Newly Appointed

603 53 21
                                    

[scene of MPT. The entire thana is busy with preparations. The Hall area is covered with chairs and a stage has been set beside the gym room. Some seats has been put beside the stage for the senior authorities. Here come our PS, SS and CC]

PS: (arranging the chairs) Thoda iss taraf.. Umm.. Bass..

[SS while guiding the labour she walks backwards and collides with PS]
PS: Santu!..
SS: Sorry Sorry Pushpa Ji.. (to the man) aap continue rakho..
PS: pata nhi... Iss department ka bhi kuch samajh nhi aata... Jab dekho tab warning dete rehte hein.. Thana band ho jaiga.. Suspend ho jaoge.. Aur ab dekho kaise conference ke waqt hamare taane ki hi yaad aayi.. Iss hriday parivartan Mein toh kuch gadbad lag rha hai..

[CC too joins]

SS: kya hriday parivartan Pushpa Ji! Aapko yaad nhi 2 din pehle jab hum headquarters gaye thee.. Wahan par auditorium mein renovation Chal rha tha..
PS: Hume toh..
CC: hota hai.. Hota hai Pushpa Ji.. Umar ke saath bhulna ka beemari Aana.. Swavaavik hai..
SS: 😂
PS: amma oh Cheete... Pata hai Hume ki auditorium thik nhi hai.. Hamare kehne ka Matlab thaa ki hamara hi thana Kyun? Woh hum toh aise aa rhe the.. (doing her iconic step)
Billu: (coming from CC's behind) Wog iss liye maa Kyunki pure Lucknow Mein Hamare Mahila Police Thane jaisa bada koi thana nhi hai..
SS: hmm... Point toh hai
Billu: Thank You!
CC: (being jealous) ee Kala rakshash.. (stopped by seeing KS)

[KS enters]
KS: hmm.. Lage hain naa sab log bakaiti Mein... Pata tha Hume..
SS: Madam! Kuch pata chala ki hamare naye DSP Sir kon hain?
KS: Ji nhi.. Hume Sirf taiyyariyan karne ke lie Kaha gaya hai... Aur Ek minute... Sirf Sir Kyun? Nayi DSP madam bhi toh ho sakti hein naa..
CC: bilkul ho sakti hein..
SS: hmm.. Ho toh sakti hein..
KS: bass toh Phir.. Kaam par lagiye.. Jab Naye DSP aayenge toh Hume hi pata chalna hai..

[HM enters with a rose bouquet in her hands]
All: Jai Hind Maddam Sir!
HM: Jai Hind! Toh.. (interrupted by SS)
SS: Maddam Sir! Aap rose bouquet Kyun laayi hein? (all stare) Nhi woh.. Mera Matlab hai ki aise formal occasions pe rose bouquet thoda...
CC: Uff! Yeh Maasumiyat!
KS: (stared CC)
CC: Sorry Madam
HM: hum bhi normal aur formal bouquet hi laane wale the Santosh Sharma... Par aas-pass kahin aur koi phul wala nhi Mila aur jo Mila, uske paas Sirf yeh hi the..
KS: chhodiye naa MS.. Kya fark padta hai.. Bouquet toh bouquet hota hai naa..
PS: hmm MS.. That's Fine! (all stare)
PS: (angrily) itni angrezi aati hai Hume.. Thik hai?
CC: OK
HM: chahiye phir sab log Apna Apna kaam kariye... Commissioner sir, IG sir aur baaki saare senior officers bhi aate hi honge..

[after a while, All can be seen seated.. SHOs and SIs from different thanas have come, some constables are standing at the back and side ways and HM, KS And PS are sitting on the first row and SS and CC stood by side.
Commissioner comes on the stage]

Commissioner: Yahaan upasthik sabhi police thana ke SHO evang SI ko police department ki taraf se haardik swaagat.. Toh Kyunki hum janta ke Sevakon ka samay Boht keemti hota hai, Isiliye, Zyada samay vyarth naa karte hue aaiye aapka karyakram ka shubhaarmbh karte hein.. Toh Jaise ki aap sab jaante hein ki hamare purane DSP ka transferr unke hometown mein ho gaya hai aur Isiliye aaj hum hamare Newly Appointed DSP ke swaagat Yahaan sammilit hue hein.. Toh aayiye.. Hum bulate hein apne naye DSP sahab.. (he points to the entrance) (all curiosly look to that side)

[here enters our DSP... Slowly his belt and gun his visible... Then his arms are shown... Then his wrist watch is shown.. Then his Vardi is shown from bottom to top.. blur to clear (face not visible yet).. Then finally nameplate is shown... DSP ANUBHAV SINGH... KS, PS and HM were shocked... He enters with his extraordinary bgm and mysterious smile.. He walks upon the stage and salutes Commissioner and looks at HM who is trying to process everything.. He looks at KS and winks. All stand up salute him]
All: Jai Hind Sir!
AS: Jai Hind
Commissioner : baith jaiye aap sab log..

