The Hate Increases ! 🔥

1.9K 91 3
                                    

While you know in the previous part Karan had asked the cadets to wake up at 4:30 as the drill will be starting early the next day and the cadets are very upset now because karan is being too harsh over them and now the cadets are back into their rooms ..
So , now monami and sid are in monami's room and talking.....

Monami : dekha sid kaise keh raha tha (acting like Karan in his voice) "4:30 baje drill area me drill hogi, 1100 hours 1300 hours !" ..Huh.... !! Isko kya lagta hai kaise bhi ghumaata rahe ga... Khadoos shergill !

Sid : yaar lekin yeh to hadd ho gai ab ... Usne 4:30 pe uthne ko kaha hai...matlab Itna jaldi to bhoot bhi nahi uthe vo bhi so rahe hote hain.

Monami gives him an irritated look.

(There in karan & faizi's room)

Faizi : karan 4:30 baje subah ??... Yaar tumko nahi lagta bohat zyaada ho gaya hai yeh...

Karan : kyu faizi? Kyu zyaada hai? Un logo ko lagata hai ki yeh sab training mazaak hai na... Bohat aasaan hota hai naa civilians se commando banna...unko lagta hai vo sab kar sakte hain... Or training to aise he hoti hai na faizi!

Faizi : lekin karan yeh sab karna humaare liye aam baat hai kyoki hum yeh sab roz karte hain yahi humaari zindagi hai lekin un sab ke liye ikdam se yeh sab karna yeh sab unke liye naya hai... It's not possible karan !

(SANJU ENTERS)

Sanjana : karan sirji ekdam sahi kar rao hain ...

Faizi : sanju??

Sanjana : ha sirji! Je saare jheenguro ne mazaak bana ke rakh dao hai training ka inko sabak sikhana ke bohat zaroorat hai!

Faizi : lekin....

Karan : dekh faizi maine jo keh diya so keh diya or mera yeh dicision change nahi hone waala bus!

Faizi : are lekin Karan....
(But Karan goes to sleep without any other further conversation )

(The next morning 4:00 am)
(Ustaad ji waking up everyone by knocking on the door when he knocks on koel's door)

Koel : uhh....

Suman ji : lagta hai Karan sirji humko maar ke he dam lenge...

Chitra : #notfair aise thode he koi uthata hai itni subah...

(The next room is monami's room when she hears the noise and she wakes up with a thud and see that sanju is already not there)

Monami : yeh trainer ka accha hai kuch bhi karwa sakte hain ...trainers hai na.. Huh.!

(In the drill area all the cadets stood In a line when Karan sanju faizi and ustadji comes)

Karan : aa gae sab... Koi choota to nahi ?

(Sid looks here and there and saw that monami is not there SHE'S LATE!)

Sid (in mind) : Monuuuu..... Tu to aaj gai!!

Sid : Sir 🙌

Karan : yes!

Sid : vo.. Monu... I mean monami nahi aai hai abhi tak thoda wait kar sakte hain please.

Karan : cadet siddhart Ganju... Yeh academy hai yaha rules or regulations se sab hota hai or jinko in rules ki kadar nahi hai unka yaha per bhi koi kaam nahi hai . Late hai to late hone do usko... Vo aage se apni zindagi me har jagah late he hoti rahegi.

(Monami comes and Karan saw her , she stood in the front of the line In front of Karan and Karan was looking at her with anger)

Monami : so..sorry vo....

Karan : aaiye aaiye rani sahiba... Aapka he intezaar tha... Ab aap aa gai hain toh drill shuru kare?

Monami : sorry mai vo....

Karan : do baatein!

(Monami rases her finger☝ in hustle.....)

Karan : pehli... Ki yeh academy hai... Yaha rehne ke liye or yaha tikne ke liye jazba or zid chahiye toh jisme himmat hai yaha wahi tik paaega..
Or doosri (Karan looks at monami and she raises her second finger ✌).... Ki yaha rules and regulation ko sabse zyaada importance di jaati hai... Or jo in rules or regulations ke saath nahi chal paaya inhe apni zindagi me nahi utaar paaya vo desh ke liye bhi kuch nahi kar paaega .

Koel : Karan sir aap monami ki wajah se humaari training mat cancel kariye please... Vo late aai hai to aap uski drill kyu nahi cancle kar dete. Hum to jaldi aa bhi gae the or training ke liye ready bhi hain...

Sanjana : Tumse kisi ne poochi , jo apni vishesh tippari de rao hai....

Karan : actually she's right sanju... Monami ko drill ke liye nahi allow karte hain.

(Monami got angry with the sort of behavior she's receiving from Karan just because she got 5 min late... She finally spoke angrily)

Monami : I am sorry sir... Lekin aap ne hum sabko 4:30 baje subah ka time diya tha shaam ke 4:30 baje ka nahi... Aapko acche se pata hai ki humme se koi bhi itna jaldi nahi uthta.. To aap 1st time he itna jaldi time dene ke baad 5 min late hone par aisa nahi kar sakte.

(Karan raise his eyebrows)

Karan : Rani sahiba... I am so sorry.. Ki aapko itni takleef hui.. Lekin vo sabhi jinko jaldi uthne ki aadat nahi hai vo sab aa chuke hain aap he late hain bas... .

Monami : lekin...

Karan : tum aajki drill nahi karogi monami!

Monami : lekin....

Karan : it's an order!

Faizi : Karan aaj chod do kal se agar late aati hai to jo saza chaahe de dena..

Karan : nahi faizi..aaj saza milegi to kal apne aap he jaldi uthegi...

Monami : saza? Kaisi saza?

Karan : tum 8:00 baje se 1100 hours tak poore ground ke chakkar maarogi bina ruke... Or ruki to rounds increase kar diye jaaenge...

Faizi : Karan.... Yeh zyaada ho jaaega! Hum keh rahe hai yeh mat karo... Agar use kuch ho gaya toh baat badh jaaegi...

Karan (ignoring faizi) : ustaad ji... !

Ustaad ji : ji sirji!

Karan : aap ground pe nazar rakkhenge or dhyaan rahe ki jabtak 1100 hours nahi hote iska chakkar lagana rukna nahi chahiye...

Ustaad ji : sirji!

Karan : everyone start the drill!

(Everyone starts the drill while monami eyes we're filled with tears of anger and the way he made her embarrassed in front of the academy just because she was 5 min late..she was hating him even more now!)

............................................................................

So guys this part ends her hope you liked it ... The story will continue In the next part ie. Part 3
What you think will this hate increase more or will end?
Do tell me you liked it or not? ☺
Part -2
Words - 968
Ff by - Asna Riyaz

Thanks for reading !!❤🖤❤
_________________________________________________


Will They Ever Like Each Other ? 🖤Where stories live. Discover now