so hello everyone i am back with the next part of pyaar the manjha hope you all like it so without wasting much time lets get started...........
...........................................
shiva with the plan in his mind went towards hotel but didn't know that his family also know about raavi so he want to hide from everyone till now....
shiva's povs: nhi abhi sabko raavi ke baare mai batana thik nhi hoga,mujhe pata hai sabke janne ka barabar ka hak hai par abhi yeh sahi time nhi hai....par sahi time aane par mai khud hi sabko bata dunga.......( same as pandya family is thinking and both act like that they didn't know about it)
gombi: aree shiva tu aa gya or yeh kya tu bhiga kyu hua hai.....
kunal:aree papa shiva chachu ko sans toh lene do .aur chachu phele aap jake kapde change karlo nhi toh aapko thandi lag jayegi.....
shiva:ok mera bachha...(while moving towards his room and came back after changing...)
shiva: haan gombi pucho kya puchna tha apko....
gombi: shiva mai bass itna puch rha tha ki metting kesi gyi ??
shiva: gombi baat yeh hai ki metting jo hai uske timings change ho chuke hai....kyunki jo metting lene wale thai unko urgently kahi jana pada isleye metting aaj shaam 6 baje ki hai.....
gombi: thik hai shaam waali metting mai ,mai tere saath chalunga......
shiva:( start coughing) gombi apke jaane ki koi zarurat nhi hai.....
gombi:kyu zarurat nhi hai mai bhi jaunga ....or mujhe isse aage koi baat nhi sunni...
shiva povs: aree gombi vaha pai meri vaali bhi aayegi aur aapko usko dekh ke sadma lag gya toh kon sambhalega aapko....
a/n: haa gombi aap apne shiva ki baat nhi samaj rhe bichare ko apni biwi ke saath time spend karna hai or aap waha jaake aur kabab mai haddi ban jauge.... 🤣🤣
dev: chalo phir aap logo ko tyaar hona chahiye kyuki 5:15 toh ho hi gye hai or yha se waha tak jane mai 15 min lagte hai or traffic mila toh voh alag....
gombi: haa chal shiva( while getting up)
shiva:hun??
gombi: hun nhi haa chal tayar hone
shiva: haa gombi chalo ( while making face)
after getting ready they both leave.........
ON OTHER SIDE
raavi is getting ready wearing a beautiful saree and came towards hall
ruhi: aree mumma ... aaj toh aap badi sundar lag rahi ho par aap kaha jaa rhi ho??
vedika: haa raavi kaha jaa rhi hai...
raavi: aree vedika mene tujhe bataya toh tha ki meri metting ka time change ho chuka hai...
vedika: oh shut.. dimaag se hi skip ho gya ,thik hai raavi tu jaa ruhi ki tension mat lena ans all the very best....
raavi: thank you yaar aaj issi sapport ki zarurat hai mujhe or mera baby apna dhyaan rakhna mumma metting khatam hote hi ghar aa jayegi....
ruhi: ok mumma par jaldi aana thik hai .....
raavi: thik hai mera bachha mumma jaldi aayegi ,byee
ruhi/vedika: byee ,dhyan se jana...
raavi leave from there......
both shiva an raavi reach at the same time but with the luck didn't see each other and waiting in the waiting room to start the meeting....and everyone start gathering in the hall but shiva didn't came as well as gombi......
YOU ARE READING
Pyaar ka manjha
Fanficwhat will happen if shiva and raavi get apart... peek to know about it