Part 18

747 105 11
                                    

"Wo actually main busy thi to bas time nai mila. Acha bata kaise ana hua tera aur ek minute tu seeda shoot se aya hai"

"Haan aur do gante se yahan baitha hun tere intezar main"

"Do gante to muj kisi ne bataya kun nai ki tu yahan hai, ruk abi batati hun iss receptionist ko"

"Relax kar yaar maine mana kiya tha ye bolke ki tere ko surprise dene aya hun"

"Jo bhi ho, matlab koi bhi ake bolega to wo aise ane denge wo bhi seeda cabin main"

"Tuj mere cabin main bina puche ane se problem hai"

"Muj tere se nai hai kunki maine he terko bola hua hai main generally bol rahi hun"

"Acha shod wo sab main tere se seeda ek he cheej puchne aya hun tera jawab kya hai aur agar na bhi hai to seeda bol de par aise baat karna band mat kar kunki pyaar ke liye dosti nai khoni muj"

"Dosti nai khoni ya muj nai khona" she asked with smirk

"Dono ab bol kya bolna hai tuj at least main darta nai kuch bhi seeda bolne se pahle jaise tu darti hai"

"Dekh Sidharth main tera proposal accept karun bhi to main tumhare expectations ke according act nai kar paungi. Mera nature tumhe pata hai ki main kaisi hun, aur bolne se pahle kuch nai sochti. Tum jaise bol rahe ho pyaar hai par agar meri end se kabi reciprocate nai hua to tumhare liye acha nai hai na. Aur ky tumhari mom ye accept karengi ki unka beta aisi ladki ke sath hai jo unke bete ki he respect nai karti uske sath he arrogantly behave karti hai. Agar iske baad bhi tumhe koi problem nai hai to muj bhi chance lene main koi problem nai hai" she said all this in one breath and as she finished, she sighed.

He didn't reply just dragged her with him.

"Kahan leke jaa rahe ho? muj yahan kam hai yaar, ruko, batao to kahan leke ja rahe ho mera mobile bhi nai lene de rahe wo to lene do" but he was behaving like deaf and till the time they reached the parking area of her office.

"Car main baitho"

"Par leke kahan jaa rahe ho wo to batao mera saman bhi upar hai"

"Wapis leke aunga sab le lena par abi baitho jaldi"

"Nai pahle batao kahan jaa rahe hai hum"

"Tera sawalon ke jawab ke liye"

"Matlab"

"Baitho jaldi"

She was not getting inside so he lightly pushed her inside the car. He himself went to driver seat and started the drive. Whole drive both were silent. No one was ready to speak a word again.

After some time, he halted his car in front of one bungalow.

"Bahar niklo"

"Ye kya baat hui aise kon bolta hai"

"Kunki agar car kahin pe rokte hai to khud he bahar nikal jana chahiye"

"Jaruri nai teri philosophy hamesha sahi ho"

"To kun rokega koi batana"

"Signal aa sakta hai, Petrol khatam ho sakta hai, ghadi kharab ho sakti hai"

"Huhh, ab ho gaya ho to utro jaldi main Car park karun"

"Arrogant muj bolte ho par ho tum khud"

"Haan theek hai hun ja abi"

She got down from the car and he came back after parking car.

"Ab bataoge muj yahan kun leke aye ho"

"Jaise tuj pata he nai ye mera ghar hai"

"Pata hai isliye pucha kun leke aye ho"

"Pata chal jayga chalo andar"

Both went inside.

"Mom, mom bhahar ahiye, mommmmm"

"Aa rahi hun baba chila kun rahe ho"

"Jaldi aao"

She came down from upstairs. As she came, she saw a girl standing there, asked her son by raising eyebrow.

"Mom ye Shehnaaz hai yaad hai apko bataya tha ek arrogant aur attitude wali ladki"

"Bache"

"Nai mom main bolunga aur iske samne he isko bolunga"

"Ye itni pyari si bachi hai aur tu aise bakwas kun kar raha hai"

"Ye aur pyari harkaten sunoge na ye pyari wyari bhul jaoge"

"Sidharth abi muhn band rakh bahut bol liya tune mere he samne"

"Ohh Miss. Arrogant bura laga"

"Sidharthhh"

"Chup baith"

"Mom muj isse pyaar ho gaya hai to maine simply isko bola relationship ke liye kunki muj iski harkaten pata hai par ye pahle mere upar tark deke mana kar rahi thi ab mere nam pe nai hua to apka nam leke tark karne lagi hai"

"Kya matlab"

"Matlab ye ki ye muj bol rahi ki meri mom iske jaisi ladki ko apne bete ki life main accept kun karengi jo heartless fellow hai"

"Aunty aisa kuch nai hai ye bakwas kar raha hai"

"Ohho ab main bakwas kar raha hun, bolo tumne ye sab nai bola tha kuch der pahle jo kuch bhi maine abi kaha"

"Sidharth tune galat samja hai pura"

"To sahi tarike se batao"

"Tum dono chup ho jao aur Sidharth ate he mere sar main dard kar diya tune to"

Hearing this Shehnaaz smiled little.

"Jaa apne room main main khud he baat kar leti hun Shehnaaz se, kunki terko to baat karne ati nai kisi ke sath, ja jaldi"

"Mom you are too much to handle aise kon karta hai apne he bete ke sath"

"Jaa raha hai ya nai"

"Jaa jaa bhag yahan se donkey"

"Huhhhh"

He went to his room because he can't deny his mother at any cost.

"Shehnaaz bache aja mere sath"

"Nai aunty main niklti hun, wo actually Sidharth muj jabardasti yahan leke aya tha kam ke bich se"

"Acha jaogi kaise"

"Driver ko bula dungi"

Pyaar Ya ZiddWhere stories live. Discover now