𝐁𝐫𝐨𝐤𝐞𝐧 𝐇𝐞𝐚𝐫𝐭

463 45 3
                                    

Continued from the previous part of the story.....

By listening to the Aditi's words, Rahil got angry.

Rahil(angrily) : Bohot hua Aditi, jo kaam karne hum yaha aye hai woh karo na. Yeh sab kya bol rahi ho. Mujhe pata hai ki tum mujhe pasand karti ho. Par iss tarah ki harkatein acchi nahi lagti na.

Aditi(sadly) : Rahil tum samajh nahi rahe ho mein tumhe kitna pasand karti hu. Aur mein kabse samjane ki koshish kar rahi hu par tum maan hi nahi rahe ho.

Rahil now started feeling uncomfortable by Aditi's words. Gulki is now understanding that Aditi is creating a drama.

Gulki : Aditi meri baat suno, abhi pehle hum kaam kar lete hain. Phir baadme Rahil tumhari baat sun lega.

Their words are not creating any effect on Aditi. She by spoiling her mouth goes near the balcony of 11th floor and stand upon its wall.

Aditi : Rahil agar tumne mere propose ka reply nahi kiya toh meh yahi se hi kud jaungi.

Still Rahil is behaving as Normal, he was silently standing there & was looking at Aditi. But Gulki got scared by Aditi's action.

Gulki(hesitatly) : Aditi tumhara dimaag kharab ho gaya hain kya? Kya kar rahi ho tum?

Aditi (shoutliy) : Haan Gulki, bolo Rahil se agar usne mera jawab nahi diya na toh mein yahi se hi kud jaungi. Mein uske liye kuch bhi kar sakti hu. Mein jaan bhi de sakti hu uske liye.

Aditi is so much worried at this moment, that she can't be able to understand Gulki & Rahil's words.

Aditi was repeating same statements again & again.By seeing Aditi's action, Rahil was causing laughter. He got worried by her.

Rahil(in mind) : Kya bakwaas hai yeh. Itna pagal koi kaise ho sakta hain. Mujhe pata hota ki yeh itni nautanki karegi toh kabhi iske saath nahi aata mein.

But here Aditi was not in mood to understand anything. Now, Rahil's limit has come.

Rahil(angrily) : Aditi kya hai yeh sab, tum yeh sab karne upar aayi thi kya. Bohot hua tum chup chap neche aa jao. Esa pagalpan ab acha nahi hoga.

Aditi : Mein tumhe bohot chahti hu Rahil. Aur agar tumne mera pyaar thukraya na to mein yahi se hi kud jaungi.

At this height, wind is flowing heavily that at anytime , Aditi can loose her balance. Gulki is standing there in shock. She didn't even think that Aditi can do this type of thing in just a joke.

Gulki(in mind) : Kaisi pagal ladki hai yeh. Itni si baat ke liye building se kudne ki baat kar rahi hai. Aur yeh adiyal isko bachane ke liye kuch bhi nahi kar raha hain.

Gulki ko yeh sab dekh kar pichli headline yaad ane lagi. Jisme Rahil ko ek matlabi aur khudgharz insaan ki tarah bataya gaya tha. Yeh news dekh kar Gulki ko pehle yeh hi lagta tha ki media apni trp ke liye yeh sab kar rahi hain.

Lekin aaj yeh sab dekhkar use yakin ho gaya ki woh sab juth nahi tha.
Ab use Rahil ka asli roop dikh raha tha. Uske dimaag mein n jane kyu kayi baatein chal rahi thi.

Gulki(in mind) : Kya sach mein itna bura insaan hain yeh? Mana ki Aditi ki zidd galat hain ya phir woh bina matlab ke yeh nautanki kar rahi hain. Lekin yeh use bachane ke liye kuch nahi kar raha hain.

She got angry on this fact that he didn't even try a single time to help her out. Gulki always has a belief that to help a person when they needed, even if they are her enemy.

Gulki : Aditi yeh kya bacho jaisi harkatein kar rahi ho tum. Niche aa jao esa mat karo Aditi. Aur agar Rahil tumse pyaar nahi karta to kya hua. Tumhari zindagi thodi na khatm ho gayi. Aditi yeh bohot badi bewakoofi kar rahi ho tum.

Aditi(attitudely) : Tum chup raho Gulki, mujhe pata hain ki Rahil mujhe bachayega.

When Gulki try to approach Aditi. She started looking downwards.

Aditi : Dokho Gulki agar tum aage badhi na toh mein yaha se kud jaungi.

Gulki : Kripya wahi khadi raho, meherbani karke kuch mat karna. Aditi mein bas yeh samjha rahi thi ki tez hawa ki wajah se tumhari skirt upar udd rahi hain. Isliye mein tumse baar baar bole ja rahi hu ki niche aa jao.

By listening to Gulki's words, Aditi froze for a moment. And by screaming loudly try to put her skirt properly.

Aditi(angrily) : Yeh sab na tumhari wajah se ho raha hain Gulki. Tum bohot hi zyada bekar ho. Rahil ne na mujhe tumhari wajah se hi response nahi kiya. Yeh sab tumhari galti hain.

By listening this Gulki feel somewhat strange that she is trying to help her. And Aditi is blaming her instead of thanking. By seeing Aditi screaming, Rahil coughed loudly & turn on other side.

Gulki feels this coughed as a laughter. It seems like He is making fun of her as she isn't able to control Aditi. Now, Gulki got angry. Before she can speak something, Aditi come downwards by tapping her legs angrily on the floor.

Aditi(angrily) : Yeh sab tumhari wajah se hua hain Gulki. Rahil ne bhi yeh sab tumhari wajah se kiya.

Here, Rahil is watching this by crooked eyes. Gulki's anger was now had reached seventh sky.

Will Gulki be able to control her anger or it will outburst on someone? What will she do now & how will she manage this situation?

Let's see what will happen next?
Till then goodbye and take care 😘✌️.

Thanks for taking out your precious time for me. And reading this story. I will really be grateful if u appreciate my work & also tells me was was the story. Was it nice or I need to improve. Your suggestions will be so valuable for me..

Watch Maddam Sir from Monday to Saturday at 7:30 pm only on Sab Tv. And repeat telecast at 10:30 pm.




𝘼𝙣 𝙐𝙣𝙘𝙤𝙣𝙙𝙞𝙩𝙞𝙤𝙣𝙖𝙡 𝙇𝙤𝙫𝙚Where stories live. Discover now