•NEXT MORNING•
Su wakes Up & See Piyush Is Not there he is sitting with Vi & Her Father In Hall...
Thats Our pyara sa piyush!!
S : Aree Tumlog subah Subah Yaha Kya kar rahe ho?
Vi(P) : Chai Pii Rahe hai..tum piyogi?
S : Haa Bilkul...
Mum : Le Beta Teri Chai Mujhe pata tha tujhe bhi peena hoga!!
S : Aww Thank You MuMaa(side hug her)!!
F : Beta Me kya Kehta hu..tu Apne Dost Ko Rohtak Ghuma De Gaadi Bahar Hi Khadi Hai...
S : haa Vinu tum taiyyar ho jao jaldi se...
Vi(P) : okay madam!!
Pi : piu b ayega!!
S : accha thik hai Piyu Bhi chalega!!
•THEY ALL GET READY•
Vi(P) : Me Gaadi Chalau?
S : Tumhe Aati hai Scooty?
Vi(P) : Aapko kya Lagta Hai Ms.Suman!!Accha Ek Kaam Karte Hai..Aaj Hum apko ek comforttttt...(slightly Slides His Hand On Her Waist) Ride dilate Hai...
S :(pushes his Hand Roughly) kya kar rahe ho..Besharam kahike....
Pi (comes Crying): Pippi...pi.pi
S : Haa Baccha Aapko Bhi Pipi Pe leke Chalenge...
Pi : mana...kar raa🥺
S : kon mana kar ra hai Piyu ko?
F : Na Me mana kar raha hu...tum dono ghum ke aao...ye ghar par rhega isko papa Icecream dilayenge okay piyu...
Pi Cries More Badly😫😫
Pi : nai piyu jiji te chath...
S : Papa le jane do naa!!
M : Ni Betaa!! Sahi Na Lagta bazaar mein isliye bol rahe hai..
S : pa...
Vi(P) : mm..vo mana kar rahe hai to hogi kuch wajah...(She don't says anything)
Vi(P) : Piyu jab mein or Didi aajayenge naa phir hum dono ghumne chalenge!!Okay
Pi : naii piyu b jayega...😫🥺😫
Mummy Takes Piyu In Arms & Goes Inside But Piyu Is Crying Badly...
F : jao beta tumlog jaldi se jao....warna phir wo bahar aake zid karega!!
S : papa🥺(makes a sad face becoz she is not feeling Good after Seeing piyu crying)
F : Aree beta wo thodi der mein Chup Ho jayega...usko Mein ghuma ke le aungaa tumlog jaoo jaldi!!(He goes inside House & Locks Tge door)
YOU ARE READING
❥Shiddat : ᴄʀᴏssɪɴɢ ʟɪᴍɪᴛs ɪɴ ʟᴏᴠᴇ...🌹
Fanfiction𝑰𝒕'𝒔 𝒂 𝒔𝒖𝒎𝒐𝒅 𝒇𝒇 𝒊𝒏 𝒘𝒉𝒊𝒄𝒉 𝒕𝒉𝒆𝒚 𝒘𝒊𝒍𝒍 𝒓𝒆𝒖𝒏𝒊𝒕𝒆❤ 𝑨𝒔 𝒊𝒕𝒔 𝒂 𝒎𝒐𝒔𝒕 𝒓𝒆𝒒𝒖𝒆𝒔𝒕𝒆𝒅 𝒇𝒇🌝 ◈━━━━━━━━━━━━━━━━━━━━━━━━ ◈ WRITER : @/jiyarasography ◈━━━━━━━━━━━━━━━━━━━━━━━━ ◈ ɪ ʟᴏᴠᴇ ᴛʜᴇᴍ ᴛʜᴀᴛs ᴡʜʏ ɪ'ᴍ ʜᴇʀᴇ🤓✌ ʀᴏᴍᴀɴᴛ...