Bas tasveerein aur yaadein reh gayi baaki...
Jisme hum kvi dil se muskuraya karte the....
Wo dour jo jee liya aayega na dobara...
Jispar waqt ki dhul pad jaye par hum us waqt ko rokkar tab sirf us lamhein ko jiya karte the...Aaj v yaad h wo dour jab itne toote bikhre the baad sushant ke...
Tab sayad dedh mahine baad yehi live dekhkar live me muskurayi thi...
Wajah koi aur nhi tum the siddy aur humare sidnaaz ...Haathon se fisalte ret ki tarah ho gye rishte..
Jise jab v apne sukoon k liye band karna chaha....
Haathon ki muthhi to band rahi aur yaadon k siwa kuch nhi bacha....Kuch v nhi.....
Wo jo hansi aankhon tak pahunchti thi sayad aab dikhegi kvi nhi...
Wo jo chhoti chhoti shararatein thi sayad aab hongi kvi nhi....
Wo jo ek dusre ki aankhon me rooh talak pahuchne ki shiddat dekhi thi sayad aab dikhegi kahi nhi...
Wo jo ek dusre par bina kahe aankhon se haq jatana sayad aab kisi aur se hogi nhi....
Wo jo heer-raanjha ko suna karte the sayad ek aur naam jud gaya un adhoori kahaniyon me.....Sach kehte hai log sayad adhoora ishq hi apna mukaam chhor jata hai....
Adhoori kahaniyaan jane kyun dil me ek alag hi jagah bana jati hai.....
Kehte hai na jo mukammal na ho paye sachha wohi hai....
Jo puri ho jaye to fir use har janam me wapas pane ki talaash kaise rahegi......Missing both of you..
Missing our old days with you..tuyaheenhai Sidharth apne sidhearts aur sidnaazians k dil me..
Humesa humesa..Dekh kaise sameta hai teri yaadon ko band muthhi me apne...
Wo dour humesa dilo me rahega apne....
Qki tu hai yaheen hai.....Kvi na kvi to raasta milega tera aur humara....
SidNaaz Forever✨💫🦋
💞Love You Puthhu💞
Jahaan v hai bas muskurata reh
💫🤍🌟💙
YOU ARE READING
Kabhi to milega raasta tera aur mera💫
PoetryJust one word SidNaaz Forever.. Just feel this emotion.. Tu yaheen hai Sidharth.. Mere dil ko pata hai... 🤍✨💫🦋♾💙