Will They Ever Like Each Other? 🖤

3.5K 116 3
                                    

This is the new story about Moran... And the characters of my ff's are introduced in the first story "The Ziddi Dils 🇮🇳❤" so if you haven't read it then go read it to understand the character sketch of zdmn.
________________________________________________

The story begin with Karan as from the start he used to hate Monami thinking her like the Spoiled rich privileged kids because of whom his brother Spl. Agent Param Shergill died. He used to treat Monami like no one..no matter she's one of the best cadets of the academy.

(Sunday afternoon 2200 hours no drill so karan was in his room with faizi)

Faizi : Janaab ji kyu itna bada sa mu latka ke baithe hain?

Karan : kuch nahi faizi batra sir ne kuch namoono ko academy me rehne ki permission deke bohat galat kiya... Maine pehle he kaha tha inse nahi ho paeega ab agar in logo ne kuch bhi aisa kiya jisse academy ya rules ko koi nuksaan ho to mai ek ek ko bahar kar dunga.

Faizi : Are to Saaf Saaf kaho na ki tum Dr. Monami ki baat kar rahe ho.

Karan : Ha kar raha hu! Jab se aai hai sir pe naach rahi hai, khud ko pata nahi kya samjhti hai usko lagta hai ki vo bohat pareshani se hote hue yaha tak aai hai kyoki inhe ke jaise spoiled rich privileged kids doosre ki pareshaaniyaan dekhe bina khud ko bhagwaan samajhne lagte hain.

Faizi : shaant ho jaao karan itna gussa kyu kar rahe ho.. Monami acchi hai bus itni si baat hai ki tum usko samajhne me galti kar rahe ho or vo tumko samjhne me .

(In Monami's Room sid and Monami talking)

Monami : Galti mai nahi vo khadoos kar raha hai sid.. Apne aapko academy ka hero samajhta hai doosro ki feelings ke saath khelne me to maza aata hai na usko.

Sid : monu bro.... Tu chill maar naa kyu stress le rahi hai teri beauty kam ho jaaegi.

Monami : siddd! Mujhe yaha uss karan pe gussa aa raha hai or tumko beauty ki padi hai.

Sid : are monu... Yaar vo Miss todfod (Sid calls Sanju Miss todfod) bhi to aisi he hai na saare commandoes aise he hote hain strict, khadoos Tu kaha yeh sab leke baith gai.

Monami : Sid baat yeh nahi hai... Baat yeh hai ki karan ki nazro me mai kabhi uth he nahi paaungi kyoki vo mujhko ek spoiled rich kid samajhta hai .

Sid : uske kehne se tu ho jaaegi kya spoiled kid  monu ? Bro tu bohat zyaada dil pe le rahi hai sadu ki baato ko.

(Ustaad ji arrives "Karan Sirji ne sabko drill area me bulaya hai aajo jaldi" And he goes)

Sid : Chal bro let's go warna tera vo sadu phir se kuch bolega..

(Monami and Sid reaches the drill area and stands in the line as they do as usual)
(Everyone started talking about the matter just then Karan arrives there with sanju and faizi)

Sanjana : Saare jheengur ! Line me khade raho chuppe.

Sumanji (whispers to chitra) : tumhe kya lagta hai kya hua hoga?

Chitra : #Dontknow itni raat ko kyu bulaaya hai ?

Sanjana : ayee dadda !!... Kaan me hadtaal chal rao hai? Sunai nahi de rao hai kaha na chuppe khade raho.

Karan : kal subah 4:30 baje uthenge sab or drill karenge...

Sanjana : 9:00 baje hogo academy ground me training.

Karan : phir rest and then theek 1300 hours per Sab doobaara drill area me milenge and drill karenge till 1900 hours.

Sid (whispers to monu) : monu... Yeh sadu hume train karne ki tayyari karwa raha hai ya hume jaan se maarne ki?

Monami : Shh sid... Chup reh kahi usne sun liya to jaan bache gi nahi humaari. Vaise bhi is khadoos ko aise samajh nahi aae ga , jab iske saamne 2-4 log behosh ho jaaenge tab isko pata chalega ki yeh kya karta hai.

Sid : waise kya pata tab bhi kahe get up and start the training.

Karan : agar kisi ko zyaada jaldi hai baat karne ki to vo academy se bahar jaake kar sakta hai.

(Monami and sid separates and stood still)

Karan : agar aapme se koi bhi training chodna chahta hai to chod sakta hai abhi bhi time hai kyoki baad me to time nahi milne waala.

(But no one said anything)

Sanjana : sirji humko lagta hai in sab ko training karne ki kuch zyaada he jaldi ho rao hai...

Karan : accha hai to phir... Karne do.. In namoono ko bhi to pata chale ki yeh kis cheez ke liye zid kar rahe hain.

Sanjana : ha bhai.... Theek hai to phir... Kal subah 4:30 baje drill area me saare padhaare ge... Or jo koi bhi late hua usko ulta latka diya jaego.

Monami : kya! Ul...ulta?

Karan : kyu ?? Rani sahiba (karan calls monami Rani sahiba) aapko koi takleef ?

Monami : na... Nahi...

Karan : nahi agar hai to bataiye aapke khidmat me aapke saywak tayyar hain.

(Monami looks down embassingly)

Karan : everyone dismiss!

..........................................................................................
So guys this part was till here only now lets see what happens next in the next part i.e Part 2 till then hope you liked it! Do tell me you liked it or not. 
Part 1
Words : 862
Ff by : Asna Riyaz

Thanks for reading!❤🥰✨....
_________________________________________________




Will They Ever Like Each Other ? 🖤Where stories live. Discover now