PART 1

1.7K 58 0
                                    


This story starts from rishita ghar ke chod kar jaane wali hai...isme dhara ki ahanta toh dikh hi rhi hai but aab mein raavi ke part par focus karungi..

Dhara-plsss rishita ruk jaa n amt jaa..

Rishita-bs kijiye dhara Bhabhi thakti nhi hai kya aap yeah drama karke aapka bacha toh rha nhi aur aap mera bache ko bhi....

Raavi(interpret her in between)-rishita yeah tum kya keh rhi ho dhara dii ke baare meintum aisa kaise soch sakti hod hara di ke baare mein..

Rishita-oh plese raavi tum toh kuch bolo mt shiva ke saath shaadi kya hogyi tumhari zubaan ka toh koi end hi nhi rha hai tum mujhe mt btao mujhe kya bolna hai kya nhi...

Raavi-bs karo rishita tumeh pta bhi hai tum kya keh rhi ho?

Rishita-hn bahut ache se smbj rhi hu mein kya bol rhi hu..aur tum socha agar tum meri jaga.....ek min tum kaise smbjoge meri situation tum toh naa khud maa bani hon aa tumhari khud ki koi maa hai toh tum mera dard meri situation kabhi nhi smbj sakte ho smbji toh better hoga tum naa hi nhi bolo...

Hearing this everyone were shock to the core how can rishita say this to raavi.....

Shiva(in loud tone)-bs Bhabhi aapki himaat kaise hui aapne raavi ko(he was saying this when he was moving close to rishita just then raavi held his hand and in sign said him no but today shiva was very angry and didn't listen to her and starting moving more close just then dev came in between and said..)

Dev-bs shiva yeah tu kya kar rha hai rishita darr rhi hai...

(rishita was scared when she saw shiva coming close to her with anger filled eyes)

Shiva(sarcastic and holding dev's collar)-acha pehle sab kuch bol do uske baad yeah bol do ki voh darr rhi hai rishita Bhabhi ka darna dikh rha hai tujhe aur raavi uski insult jo rishita Bhabhi ne ki uska kya agar bhabhi teri zimedaari hai toh raavi meri hai smbj aaya aisi baat kaise ki Bhabhi ne raavi se unki himmat kaise hui raavi ko yeah sab kehne ki????

Dev-dikh shiva mujhe pta hai tu gusssa hai tu plss shant ho jaa mein maafi mangta hu naa raavi se I m sorry

Suman(interpreted)-waah peticot chaap no 2 kya baat hai biwi ke pallu se itna lipata hai ki saahi galat ki pehchan bhul gya hn??teri biwi ko yeah bhi nhi pta kise kya bolna hai aur kya nhi....?

Dev-maa mein maafi maang toh rha hu naaa

Shiva-teri maafi nhi rishita Bhabhi ko bol raavi se maafe mange...

Raavi-shiva meri baa...

Shiva-nhi raavi aaj nhi sab kuch bardaash kar sakta hu par teri bezaati nhi kar sakta hu....

Raavi-maa aap..

Suman-bilkul nhi rishita ne galat kya hai usse toh maafi maangni hi chayie....ehh patraani chl maafi maang raavi se abhi..(with stern voice)

Rishita(who was scared now came in front from dev and said)-kyu maa meina galat kya kaaha hai sach bola hai raavi ke maa baap nhi hai voh anath..

Shiva(anger rose in his eyes)-bhabhi aapki himaat kaise hui raavi ko..

Before he could come more close dev punched him and he fell on ground

Dev-bs shiva khabar daar agar rishita ke paas bhi aaya toh voh pregnant hai .....

Raavi rushed to shiva to pick him up and suman also went to him..

Raavi(almost crying)-sh..shiva uth ...(holding his hand)tu... tu thik hai naaa?

Suman -ehh shiva tu thik hai naaa?

Shiva-maa mein toh thik hu par ab yeah thik nhi rahega

With this shiva got up and rushed to dev and both had a fight and punched each other...

ALWAYS THERE WITH YOUWhere stories live. Discover now