•||True love.. Part 26||•

578 35 16
                                    

In Drikshit room.....

Drishti go inside closet...few minutes she come... Looked at him... He stand balcony side.... She near him...& Hug him... He also hug her...

Rakshit - kya hua....

Drishti - kuch nhi.... Or AAP yha ese kiyu khade ho

Rakshit - bas ese hi....

Drishti - accha.... Or aapko aapni ice cream nhi chaiye....

Rakshit nodded no....

Drishti looked at him and said - why.....

Rakshit - mood nhi h.....

Drishti - kya kha aapne aapka mood nhi h.. aap or Bo bhi romance ke liye mana kar rhe h.. ajib nhi lag rha h

Rakshit - mujhe to kesa nhi lag (feel) rha h... Or jab mera Romance karne ka man hoga tab kar lunga... mujhe tumhari permission nhi chaiye....

Drishti - Kya kha aapne... AAP meri permission ke Bina Bo sab.... Mr Shergill ye juthi Patti kisi or Ko padana....

Rakshit - kya juth bola Mene sach bol rha hu.. I am your husband.. haq h mujhe

Drishti - I know ... Pura haq h.... Par mujhe pta h ( very close ) meri permission ke Bina kuch nhi karoge... Agar aapko ye sab karna hi hota to 2 month tak wait nhi karte.... Ki me kab haa bolugii.... Me comfortable hu ya nhi....& Itni care.... Sach me AAP jesa koyi nhi h.......

Rakshit smile...

Drishti - I love you...

Rakshit - love you too... Kiss her forehead...

Drishti - or AAP kya rashi , Shikhar ki baat se disturb ho....

Rakshit -.........

Drishti - Mr Shergill....

Rakshit - hmm....

Drishti ( cupped his face) - jo hua bhul jayiye... Or rhi baat un logo ki.. ab aapne Jo ghar balo Ko bola Bo bahi mante h ki humarii love marriage Hui h... Ab isme unki kya galti.... or Rahi baat humarii...AAP mujhse pyar karte ho or me aapse... To bas happy raho.... Meri tarah.... Or Mr Shergill Bo...

But he put finger on her lip... & Said - ho Gye tumhare pravachan .,.... Kya ab mujhse dar nhi lagta.. saadi se pehle dang se bolti tak nhi thi & saadi ke Baad bhi... Jabse humaree bich Bo sab hua h.... Tabse ufff... Matlab kuch samajo mat mujhe ...

Drishti - mmmmm ( because his finger on her lip )

Rakshit - Oo sorry.... He remove his finger ....

Drishti - ha mujhe daar lagta tha but ab nhi lagta.... Or pta nhi kiyu.... Bas mujhe yahi feel hota... Chahe jesi baat ho aachi , buri Bo bas me aapse share kar Sakti hu or kisi se nhi.... & Jisko daar lagta h use Lage... Kiyuki pura office ka staff to aapse darta hi h

Rakshit - kiyu me kya monster hu...

Drishti - nhii... Mene esa kab kha... Bo aapse nhi darte aapke behavior se darte h...

Rakshit - kesa h mera behavior....

Drishti - ek dam bossy type.. I know you boss but family balo ke liye ek dam soft ... Or office balo ke liye strict ..... or jab me first time office aayi thi aapse to dar lag rha tha.. or itna attitude na hii na hello.. bas direct work....

Rakshit - butt ab mujhe tumse dar lagta h...

Both laughing.....

Rakshit - ab Sona h ya nhi.... Raat ke 2:00 baj Gye h....

True Love ❤️❤️जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें