Lamhe Hamare

480 53 37
                                    

Continued...

[After the collision, HM opens her eyes and trying to process everything, she sees AS who was unconscious and his forehead was bleeding. Car stared getting surrounded with people. HM got panic-striken seeing AS bleeding]

HM: (panicking) Anubhav Sir!... Sir.. Patting his cheeks).. Sir.. Aap... Aankhen kholiye Sir! (almost crying)
(dialogues in her mind)

*sound of glass being broken*
"Nooooo!!" HM shouts with her all might

"Ammi!.... Humne kuch bhi jaan bujh kar nhi... Kiya hai... Woh... Woh bass ek accident thaa... Hum..humne nhi kiya kuch bhi.. " sobbing

"Hamare ander ab jeene ki tamanna nhi bachi" hopelessly

(HM gets out her world because of the noise)
HM: nhi.. Nhi... Yeh waqt hamare kamzoor padne ka nhi ka nhi hai... (takes a deep breath) Hum aapko kuch nhi hone denge Sir! (looking at AS)

City Hospital (as usual 😅)

[HM was sitting outside the room when doctor came]
Doctor: Miss Malik?
HM: Ji doctor!
Dictor: Ji humne unki dressing kar do hai... Unhe forehead mein chot aur right arm mein heat bandage laga Di hai... Baaki unhe kuch major injuries nhi aayi hein...
HM: Thank you so much doctor!
Doctor: that's my duty Miss Malik! Waise aap comeplety fine hein naa?
HM: Ji.. Ji.. Hum bilkul theek hein.. Ab kya hum unse mil sakte hein?
Doctor: yaa sure! But woh thoda weak feel kar rhe hein toh unhe thodi der aaram karne ke baad aap unhe ghar ke jaa sakti hein..
HM: Ji! Thank you!

(she gets in the room and sees AS resting his head on the pillow half lying on the bed)
HM: Sir?
(AS sees HM and she goes near his bed and sits next to him)
AS&HM: Aap theek hein?
AS&HM: Hum theek hein! Par aap?
AS&HM: (again together 😂) Aap hamari nakal mar kariye!

Nurse 1: (giggles)
Nurse 2: How cute! (whispers)
Nurse 1: nayi nayi shaadi hui hai shayad! (whispers)
Nurse 2: Same mujhe bhi yahi lagta hai! (whispered laughingly)

(AS and HM kept silence for two minutes staring at each other)
AS&HM: (again firse) Iss baar hum bolenge!
(both irritability beat their forehead with right hand and in doing so...)
AS: aaaahhhh! (as his right arm is injured)
HM: (worriedly) Anu...Bhav... (fumbled due to panic)
(here AS becomes delighted listening only 'Anubhav' from her mouth)
AS: aaaahhhh! (fakely)
HM: (tensed) kya kar rhe hein aap! Aapki right arm mein chot lagi hai Sir! Thoda kam movement kijiye...
AS: (making a frown) (in his mind) Anubhav Kyun nhi bola iss baar? 😞