[All sit except HM who was staring at him.. And now all are staring at HM]
Commissioner: Miss Mallik!
HM: (coming to consciousness) J.. Ji.. Ji Sir!
Commissioner: Have your seat please
HM: sure Sir!
Commissioner: Toh yeh hein aapke naye DSP.. DSP ANUBHAV SINGH!!
All: (clap)
[Commissioner Sir gestures HM to get the bouquet. She soon gets it and presents it to AS by going on the stage]

Commissioner: Anubhav Singh! Inse miliye.. Yeh hein iss Mahila Police Thane ki in charge... SHO Haseena Malik..
HM: Jai Hind Sir! SHO Haseena Malik reporting.. (presenting him the bouquet)
[Greets with a smile]
AS: (in mind) Gulab pe pushp! 😊

HM: (dialogues in her mind) "Phir Milte hein" "Aapko aisa Kyun lagta hai ki hum phirse milenge" "Pata nhi.. Bass lagta hai ki Milte rahenge"
AS: Miss Malik!
HM: Ji Sir!
AS: ab de bhi dijiye..
HM: (eyes pops out)
AS: (pointing to the bouquet) Yeh.. De dijiye...
HM: Ohh! Yeh!
AS: aapko kuch aur laga? (flirteously)
HM: ab.. Nhi.. Nhi.. (giving him the bouquet)
AS: Dhanyabad!

[She gives him the bouquet and all clap. She comes down took her seat. Here senior officers give a speech]

PS: (to KS in whispery voice) Yeh aapka chakri bhai Yahaan kya kar rha hai.. Aur woh bhi DSP!
KS: (in whispery voice) Hume kaise pata hoga? Hum bhi toh aapke saath hi baithe hein naa..
PS: (whisper) haan.. Haan.. Kaise pata hoga bhala aapko... Aapko toh Sirf.. Kaise hamare bhole bechare ghareeb masoom lalla ko vash mein karne ka totka pata hai naa
KS: (shocked and whispered) Naa Matlab Yahaan par bhi aapne apne lalla ko ghusa hi dia hai naa.. Kaisi.. Kaisi Pratibha hai aapki?
PS: (whispery) hamare aur hamare lalla ke toh bhaag hi phoot gye... Ab kya bataiyein...
HM: ahem ahem...
(they didn't stop)
HM: (a little louder) Ahem.. Ahem..
(they stop and look at HM with embarrassment)
HM: Aap dono.. Yaad rakhiga ki Yahaan par aap dono Sirf Senior aur Senior hein aur koi rishta nhi hai aap dono ke beech... Samjhe aap log?
KS&PS: Ji Maddam Sir

[The conference ends and all have left except Commissioner and AS]
Commissioner : (to HM) Thank you Miss Malik! Itne short notice par bhi aapne itne achhe arrangements karva die.. Really impressed
HM: Thank You Sir!

[He gets a call]
Commissioner: Kya!
AS: Kya hua Sir? Sab Thik toh hai naa?
Commissioner: Hmm.. Sab thik hai par mujhe urgently kahin jaana padega... Isiliye I'm sorry
AS: nhi.. Nhi Ismein shama maangne waali konsi baat hai Sir?
Commissioner: Woh darasal Maine headquarter se Sirf limited gaadiyan hi mangwai thi.. Aur abhi Sirf Ek hi bachi hai.. Jismein hum dono headquarters jaane wale the par Kyunki abhi mujhe uss gaadi ko lekar kahin aur jaana hai.. Isiliye, tumhe dusri gaadi ka intezaar Karna padega..

AS: Koi baat nhi sir.. Aap nishchit hokar jaiye.. Hum Yahaan thodi pratiksha kar lenge... Aur Phir Yahaan toh sab apne hi hein naa
(HM stared at him)
Commissioner: Thik hai phir... Main chalta hoon..
All: Jai Hind Sir!
Commissioner: Jai Hind! (he leaves)

AS: humein yoon ghoorne se kuch bhi hoga... Haseena Malik! (without even looking at her)

[All were surprised. HM stops gazing and hesitates a bit. AS looked at KS and Smiled ]
AS: kuch keh bhi do ab
KS: Kaa kahein... Hume toh kuch samajh hi nhi aaraha hai..
SS: (To AS and KS) aap dono Ek dusre ko pehle se jaante hein kya?
CC: haan.. Shayad.. Hai naa Pushpa Ji?
PS: jaante nhi honge kya..  Dono Ek hi thaali ke chatte batte jo hein.. Arre Bhaiya hein yeh inke..
SS&CC: kya?
HM: haan!
CC: aap e baat jaanti thi MS?
HM: Ji!
CC: Bawaal!
HM: Hum toh aapko dekhkar abhi bhi tajjub mein hein Anubhav Ji!
AS: Hum TAAJJUB ke saath saath JHATKA dene ki bhi skamta rakhte hein.. Haseena Malik..

[All show surprised reactions ]
AS: haan! Aakhir senior jo thehre..
Aur (to HM)  yeh sab achanak se nhi hua hai... Aapko yaad hai? Woh sandesh jo Hume Kal Mila tha jab aap hamare sang thi?
HM: (remembers the moment when he got a notification on his phone and reading it, he smiled) coffee shop Mein?
All (KS, PS, SS And CC) : coffee shop!
AS: Ji.. Tabhi Hume yehi sandesh aaya tha ki hamare field duty se desk duty ko transferr ka application accept ho gaya hai as DSP.
KS: Lekin aap dono.. (stopped as she heard someone at the entrance)

"Kya hum Yahaan ke Station House Officer se mil sakte hein? " voice from the entrance..

Hey People!
Did you enjoy this part?... Hope you did... 😊 nothing much to say... Just Thank you! Aabhar! Dhanyavaad! Shukriya!... Love Love ❤❤
~Neeyat Naaz 😄

AnuSeena-Tum Meri Zindagi (on hold) Where stories live. Discover now