The most awaited talk !! ❤🤭

1.9K 92 5
                                    

So , in the previous part you have read that karan donates blood because monami needs it and also karan and monami's bood groups matched also if you haven't read it then please read it to understand the story well!

So let's continue...!!

.........................................................................................

(Karan turned back and Sid comes to him)

Sid : karan sir!

Karan (trying to get to normal) : hmm... Haa.. ?

Sid : s... Sorry... Jyaada bol diya... I mean ab to aap monu ko samajh gae hai... !! Right?

Karan : it's okay cadet siddhart Ganju.... Monu....

(Sid looks in shock at karan)

Karan : umm... I mean.. Monami...tumhaari best friend hai itna react karna to normal hai! Its okay!

Sid : also... Thank you... Aapne monu ke liye...

Karan : yeh mera farz tha .... Monami meri...  accademy ki best cadet hai... Or usse jab bhi madad ki..help ki zaroorat hogi ya kisi ko bhi hogi so I'll always be there!

Sid : thanks again!! Waise ab aapko guilty feel karne ki zaroorat nahi hai aapne monu ki help jo ki hai.. Uper se jaha tak mai monu ko jaanta hu dil he dil me usne maaf bhi kar diya hoga aapko!

(Doctor came out of the ICU after shifting monami)

Doctor : aa.. Patient ki haalat me pehle se kaafi sudhaar hai.... Aapko jo dawae di hain vo le aaiye ga!

Karan : ha... Sure doctor.. Thanks!

Sid : thanks you bhagwaan ji bro!!

(Sanjana enters)

Sanjana : ayee dadda.. Je to bhagwaan ko bhi bro bana liyo isne!

Sid : are sanju...

Sanjana : hmmm

Sid : San... Jana maam...!!! Aapko pata hai monu ab kaafi better hai pehle se..

Sanjana : chalo acha hai bekaar me uper neeche ho rao thi saas tumhao...

Sid : umm... Mere saath mandir ?? If you don't mind!!

Sanjana (after thinking) : chal!

(Sid and sanju goes out while Karan was standing there and nurse comes...)

Nurse : excuse me!

Karan : ji!

Nurse : aap please anadar patient ke paas baith jaaenge... Unko thodi der me hosh aa sakta hai and mujhe doctor ko report dene jaana hai please!!

Karan : okay!

(Karan goes inside and saw monami layed on the bed unconscious he goes and sits on the sofa.. Suddenly monami opens her eyes and karan rushed to her)

Karan : monami!

Monami (in soft voice) : karan!!

Karan : monami tum theek ho...

Monami : haa... K..karan...thank you!

Karan : thank you kis liye?

Monami : mujhe samajhne ke liye!

Karan : monami..... Vo.... I am sorry!!

Monami (bigger her eyes) : kya?

Karan : I.... I am sorry !

Monami : k... Kuch sunai nahi de raha karan... Tez bolo please!

Karan : I am sorry monami! Tumko misunderstand karne ke liye...! Meri wajah se...

Monami : ha misunderstand to kiya hai tumne mujhe.. Vo bhi bohat bada waala.. Lekin yeh sab tumhaari galti nahi hai karan ... I mean Tumko bhi kaha pata tha ki mere saath aisa kuch hoga... And waise I am also sorry!

Karan : tum kyu sorry keh rahi ho?

Monami : are? Kyu? Maine bhi tumko itna galat samjha tum itne bhi khadoos nahi ho!! I mean khadoos shergill ne sorry bola vi bhi 3 baar! Sorry hai ya I love you.....!!

(Monami said it by mistake and after that she paused and bite her tongue and karan look upon her with big eyes that what she just said)

Monami : aa... Aa... Vo mai... Sorry galti se nikal gaya...

Karan : it's... It's okay! Vaise tum bolne se phele sochti ho ??... Mujhe to lagta hai ki tum bolne ke baad bhi nahi sochti !!

Monami : umm vo....!!
Waise not bad karan.. !! Mujhe to laga tha ki 1900 hours 1800 hours karne waala karan kya he kisi ko samjhe ga...

(Karan stares her)

Monami : I mean kaafi samajhdaar ho tum!

Karan : sorry?

Monami : matlab .... Tum logo ko samjhte ho... Aisa matlab tha mera...

(Karan shakes his head in confusion after listening to monami's talk ..his expression were like "kya pagal ladki hai!!")

Karan : aa...tum rest karo mai aata hu... !!

(Karan gets up to leave)

Monami : mat jaao karan!

Karan : excuse me?

Monami : I mean.. Ruk jaao thodi der...doctor aate he honge!!

Karan : ha to doctor aa jaaenge naa!

Monami : haa to tab tak tumse baat karungi !

Karan : sorry ? tum flirt kar rahi ho? !!

Monami : excuse me??? Mai... Mai... Mai flirt.. Chee... Jao... Chale jaao tum....baat karne ko kya keh diya tum to...

Karan : accha ruk jaata hu!

(Karan sits back onto the sofa looking at monami and her silly action and talk)

..........................................................................................

So, the part ends here only... Tell me you liked it or not...and also what are your opinion for this part?? The story continues in the next part ie part 13 ... Let's see what happens next till then keep reading!
Part 12
Words : 725
Ff by Asna Riyaz

Thanks for reading!! ❤

_________________________________________________




Will They Ever Like Each Other ? 🖤Where stories live. Discover now