Part 7

3.3K 197 5
                                    

Sid aapne room me jaakar sana ko call karta hai

Sana side- sana ka phone bajta hai aur sana phone utha ti hai.

Sid- hello

Sana- kon

Sid- sidharth shukla

Sana- sir aap

Sid - hmmm woo maa ne bataya mujhe unhe meri saadi tumhare saath karni hai kya tum sach me tayar ho

Sana - hmmm

Sid- meri kayi girlfriends rahi hai past me lekin koi vi relationships success nahi huaa aur vi mera ek past hai jo mein tumhe sahi time aane par bataaonga.

Sana- woo aapka past tha nahi ki parsent aur naa hi future hoga air past me jab kuchh bura ho to hame aapne aap ko us layak bana chahiye ki aage woo galti na ho aur aap pe barosa karne ke kai karan hai usme se ek karan hai ki aapi parwarish rita maa jaise Lady ne ki hai to aap to kabhi kisi ladki ko dhokha nahi denge mujhe aap par pura bishwas hai. Aur rahi baat unsuccessful relationships ki to isme sirf aapki galti nahi hogi aur rahi baat aapke baki past ki jo aap hame samay aane par batayenge to hame koi dikat nahi hum us time ka intzar karenge.par itni to tasali hai ki aap hame woo past batayenge ye aapne socha.

Sid sana ki baate sun kar dang rah jaata hai ki koi insaan itna samajdar kaise ho sakta hai tabhi usi thought ki chain tutti hai ki jab sana bolti hai

Sana- sir aap hai udar

Sid- haa haa 🙂😓😓

Sid- to main kah raha tha ki  main saadi ke liye taayar ho kya tum hoo

Sana shyly- hmmm

Sid - to ham aab se dost right

Sana- ok sir

Sid-  dekho sana sir office hours me aise sidharth ya sid bula sakti ho
(Sid se sana sun kar shehnaaz ko alag sa sukun milta hai)

Sana- ok sir

Sid - fir sir 🙂🙂

Sana- i mean sidharth
(Sana se sidharth sunke sid ko vi alag sa sukoon milta hai aur woo kho sa jata hai rabhi sana bolti hai)

Sana-ok sidharth main baad me call karti hu maa bula rahi hai.
(Tabhi sid bolta hai waise engagement kab hai)

Sana- 2 din baad (sad ho kar bolti hai) tab hi sid bolta hai

Sid- tu sad mat ho ye engagement nahi hogi i promise

Sana- saachi ( khush ho kar bolti hai)

Sid - hmmm

Sana- ok bye

Sid- bye
(Phone cut hota hai tabhi rita maa sid ko khane ke liye bulati hai.)

(Sid neeche aakar daining table par beth jaata hai)

Tabhi sid ki gang waha aati hai

(Kushal-kush,vikas-vik,Jasmin-jas,shefaali-shef,manan- man)
 
Sab ek ek kar ke sid se milte hai sab bahut emotional hote hai kyu ki woo apne pure group ko kayi dino baad ek saath hug kiye hote hai.

Tabhi rm said aaoo bachho khana kha lo. Sab jaa kar Dining table par Beth jate hai.

Sid- maa main tayar hu
( expect rm all are make face like kis liye)

Rm-  saachi aur jaa kar sid ko hug kar leti hai.
(All youngster in one tone me hi puchhte hai kis liye tayar hai yu sid/ bhai aur aunty/maa itni kyu khush ho rahi hai)

Rm to aasha tai ki mithai lekar aayiye aur baki sab ko baatai hai sid ki saadhi hone wali hai.

All youngster shocked 😲 😳 😐 🙄  ki sid saadhi kar rahi par kisse aur ek saath puchte hai

Kush- ye kab huaa

Jas- aur kon hai ladki

Vik- kya karti hai

Shef- kaisi hai aur abhi kha hai

Man- hame pahle kyu nahi bataya
Aur kriti abhi vi shocked hai ki uske bhai saadhi ke liye maan gaye aur man hi man kush vi hai uski vi ab bhabhi hongi.

Sid - are ek saath itne sawal ek ek kar ke batayengi maa

Rm- to ye abhi huaa jaise ki sidharth ne bola ki woo ready hai.
Ladki job karti hai mumbai me hi.
Ladki bahut sundar hai susuil hai aur abhi punjab me hai.
Tumhe pahle is liye nahi baatay kyu ki sid kudhh clear nahi tha.

All except kriti - oooo ok

Tabhi kriti bolti hai par ladki kon hai

Rm- tum sab jante ho usee

All - 🤔🤔🤔🤔

Rm- are woo ladki aur koi nahi balki kriti ki best friend aur meri beti hi hai shenaaz

All are socked but happy for both of them because all know that sana is best for sid and sid is best for sana.

All congrats sid and teases him for some time and all time sid only smile. Rm happy to see all and sid .

Rm- sid ham kal punjab jayenge

Sid- ok
(All are socked because ready for going punjab without any argument and sid all of them they give him to teasing smile and rita maa is very happy for sid aur flight ki tome baata kar aapne room me chali jaati hai and baki sad living room me Beth te hai tabhi hai kish bolta hai)

Kush- bhai bhabhi se milne ki itni betaabi

Vik- haa wahi to bina kuchh bole maan gya ye punjab jaane ke liye

Man- hum hamne bola pichali baar ki chal punjab gumne to bolta ki nahi yaar kahi aur chalte hai punjab nahi

Jas- haa bhabhi kai naam pe tu kuchh bole bina hi haa bol dia

Shef- aab ham khaha aur bhabhiiiiii kaha koi compare hi nahi

Kriti - haa babhiiiiiiiii ki to baat hi alag hai lyu bhai
(Jab shef and kriti ne bhabhi word ko kichh ke bola to sid blush lightly)

Sid- ayeee jayda nahi bol rahe ho tum log haa
(All see him blushing and all hooting
Hoooooooooo)

Kush- The sidharth shukla blushing
O my God main to mar jaaunga koi to bachha lo

Sid throw a pillow on kush and go from there to his room after saying good night.

All start laughing on him and go to his/her room for sleep.

(Kush,vik,man,jas and shef ka vi bungalow hai par woo log kabhi kabhi yahi ruk jaate hai isliye unke liye vi room hai yaha)

Next morning at 8:00o'clock
Rm - sidharth aaja neeche nasta kar le fir hame nikla vi hai late hoga fir

Sid- aaya maa
Sid or rm naasta kar ke airport ke liye nikal jaate hai.
Airpot pe aapne team ko bye bol kar woo nikal jaate hai kriti nahi jaati kyu ki uska ek shoot hota hai so woo mumbai me hi rahti hai.

Flight take off karti hai

At 12:00o'clock Flight punjab me land hoti hai .
Dono bahar aate hai aur dekhte hai ek car driver unke name ka poster liye khara hai.
Kyu ki sid ne pahle se hi sab book kar liya tha . Woo jakar car me Beth jaate hai or hotel ki tarf jaate hai .

They reach hotel and go to their rooms for fresh or eat some food and sleep for some time.

At 5:00o'clock rm call to sid

Sid-haa maa

Rm- bachha ready hoja hame shenaaz ke ghar jana hai.

Sid- ok
And cut the call

At gill house
All are sit in living room and discuss for engagement preparation.

And sana is in her room

Tabhi door bell bajta hai???




Kon hoga any guess???

Please like comment for the story ..















pure love (Complete) ✅ Where stories live. Discover now