The truth reaveal !!🤦‍♂️🖤

2K 106 7
                                    

In the previous part... Batra sir gave Karan a very difficult order according to Karan... So lets continue... And if you haven't read the previous part then please read it to understand the story well!

..........................................................................................
(So now Karan faizi and sanju comes out of Batra sir's cabin and faizi giggled)

Karan : tujhe kya hua ?

Faizi : kya?

Karan : nahi tu has kyu raha hai... ??

Faizi : are janaab ji... Hume hasi to iss baar per aa rahi hai ki ab aapka kya hoga...kyoki jin mohtarmaa se aap nafrat karte hai unhe ki dekhbhaal karne ka order de daala hai batra sir ne!

Karan : saand tu pit jaaega aaj....

Faizi : are hum to bus....

Karan : yaar batra sir ye kaisa order diya hai... Mujhse nahi hogi ye dekhbhaal-Vall.... Or vo bhi karni kiski hai... Unki.... Un raani sahiba ki.

Faizi : haa.. Bhai.. Ab to aap gae kaam se kyoki mohtarmaa aapse itna chidhti hain ki aapko dauda dauda ke aapse kaam karwa karwa ke aapko thaka degi.. Poora badla nikalegi ab to Dr monami!

Karan : pata hai.. !!

(Karan enters the room where monami was she was sitting and seeing Karan she rolled her eyes and sat facing towards the window)

Karan : monami dawa li tumne?

(Monami got surprised and looks towards karan in surprise she somehow gets up and walks towards Karan and puts her hand on his forehead and Karan moves back)

Karan : monami kya kar rahi ho?

Monami : temperature check kar rahi hu..

Karan : sorry!!?

Monami : I mean !! Tumhaari tabiyat to theek hai naa... I mean tum Karan he to ho naa...

Karan : kya bol rahi ho?

Monami : to phir yeh dawaai ka khyaal Tumhaare dimaag me kaha se aaya... Punishment dete time to nahi aya tha! Or waise bhi tumko kya fark padta hai... Mai dawa khau ya na khau ?

(Monami goes back and sits on the bed again but she wasn't able to walk perfectly because she was weak)

Karan : tumhaara matlab kya hai?? Waise bhi mujhe koi shauk nahi hai... Vo to batra sir ka order hai tumhaara dhyaan rakhne ka warna mujhe kya ?

(Monami stood up again in shock but weakly)

Monami : k... Kya... Batra sir ne tumhe mera dhyaan rakhne ka order diya hai...??

Karan : ha!

(Monami giggles and Karan looks at her)

Karan : kya?

Monami : k.. Kuch nahi... Nothing...yeh to accha hua...

Karan : accha hua kaise?

Monami : ab galti tumhaari thi to saza bhi tumko he milni chahiye na..

Karan : saza nahi hai order hai!

(Monami giggles again while karan knew the reason)

Karan (in mind) :  monami mujhe pata hai tum mujhse badla lene ki koshish karogi... Mai bhi dekhta hu ki tum kya karti ho!

(In the mess)

Koel : monami ke saath accha nahi hua...

Suman ji : kyu ? Ab tujhe bura kyu lag raha hai koel... Tune he to kaha tha karan sirji se ki monami der se aai hai usko training se hata de....

Will They Ever Like Each Other ? 🖤Where stories live. Discover now