Nurse 1: madam, aap apne husband ko sir Kyun Bol rhi hein?
HM: (popping her eyes) Husband?
AS: (happy inwardly) Waah! 😃... (seeing HM) hamara Matlab.. Kyaa! 😅
HM: dekhiye! Yeh hamare husband nhi hein..
Nurse 1&Nurse 2: kya?  (shocked)
AS: haan... Bilkul... Naa hum inke pati hai aur nahi yeh hamari patni hein..
HM: (staring) baat Ek hi hui naa Sir!
Nurse1: Sorry Madam and Sir!
Nurse2: haan so sorry.. Ghalatfehmi ho gayi thii..
AS: koi baat nhi.. Ho jaati hai..
(soon First Nurse 2 and then Nurse 1 after checking AS and some reports, leave the place)
AS: Haseena Ji ab toh bata dijiye ki... Kya aap thik hein?
HM: chot aapko lagi hai aur aap puchh Hume rhe hein ki hum thik hain Yaa nhi? Aapko pata hai hum Kitna darr gaye the aapko yun... (almost cried)...
AS: (consoling voice) (as she sat on his left side, held his left palm on hers) Hum theek hein Haseena Ji!
HM: I'm sorry... Hamari wajah se aapko..
AS: aap Kyun Khudko dosh de rhi hein? Aapki wajah se kuch bhi nhi hua hai... Aur rhi baat accident ki toh.. Yeh apne aap nhi hua hai... Yeh zaroor ek planned accident hai!
HM: (becomes serious) Aur aap yeh kis lie yeh rhe hein?
AS: Kamal hai! Haseena Malik ne yeh cheez notice nhi ki!
HM: kis cheez ki baat kar rhe hein aap?
AS: yaad kariye Haseena Ji... Party hall se nikalne ke baad kuch kilometer tak rasta bilkul thik thaa... Log kam the par... Raste ki condition bilkul sahi thii... Aur uske baad yun achanak se car ka imbalance hona koi aam baat nhi hai... Aap hi sochiye... Jab kharabi car mein nhi thi toh..
HM: problem Raste mein thi?
AS: Zahir si baat hai..
HM: Matlab ki kisine jaan bujh kar bahaan kuch toh Kia thaa ki hum wahaan aayein aur yun accident ho jaaye
AS: Ji...
HM: par koi aisa Kyun karega?
AS: karne ke anek karan hai Haseena Ji... Aap thehri Police officer... Hum thehre IB agent... Dushman toh hum dono ke kayi hein...
HM: hmm.. Pata toh hum laga kar rahenge!
Tajurba kehte hai hamara ki
Bade kamzarf hote hein yeh gubbare
Chand saanson mein phool jaate hein
Aakash mein uddne lagte hein
Aur apni aurat, bhool jaate hein!
AS: (his eyes brimmed seeing her this side..)
HM: itni aasani se chhodne wale toh hein nhi hum Isse..
AS: (nodded his head) zaroor!
AS: Haseena Ji?
HM: ji!
AS: kya iss durghatna ke baare mein aapne Kisko suchit Kia hai?
HM: nhi.. Kar hi nhi paaye... Hamara phone toh hamari gaadi mein chhot gaya hai aur aapka bhi accident mein toot gaya...
AS: haash! Chalo achha ho hai... Warna Mataji ko pata chalta toh hamari toh Khair hi nhi rehti.. (said cutely)
HM: aap Itna daarte hein apni Ammi se?
AS: nhi... Nhi... Hum Kahaan date hein... Hum toh bas.. (nervously)
HM: hum toh bass kya?
AS: (said with a cute frown)
(she could not suppress her laughter seeing his cute face)
(seeing her laugh whole heatedly, is his solance)

{Music in bg}
Tuh nazm nazm sa mere
Hooton pe theher jaa
Main khaab khaab sa teri
Aakhon mein jaagun re

Tuh Ishq Ishq sa mere
Rooh mein aapke bas jaa naa
Jis aur teri shehnayi
Uss aur main bhaagun re...

AS's Pov (unspoken words visible from expressions)
Pata nhi kabhi aapko yeh baat Bata painge ki bhi nhi ki hum aapko kitna chahne lage hein... Pehli mulakat se hi aapko apna dil baithe hein... Pata nhi ki jaisa hum mehsoos kar rhe hein waisa hi aap bhi kabhi mehsoos kar paingi Yaa nhi... Par... Itna zaroor avashya hai ki aapke saath bitaya hua Har lamha hamare lie Boht hi khaa hai... Agar aapka Prem Hume naa bhi mile toh bhi... Yeh meethhe sukoon bhare Lamhe hamare Hume kabhi bhi udaas nhi hone denge... Kaash hum aapse keh paate ki hum aapse Kitna Prem karte hein... Par... Aap abhi iss sthiti mein nhi hein ki aap prem ke Jazbaat ko samjhe... Aapko pehle apne ateet ke zakhmon se aazad hona padega Haseena Ji... Aur hum wada karte hein ki hum aapke ateet ke pida se aapko avashya mukt karenge...

HM: Anubhav Sir! (little loudly)
AS: Ji?
HM: Kahaan kho gaye aap?
AS: woh hum soch rhe the ki kisi ko toh Batana padega naa ki hum Yahaan hein.. Nhi toh sab chintit ho jainge...
HM: aap uski chintaa mat kariye... Hum dekh lenge... Tab tak aap aaram kariye... Aur let kar thodi der so jaiye.. AS: Ji!
(as he was trying to lay down properly, he by mistakely pressed his right arm)
AS: (in pain) Aaah!
HM: (worriedly) Anubhav! (he looks her) Sir! (she corrected herself nervously) Hum... Aapki madad kar dete hein... (she gets up holds his left arm and makes him lay properly)
(AS loving gazes her lady love)

{AnuSeena bgm 2 🙈}

(dear readers, do see this video once to figure out which is "AnuSeena bgm 2"
Well, it's just too romantic than bgm 1
Bgm 1 gives immense solance and AnuSeena vibes and bgm 2 gives AnuSeena love and romantic vibes according to me. If you do remember, it was played when HM realised her feelings for AS for the first time)
(sorry for you much bakaiti 😁)

(story continue karte hue...)

(AS loving gazes her lady love. HM was adjusting pillows to make him comfortable and she felt his gaze upon her. She looks at him and seeing him gazing her so loving, their eyes get locked. Then Nurse 1 enters there and seeing them in such a position, she gets awkward and coughs to drive their attention)
AnuSeena: (getting out of their world, break their cute eye lock and hesitate a bit)
Nurse 1: (in mind) Aise toh keh rahe the ki couple nhi hein... Phir bhi.. 😜... Lagta hai baat bani nhi hai... Chalo! Apne Bhagwaan se prarthna karti hoon ki inki jodi jald bane aur yeh hamesha saath rahein..
HM: ab... Aap... Aapko koi kaam thaa?
Nurse 1: Ji woh aapse milne koi lady police aayi hein...

(AnuSeena's look at each other)
AS: kon aayi hein?
Nurse 1: abhi bulati hoon unhe (she heads outwards)
HM: (at AS)  kon hoga?
AS: Hume kaise pata hoga..
HM: par..
"Anu Bhaiya! " worried voice from behind

HM: Karishma Singh?
AS: Behna?
KS: (too worried and reaching near him) Anu Bhaiya! Yeh... Kaa.. (almost cried)
AS: hum theek hein behna...
KS: kaa theek hein... Yeh chot...
HM: Thik hein Anu Bhaiya!
AS: (loudly) Nhiiiii!
KS: (spooked) Kaa hua... Kaa nahi?
AS: (nervously) Woh... Woh... Hum.. Woh...
HM: Kya woh sir?
AS: yehi ki... Hum Sirf apni Behna ke Bhaiya hai... Haseena Ji! (fumbling)
(KS looked at him with suspicious eyes)
AS: Nhi... Woh Haseena Ji ne abhi Kaha naa... Toh...
HM: woh toh Karishma Singh se keh the the... Ki theek hein aapke Anu Bhaiya... Karishma Singh...
AS: (cutely like a child) toh aapne tab pura Kyun nhi Kaha...
KS: aapne unhe pura karne Kahaan dia? 😒
AS: (laughs blankly) Sorry!
HM: Waise Karishma Singh, aap Yahaan kaise?
KS: hum toh....

To be continued...

Anth tak dhairya banake padhne ke lie aapka Boht Boht Dhanyavaad... Aur agar lekhani mein koi bhi truti ho toh, toh uske lie hum dil se Kshama prarthi hein... Agle adhyay ka intezaar karte rahiye...
Aapki priyatam
Neeyat Naaz
(abhi bhi hamare Hero Anubhav Singh ke intezaar mein tadapti hui 😥)

PS:- Bonus part! Next part ke aane mein thoda time lag sakta hai... Because hein kuch reasons.... I'll come soon once I m OK! 😊 so, tab tak ke lie, Byee!

AnuSeena-Tum Meri Zindagi (on hold) Where stories live. Discover now