Are you the one ..
Hai ..
Hello ...
Happy reading ..
************
This is the story of Moran ( os ) ,,How a couple United by a letter ,, let's see will they ment to be together or destiny have some other plans .
******************
Mumbai .....Excel collage ..
Har din ki tarah aaj bhi students idhar udhar bhaag rahe hai ,, ek ladki library mein kuch doondarhi hai ,, uski friend uski help kar rahe hai ..
Girl's pov ...
" Naina jaldi karo ,, tumhe compitition bhi jeethna hai ,, ek acchi book likhna hai "
I was taking to my self ,, sorry first a fall i will give my introduction ,, i am naina ,, 2nd year arts student in Excel student saath mein literature mein PhD kar rahi hun ,, jo meri bagal mein batak rahi hai woh meri friend riya hai ,, hum dono kab se ek acchi book keliye doodrahe hai ,, inter college book compitition aane wali hai ,, uss compitition mein humme ek book publish karna hai ,, it should be a love story ,, but humme dhur dhur tak pyaar se koi vaastha nahi ,, isiliye hum kuch purane books se reference le rahe hai ,, shayad koi adhura Prem kahani mil jaye usse hum aage ki story banake kuch accha book likh liya jaye ...
Tabhi meri nazar mein ek book padi ,, maine open Kiya aur dekhne lagi ,, "
Girl pov end
**************
Writer's pov
Naina : oye riya dekh hand writing kithni acchi hai ..
Riya : haa yaar hand writing toh bahut acchi hai ,, naam kya hai bande ki ??
Naina : banda nahi bandi dekh ladki hai ,, Monami hai iski naam ..
Riya : chalo padthey hai shayad woh humme miljaye jis keliye hum doondrahe hai ..
They two sat at a table and started reading the book ..they opened the first page ..
"Yeh pyaar bhi bahut hi ajeeb hothi hai ,, aaj kal toh chote bacche bhi pyaar vyaar ki batein kar lage ,, lekin mere palle toh padne wali nahi hai yeh pyaar ." ..
Naina : lo yeh bhi hum jaisi hai ..
Aur do pages ayisa turn karke ke baad ek paper mili ,, woh dono open karke dekh ,, hand writing se patha chaltha ki yeh wahi ladki likhi hai ,, woh dono woh paper nikhala aur read kiya
Dear karan
It's me
Do batein pehli sorry aur dusri i love you ..
Sorry isiliye kyuki mein apni feelings ko ithni dher se samaj payi aur i love you isiliye kyuki i love you ,, i really really love you ..
I know maine bahut dher kardi ,, aur tumhe bahut hurt kiya ,, but trust me jithna tumhe drad diya naa ,, iss wakth mein usse bhi zyada dard mein hun ..
Ek baar tumhe kas kar gale lagane ki mann kar raha hai ..
Jab meri pass wakth thi ,, mein apni feelings ko samaj nahi payi ,, lekin aaj tumse dhur hone ke baad samaj gayi ki tumse kithna pyaar karthi hunn .
YOU ARE READING
ek duje ke vaaste
Fanfictiona story of Moran ,, how a letter turned there fate ( os )