Part 33

705 102 11
                                    

"Mom pakka usse kuch nai hoga na main promise karta hun na usse badlne bolnga na khudse door hone dunga jaisi bhi hai bas theek ho jaye main usse nai kho sakta meri life line hai wo"

"Dad dad kahan hai, mom dad kahan gaye"

"Abi to yahin the"

He went to search him and here Danvi was with his mother and was consoling her who was breaking seeing Shehnaaz's condition but holding herself only because of Sidharth so that she can be his strength. He found him finally on terrace of the hospital and staring the sky.

"Dad"

He didn't reply.

"Dad please baat karo aise chup mat raho na"

"Kya bolun Sidharth meri bachi wahn" in middle of sentence he broke down and seeing him Sidharth also broke down and hugged him, but some where he made himself strong in front of him and started consoling him.

"Dad usse kuch nai hoga, aap he bolte ho na wo bahut he strong hai to usse kuch kaise ho sakta hai main promise karta hun usse kuch hone bhi nai dunga apki beti apke pass wapis hogi wo bhi sahi salamat. Par please aise roiye nai na"

It's been more than 36 hours and doctors were still in Operation Theater.

"Sidharth inhe itna time kun lag raha hai abi tak doctors bahar kun nai aye hai humari bachi theek to hai na"

"Mom Shehnaaz ko kuch nai hoga please aise himath mat hariye aur aap he bolte ho na wo sherni hai to usse kuch kaise ho sakta hai"

Finally, after more 3 hours doctors came out. Seeing them Sidharth ran to them.

"Doctor Shehnaaz Shenaaz theek hai na? Usse kuch nai hua hai right?"

"Sidharth and Mr. Gill please join me in cabin"

"Doctor sab theek hai na"

"Mr. Gill please main yahan baat nai kar sakta"

Both went in his cabin.

"Doctor kya hua hai Shehnaaz ko? Wo theek na hai?

"Mr. Gill and Mr. Shukla main aap dono ko koi false hope nai dunga but her life is still in danger, and Mr. Gill muj jahan tak yaad hai usko pahli baar jab Panic attack aya tha uske baad fir kabi nai aya right?"

"Haan doctor uske baas to kabi nai aya par haan to udass si jarur rahne lagi thi uski mother yani meri wife ke death ke baad"

"Ohhk, Mr. Gill usse Panic Attack he aya tha iss baar jo iss level pe tha ki uski jaan bhi jaa sakti thi"

"Par aise kaise ho sakta hai"

"Usse shayad koi baat pareshan kar rahi hogi aur kuch aisa jo usse triger kiya ho"

"Par abi wo kaisi hai matlab theek hai na?"

"Nai Mr. Gill she is COMA aur kab hosh ayga hum nai bol sakte aur hosh ayga bhi ki nai"

"Doctor, dare you said this negative I will rip you here only"

"Calm down Mr. Shukla"

"Sidharth please shant ho ja"

"Dad ye bol bhi kaise sakte hai ki Shehnaaz, nai usse kuch nai hoga usse theek hona hoga mere liye apke liye mom ke liye hum sab ke liye usse theek hona he hoga"

"Aur ek baat uske sar se bahut blood bahe chuka hai to agar usse hosh aa bhi jata hai to may be she will loss her memory permanently and if she survived next one week in COMA state also then the chances of her live will increase and she can be cured fast"

After some time, she was shifted to ICU and they saw her one by one. Then Sidharth asked Danvi to take both of them to his place, her father firstly denied but then agreed to him. After they left he was with her and also choking from saying anything to her.

"Shehnaaz" he whispered

"Shehnaaz uth ja na ab uthne ke liye ZIDDI kun nai ban rahi waise ho zidd teri hobby hai na, to ab kya hua hai uth ja na, main tujhe badlne ke liye bhi nai bolunga jaise hai waise he chahiye tu muj dimag se chalna hai tuj waise he karna par please muj aise itna punish mat kar uth ja main nai jee sakta tere bina yaar marna hai agar tuj to please wo bhi karle aur jitna irritate karna hai kar le par please na jaan kun apne iss Sidharth ko sata rahi hai mere liye tu Thailand tak aa gayi thi na to ab bhi aja mere liye. Teri iss halat ke piche main he responsible hun aaj tu aise sirf meri wajh se hai kaisa pyar hai mere jo apne he pyar ko itni takleef de di maine aur usse iss halat main pahucha diya aur iske liye main kabi khudko maaf nai kar pahunga kabi nai aur promise karta hun jab tak tuj hosh nai aa jata main tuj ek pal ke liye bhi khudke samne se ozal nai hone dunga" he has tears briming in his eyes and started crying again not being able to see his love in that condition which was breaking his heart in zillions of pieces. While admiring her face he slept holding her hand.

Pyaar Ya ZiddWhere stories live. Discover now