•||True Love.. Part 32||•

512 46 39
                                    

[ note - divya went to college trip ]

Next day in evening.... Rakshit come from London... He was angry because anybody not informed him...... His mom fall from stairs...

In mahima room..

Mahima- Rakshit me thik hu ... Or tu Drishti ko kiyu daat rha hai....

Rakshit- mom.... Mujhe kisi be nhi bataya par Drishti to bta deti ......

Mahima- mene hi Mana kiya tha......

Rakshit- accha.... Agar me kahi chala jau . Or bhagban na Kare aap ko kuch ho Jai to aap to mujhe batao ge bhi nhi ...

Mahima- nhi Rakshit esa nhi h.....

Ojas- haa Rakshit isme Drishti ki koyi glati nhi h..... Bhabhi ne hi Mana Kara tha.... Barna hum log to tumhe inform karne bale the.....

Rakshit- it's okay.   Chachi.....

He went .....

Ash to Drishti - Drishti don't worry abhi Rakshit gusse me h....

Ojas- haa...

Mahima- sorry beta....

Drishti- mom aap sorry kiyu bol rhe ho.... Aapki koyi galti nhi hai.....

Mahima- bht Meri bajah se usne Jo bhi tumse kha ....

Drishti- it's okk mom.....

Ojas- bese....abhi kudh daat ke gya h.... Or kudh hi manayega....

Drishti little smile...

Ash- haa... Par tum itni jaldi uski baato me mat aaja na thoda usko bhi pareshan Karo..

Ojas- bilkul thik....

All laughing....

Pool side...

Shikhar- Bhai....

Rashi - Rakshit bhaiya....

Rakshit- tum log to baat hi mat Karo ... bese har chij bta te ho par ab nhi ..

Simran - Bhai sorry....

Rakshit - no.....

He went from there...

Other side in manvi house...

Manvi's mother calling her for Dinner... But she in her phone..... she looked at Rakshit's pic in her phone... Her mom come in her room..... Take her phone from her hand...

Manvi - mom.....

Manvi's mother - me tujhe itni Der se bula rhi hu... Dinner ke liye... kya Kar thi phone me...

Manvi - b.o.. m.o.m....

Manvi's mother - wait... Me khud hi check Kar leti hu....

Her mother open her phone...  Manvi close her eyes..... & Her mother looked at Rakshit's pic in her phone...

Manvi's mother - ye ladka kaun h....

Manvi - m.o..m... b.o....

Manvi's mother about to go ....

Manvi - mom... Aap kha ja rhe ho... Rukiyee

But she went....

Manvi ki mom... Uske dad ke pass jati or Rakshit ki pic dikhati... H or manvi bhi AA jaati h

Manvi - dad....

Manvi's father - kaun h ye....

Manvi- d.a.d.... I love him.......

True Love ❤️❤️जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें