break fail ho gaye he... shitt... ab kya kare..
Drishti;- car se jump karte he..